कायरव को देख इमोशनल हुआ गोयनका परिवार, अक्षरा को होटल में न देख घबराया कुणाल

टीवी के लॉन्गेस्ट रनिंग शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मेकर्स अब दर्शकों को बड़ा ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जिसकी शुरुआत भी हो गई है। अब तक एक दूसरे से दूर रहे अक्षरा और अभिमन्यु बड़े ही ड्रामैटिक अंदाज में एक दूसरे के सामने आ गए है। शो में दोनों के सामने आने से दर्शक जहाँ बेहद खुश हैं वहीँ अब आगे के ट्रैक को लेकर एक्साइटमेंट भी बढ़ रही है।

एपिसोड़ की शुरुआत में मंजरी पूरे परिवार से अक्षरा को आखिरी बार 24 घंटे देने के लिए कहती है। महिमा कहती है कि वह 24 घंटे देगी और अभिमन्यु से कहती है कि 24 घंटे के बाद वह अनीशा को न्याय दिलाने में उसका साथ देगा। नील महिमा को शांत होने के लिए कहता है क्योंकि अभिमन्यु इनकार नहीं कर रहा है। महिमा कहती है कि अभिमन्यु चुप है।

अभिमन्यु ने किया महिमा से वादा
अभिमन्यु महिमा से वादा करता है और कहता है कि अक्षरा 24 घंटों में अपनी बेगुनाही साबित करने में विफल रहती है तो वह अनीशा के न्याय के लिए जो कुछ भी करेगा वह करेगा। अक्षरा कायरव से कहती है कि सब ठीक हो जाएगा। वे दोनों भागने का फैसला करते हैं, अक्षरा कायरव से कहती है कि उसके पास सब कुछ ठीक करने के लिए केवल पिछले 15 घंटे हैं।

मनीष ने चेक किया आरोही का फोन
इधर मनीष आरोही का मोबाइल चेक करता है, वंश के पूछने पर मनीष का कहता है कि उन्हें शक है कि आरोही झूठ बोल रही है। वह वंश को आरोही का फोन चेक करने और सुराग खोजने के लिए कहता है। आरोही के फोन में कुछ देखकर वंश चौंक जाता है। सुहासिनी और स्वर्णा कचौरी बनाती हैं, मनीष स्वर्णा से पूछता है कि उसने देर रात कचौरी क्यों बनाई। सुहासिनी कहती हैं कि उन्हें ऐसा लगा।

कायरव को देख इमोशनल हुए गोयनका
तभी कायरव को दरवाजे पर देखकर गोयनका परिवार चौंक जाता है। सभी कायरव को गले लगाते हैं और इमोशनल हो जाते है। अक्षरा को लगता है कि कायरव अब सुरक्षित है। कायरव सबको बताता है कि अक्षरा ठीक है और जल्द ही वापस आएगी। अक्षरा यह सोचकर परेशान हो जाती है कि वह गोयनका से मिले बिना फिर से घर लौट आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _abhiraunivers_ (@_abhirauniivers_)

अक्षु को बचाने पहुंचा अभि
बाहर गुंडे अक्षरा को परेशान करते हैं तभी अभिमन्यु अक्षरा के बचाव के लिए आता है। अक्षरा मिर्च स्प्रे करती है जिससे गुंडे भाग जाते हैं। इसके बाद अक्षरा अभिमन्यु से बात करने की कोशिश करती है लेकिन अभिमन्यु ने अक्षरा की बात मानने से इंकार कर दिया। अक्षरा को कुणाल का कॉल और मैसेज आता है। अक्षरा ने अभिमन्यु से उसके लौटने तक इंतजार करने के लिए कहती है।

इधर अक्षरा को होटल में न पाकर कुणाल घबरा जाता है और वह मास्टर चाबी से उसके कमरे में दाखिल होता है। फिर वह अक्षरा को फर्श पर पड़ा हुआ पाता है। अक्षरा नाटक करती है कि वह सो रही थी। अक्षरा कुणाल को आश्वस्त करती है कि वह इवेंट फिनाले तक कहीं नहीं जाएगी। इधर अभिमन्यु घर लौटता है, नील और अभिमन्यु आपस में बात करते हैं। नील अभिमन्यु से कहता है कि अक्षरा के वापस आने के बाद सब ठीक हो जाएगा।

प्रीकैप: अक्षरा और अभिमन्यु पिछले 24 घंटों से तैयार हैं। महिमा अक्षरा पर कायरव को गोयनका हाउस में छिपाने का आरोप लगाती है। मंजरी को हार्ट अटैक आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter