Kumkum Bhagya 8 September 2021 Written Update in Hindi : पल्लवी प्राची का अपमान करती है और रिया को चाबी सौंपती है
Kumkum Bhagya 8 September 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 8 September 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 8 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अभि से होती है जो प्रज्ञा से कहती है कि वे घोड़े का खेल खेल रहे हैं और पूछती है कि क्या वह उसकी पीठ पर चिपकेगी। प्रज्ञा वहां से चली जाती है। सुमित कहते हैं कि भाभी को तुम्हारी वजह से गुस्सा आया। पल्लवी दीया जलाती है और दीदा को आरती देती है। दीदा प्राची को आरती करने के लिए कहती है।

प्राची आरती करती है और भजन गाती है, जबकि रणबीर रस्सी को पकड़कर पालने को झूला बनाता है। इसके बाद पल्लवी आरती करती है। रिया मूर्ति के गिरने का इंतजार करती है और मुस्कुराती है। रिया सोचती है कि जब तक आरती समाप्त होने वाली होती है तब तक मेरा काम नहीं होता है।

प्राची नीचे गिरने वाली मूर्ति को देखती है और मूर्ति को अपनी गोद में रखने के लिए दौड़ती है। विक्रम पल्लवी पर चिल्लाता है और कहता है कि मुझे तुमसे यह उम्मीद नहीं थी। गौरव तनु के घर आता है।

ताई जी दरवाजा खोलते हैं। गौरव ने उसका अभिवादन किया। मिताली वहां आती है और बताती है कि उसे दरवाजा खोलने में देर हो गई। गौरव पूछता है कि आलिया कहां है? तनु उससे पूछती है कि क्या हुआ? वह कहता है कि मुझे आलिया से बात करने की जरूरत है न कि तुमसे।

Kumkum Bhagya 8 September 2021 Written Update in Hindi

आलिया वहां आती है। गौरव आलिया के साथ बाहर जाता है। तनु ताई जी और मिताली को घर के अंदर बंद कर देती है और उनके पीछे चली जाती है। तनु आती है और पूछती है कि क्या आप अपना नाम गौरव थापर नहीं जानते।

गौरव कहता है कि तुमने मुझसे कहा कि अभि तुम्हारा पति है तो वह प्रज्ञा का पति कैसे बना। आलिया तनु से कहने के लिए कहती है।

गौरव कहता है कि जब मैं प्रज्ञा के घर गया तो मुझे पता चला कि अभि उसका पति है और उसने मुझसे नेट पर सर्च करने को कहा। उनका कहना है कि जब मैंने नेट पर चेक किया तो मैंने उन्हें पति-पत्नी के रूप में पाया। तनु कहती है कि अभि सही है, प्रज्ञा उसकी पत्नी है। आलिया कहती है कि हमें लगा कि भाई ने प्रज्ञा को तलाक दे दिया है,

लेकिन तलाक नहीं हुआ है इसलिए वे पति-पत्नी हैं और उन्होंने अपनी शादी के लिए प्रयास करने की सोची। गौरव कहते हैं कि ऐसा कब हुआ और कहते हैं कि मेरा बयान अदालत में गलत साबित होगा। आलिया उसे घर जाने के लिए कहती है और कहती है कि मैं कल तुम्हें समझाऊंगा। गौरव जाता है।

Kumkum Bhagya 8 September 2021 Written Update in Hindi

आलिया तनु से कहती है कि उसने उसे बचा लिया है और कहती है कि तुमने गौरव को डबल क्रॉस किया है। तनु कहती है कि तुम भी गौरव के पास गए और कहा कि उसने अपने फायदे के बारे में सोचा और कहती है कि जब अभि प्रज्ञा से बदला लेगा तो वह जीत जाएगी। जाती है। आलिया सोचती है कि तुमने बहुत बड़ी गलती की है।

विक्रम पल्लवी से कहता है कि उसे पता होना चाहिए कि हमारे घर में हर साल जन्माष्टमी पूजा क्यों होती है, क्योंकि इस त्योहार के बाद रणबीर का जन्म हुआ था। वह कहता है कि तुमने मुझे सबके सामने शर्मिंदा किया,

तुम्हारी वजह से। दीदा का कहना है कि यह न तो पल्लवी की गलती है और न ही प्राची की। रणबीर विक्रम को आराम करने के लिए कहता है।

विक्रम कहता है कि मैं सास बहू मामले में हस्तक्षेप नहीं करना चाहता और पल्लवी से कहता है कि यह उसकी गलती है क्योंकि उसने गलत व्यक्ति को जिम्मेदारी दी थी। दीदा विक्रम को इसे छोड़ने के लिए कहती है।

Kumkum Bhagya 8 September 2021 Written Update in Hindi

विक्रम कहते हैं कि मुझे तुम पर गर्व है, लेकिन तुमने मुझे निराश किया, तुमने जिम्मेदारी दी है जो जिम्मेदारी का अर्थ नहीं जानता है।

वह मेहमानों से माफी मांगता है और अरुण को कमरे में जाने के लिए कहता है। प्राची विक्रम के पीछे जाने वाली होती है, लेकिन पल्लवी उसे रोक देती है। रिया सोचती है कि पल्लवी प्राची को डांटेगी।

प्राची कहती है कि मैंने चेक किया था, पता नहीं कैसे पालना स्लाइड करता है। पल्लवी काफी चिल्लाती है और कहती है कि उसके पति, परिवार और मेहमानों के सामने उसका अपमान किया जाता है।

दीदा का कहना है कि प्राची ने बाल गोपाल को गिरने से रोक लिया। पल्लवी कहती है लेकिन वह मेरी नजरों में गिर गई। वह प्राची को दोष देती रहती है और रणबीर से कहती है कि उसने सब कुछ उसकी वजह से किया।

वह पूछती है कि क्या वह मेहमानों के सामने अपने पिता द्वारा डांटे जाने के योग्य है, हालांकि वह सही है क्योंकि मैंने उस लड़की को जिम्मेदारी दी है जो कुछ नहीं के लिए अच्छी है, जो सिर्फ बात करना जानती है।

Watch : Kumkum Bhagya 7 September 2021 Full Episode

Kumkum Bhagya 8 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि मैं तुम्हें आज की सभी जिम्मेदारियों से मुक्त कर रही हूं और मुझे घर की चाबियां वापस चाहिए। प्राची घर की चाबी पल्लवी को देती है। पल्लवी का कहना है कि यह फैशन नहीं है और इस जिम्मेदारी को संभालने के लिए कड़ी मेहनत, जिम्मेदारी, फोकस और अनुशासन का कहना है।

वह कहती है कि तुम पत्नी बन गई, लेकिन बहू नहीं। वह कहती है कि वह यह बताने में संकोच नहीं करती कि आप एक बहू के रूप में असफल रही हैं, क्योंकि उसने मुझे हमेशा गलत साबित किया है।

रिया मुस्कुराती है। पल्लवी कहती है कि जो लायक है उसे मैं घर की चाबी दूंगा। वह रिया को घर की जिम्मेदारी देती है और कहती है कि अब तुम इस घर को संभालोगी। तेजू मुस्कुराता है। रिया चाबी लेती है। पल्लवी कहती है मुझे आशा है कि आप मुझे निराश नहीं करेंगे।

रिया का कहना है कि यह प्राची की गलती नहीं थी। पल्लवी प्राची से कुछ भी गलत न करने और कमरे से बाहर न आने के लिए कहती है, क्योंकि दुर्घटनाएं तब तक होंगी जब तक आप यहां नहीं हैं।

प्राची अपने कमरे में चली जाती है। रणबीर उसके पीछे चला जाता है। रिया सोचती है कि मैंने प्राची के खिलाफ मम्मी बनाई, अब रणबीर को उसके खिलाफ बनाना है। सिड रिया से कहता है कि उसे प्राची के लिए बुरा लग रहा होगा।

Kumkum Bhagya 8 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि मुझे बुरा नहीं लग रहा है, मुझे पता है कि वह मजबूत है और संभाल लेगी, मैं उससे बहुत प्यार करती हूं और वह मेहमानों में शामिल होने जाती है। तेजी रिया से कहती है कि उसने कैटरर से खाना मंगवाया है। रिया कहती है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी की सेवा करूंगी।

रणबीर ने प्राची के आंसू पोंछे और कहा कि पिताजी की रिपोर्ट आई थी। वह कहता है कि मैं चाहता हूं कि आप प्रमुख के बारे में सोचें और उससे अपना दिमाग हटाने के लिए कहें। प्राची कहती है कि यह मेरी गलती है।

रणबीर उसे एक ब्रेक लेने के लिए कहता है और बताता है कि रिया मेहमानों को संभाल लेगी। प्राची कहती है कि मम्मी को मेरी वजह से बुरा लगा। रणबीर कहते हैं कि एक बात चलो, ड्राइव पर चलते हैं। मैं गाड़ी चलाऊंगा और तुम मेरा हाथ पकड़ोगे, यह रोमांटिक होगा। प्राची ने सिर हिलाया नहीं। वह कहता है कि क्या हम जाकर तुम्हारी मम्मी से मिलें। प्राची देखती है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter