Kumkum Bhagya 9 October 2021 Written Update in Hindi : प्रज्ञा ने अभि के हाथों गेम गंवाया, आलिया ने बड़ी योजना बनाई
Kumkum Bhagya 9 October 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 9 October 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 9 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत प्रज्ञा से होती है जो अभि से जीतने की कोशिश करने के लिए कहती है। अभि कहता है कि अगर मैं जीत जाता हूं, तो आपको 20 मिनट तक मेरी बात माननी होगी।

प्रज्ञा अभि को याद करती है कि वह पहले बुल्सआई को हिट करने में विफल रहा था और उसे 24 घंटे का समय लेने के लिए कहता है। अभि डार्ट लेता है और उसे बुल्सआई पर फेंक देता है। दादी खुश हो जाती है और हिंदी में कह रही है बुल्सआई। प्रज्ञा कुछ प्रार्थना करती है।

अभि कहता है कि वह मंत्र पढ़ रही है और धोखा दे रही है। दादी कहती हैं कि उसे पढ़ने दो, तुम जीतोगे। प्रज्ञा डार्ट फेंकती है और बुल्सआई को हिट करती है। मिताली और ताई वहाँ आते हैं।

दादी कहती है कि अभि और प्रज्ञा के बीच एक खेल है। मिताली कहती है कि वे अभि का समर्थन करेंगे और ताई जी को चीयर गर्ल बनने के लिए कहेंगे। ताई जी कहते हैं कि हम सिर्फ ताली बजाएंगे और अभि के लिए चीयर करेंगे। अभि दादी को देखने के लिए कहता है और डार्ट फेंकता है, लेकिन वह नीचे गिर जाता है। प्रज्ञा कहती है कि वह बीच में गिर गई। शगुन और आंचल वहां आ जाते हैं।

Kumkum Bhagya 9 October 2021 Written Update in Hindi

शगुन प्रज्ञा की मुलाकात के बारे में बताती है। प्रज्ञा कहती है कि मेरा मैच चल रहा है। शगुन कहती है कि मैं अभि का समर्थन करूंगी, लेकिन उसके पक्ष में बहुत से लोग हैं, वह प्रज्ञा मैडम का समर्थन करेगी। प्रज्ञा डार्ट फेंकती है और वह नीचे गिर जाती है।

अभि हंसता है। दादी और सुषमा फुसफुसाती हैं कि अभि का ध्यान भटक गया है और भूल गया है कि वह यहां शराब लेने आया है। अभि फिर से बुल्सआई को मारता है और खुद की प्रशंसा करता है। उनका कहना है कि यह अर्जुन का निशाना है। सुषमा प्रज्ञा को सावधानी से डार्ट फेंकने के लिए कहती है और वह फर्श पर गिर जाती है।

अभि, ताई जी और मिताली हंसते हैं और बाहर जाते हैं। दादी प्रज्ञा से कहती है कि वह जीती है हार नहीं। आंचल और शगुन प्रज्ञा को बुरा न मानने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि वे अगली बार अभि की टीम में होंगे।

प्रज्ञा सुषमा से कहती है कि उसके पैर में चोट लगी है और उसे 24 घंटे का समय दिया है। वह मुझसे अब कुछ भी करवाएगा। अभि, मिताली और ताई जी खुशी से चिल्लाते हैं। आलिया कहती हैं भाई बचपन में ऐसा करते थे। अभि और अन्य लोग ट्रेन बनाते हुए चलते हैं। अभि कहता है कि उसने खेल में प्रज्ञा को हरा दिया है। मिताली बताती है कि अभि डार्ट गेम में बुल्सआई को हिट करता है।

Kumkum Bhagya 9 October 2021 Written Update in Hindi

ताई जी कहते हैं कि हमने ट्रेन बनाई और यहां आ गए। वह कहता है कि जब हम खेल खेलेंगे तो मैं आपको अगली बार फोन करूंगा। मिताली अभि को आने के लिए कहती है और कहती है कि उन्हें अगले स्टेशन पर ट्रेन रोकनी होगी।

तनु पूछती है कि क्या हो रहा है, हम उसे खेल में हराने नहीं आए थे, बल्कि वास्तविक जीवन में। आलिया कहती है कि प्रज्ञा कल वास्तव में हार जाएगी, वह उस व्यक्ति को अपने कार्यालय में देखकर चौंक जाएगी। तनु पूछती है कि वह व्यक्ति कौन है? आलिया कहती हैं एक के साथ एक बुरी खबर, फ्री। तनु कहती है उसके लिए दो बुरी खबरें, वाह।

Watch : Kumkum Bhagya 8 October 2021 Full Episode

पल्लवी कहती हैं कि आजकल लैंडलाइन पर कौन कॉल करता है। दीदा का कहना है कि मोबाइल पर बेकार कॉल आती हैं, लेकिन महत्वपूर्ण कॉल लैंडलाइन पर आती हैं।

पल्लवी कॉल उठाती है और कॉल पर राजेश्वरी जी सुनती है। राजेश्वरी जी कहती हैं कि उन्होंने समिति के सदस्यों से बात की है और वे सभी चाहते हैं कि आप फाउंडेशन के अध्यक्ष बनें। पल्लवी ने धन्यवाद दिया। राजेश्वरी का कहना है कि हम मिलेंगे क्योंकि मुझे आपके कुछ हस्ताक्षर चाहिए। पल्लवी उसे चाय के लिए आने के लिए कहती है। वह दीदा से कहती हैं कि वह फाउंडेशन की चेयरपर्सन होंगी। दीदा ने बधाई दी।

Kumkum Bhagya 9 October 2021 Written Update in Hindi

सुषमा प्रज्ञा से पूछती है कि वह गेम को गंभीरता से क्यों ले रही है। प्रज्ञा कहती है कि वह कैसे जीत सकता है। सुषमा कहती हैं कि आपने उन्हें डायवर्ट किया है और यह आपकी जीत है।

प्रज्ञा कहती है कि वह मुझे अब 24 घंटे प्रताड़ित करेगा। अभि वहां आता है और पूछता है कि क्या मैं तुम्हारे लिए पाचन की गोली लाऊं। वह सुषमा से कहते हैं कि आपने बताया है कि आपकी बेटी स्पोर्ट्स में भी चैंपियन है। सुषमा कहती है कि प्रज्ञा थक गई थी। अभि उसे आज आराम करने के लिए कहता है और कहता है कि हम कल एक नई शुरुआत करेंगे। प्रज्ञा कहती है कि मैं अपनी ड्रेस बदलने और सोने जा रही हूं।

अभि कहता है कि वह पहले घमंडी नहीं थी और कहती है कि आपने अच्छी परवरिश नहीं की है। सुषमा कहती हैं कि मैं उनसे तब मिली थी जब वह ऐसी थीं। अभि कहता है कि हो सकता है कि वह मेरी वजह से खराब हो गई हो और अगली बार उसे थप्पड़ मारने के लिए कहती है। सुषमा कहती है ठीक है, मैं उसे थप्पड़ मारूंगी। जाती है।

प्रज्ञा बाहर आती है और उसे सुषमा से बात करते हुए सुनकर परेशान हो जाती है। वह जाकर बिस्तर पर आराम करती है। अभि उसे 24 घंटे के वादे की याद दिलाता है और उसे सोफे पर सोने के लिए कहता है, क्योंकि वह किंग है और किंग साइज बेड पर सोएगा। वह कहता है कि हम इस खेल को प्रतिदिन खेलेंगे और कहते हैं कि उसने आज जश्न नहीं मनाया। प्रज्ञा सोचती है कि उसका मतलब शराब है और कहती है कि अगर तुम बिस्तर से उठोगे तो मैं सोफे से उठूंगी।

Kumkum Bhagya 9 October 2021 Written Update in Hindi

अभि उससे कहता है कि वह उसे घूरे नहीं, नहीं तो उसे उससे प्यार हो जाएगा। उनका कहना है कि वह सुबह जश्न मनाएंगे। प्रज्ञा शुभ रात्रि कहती है और सोचती है कि एक दिन वह उसे शराब से छुटकारा दिला देगी। उनका कहना है कि चौकीदार ने बताया कि घर में भूत है। प्रज्ञा हाँ कहती है। अभि गुडनाइट कहता है और सो जाता है।

अगली सुबह, प्रज्ञा और अभि ऑफिस आते हैं। प्रज्ञा बताती है कि वह पूरी रात सो नहीं पाई और अपने बिस्तर पर सो जाएगी। वह कहता है ठीक है, बिस्तर पर सो जाओ, मैं कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन हमारे बीच तकिए होंगे।

वह कहते हैं कि मेरे अलावा अन्य चीजों पर आपका ध्यान नहीं है। प्रज्ञा कहती है कि वह चिंतित है क्योंकि आज निविदा खुली होगी, और जो भी इसे प्राप्त करेगा, वह सफल व्यवसायी होगा। आलिया गौरव के केबिन से बाहर आती है। अभि पूछता है कि तुम वहाँ क्या कर रहे हो? आलिया गौरव से मुलाकात को याद करती है। वह पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? उनका कहना है कि प्रज्ञा शेयरों को अलग नहीं रख सकती और इसलिए वह यहां हैं
Kumkum Bhagya 9 October 2021 Written Update in Hindi

। वह पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो। आलिया कहती है कि वह उसके साथ 50-50 पार्टनरशिप में काम करती है और कहती है कि वह उसके साथ पार्टनर होगी, उस कंपनी के साथ जो प्रज्ञा के खिलाफ है। वह कहती है कि मैं प्रज्ञा से सारी जानकारी चुरा लूंगा और तुम्हें दे दूंगा।

गौरव पूछता है कि क्या यह आसान होगा। आलिया कहती है कि हम उसके घर में रहते हैं और उसके पास उसके लैपटॉप, अलमारी आदि की सुविधा है। वह कहती है कि हम भागीदार हैं, लेकिन दूसरों के लिए मैं सिर्फ आपके लिए काम करता हूं।

अभि आलिया से पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है? आलिया कहती है कि वह गौरव थापर के साथ काम कर रही है। वह कहती है कि वह प्रज्ञा की नौकर के बजाय गौरव की नौकर बनना पसंद करेगी। अभि उसका हाथ पकड़कर बाहर ले जाता है। प्रज्ञा चिंतित दिखती है।

Image Credit & Source : ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close