Kundali Bhagya 10 January 2022 Written Update in Hindi : पृथ्वी के सलाहकार ने दी प्रीता को जान से मारने की धमकी
Kundali Bhagya 10 January 2022 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 10 January 2022 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 10 जनवरी 2022 एपिसोड :पृथ्वी का समर्थन करके प्रीता को धमकाने वाला नागरे अचानक पृथ्वी के सामने प्रीता की प्रशंसा गाना शुरू कर देता है। यह ट्विस्ट लूथरा परिवार के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर आया है। पृथ्वी अपने वित्तीय सलाहकार नागरे से मिलता है,

जो उसे प्रीता के खिलाफ चेतावनी देता है। नागरे उसे बताता है कि प्रीता अब एक शक्तिशाली व्यक्ति है, पृथ्वी को उससे नहीं लड़ना चाहिए, अन्यथा वह नुकसान में एकमात्र व्यक्ति होगा। वह बताता है कि प्रीता ने लूथरा साम्राज्य को अपने नाम करने का फैसला किया है,

वह अपने शक्ति क्षेत्र में है, वह पृथ्वी को बाहर निकाल देगी और उसे नष्ट कर देगी। पृथ्वी अपने मन को शांत करने के लिए शराब पीता है। वह किसी तरह प्रीता को अपने रास्ते से हटाने का फैसला करता है।

वह अपनी बैकअप योजना के साथ आगे बढ़ता है, जो कि महेश को नुकसान पहुँचाने और प्रीता के सामने उसे पागल साबित करने के लिए है। प्रीता के खिलाफ क्या प्लान करेंगे शर्लिन और पृथ्वी? पढ़ते रहिये।

शो में इससे पहले, नागरे प्रीता से कहते हैं कि वह पृथ्वी के वकील हैं जिन्होंने लूथरास की संपत्ति को हथियाने में उनकी मदद की। वह अपना और अपने स्मार्ट कौशल का परिचय देता है।

Kundali Bhagya 10 January 2022 Written Update in Hindi

वह प्रीता को अपने वकील को बुलाने और महेश के हस्ताक्षर सत्यापित करने के लिए अपने दस्तावेज़ दिखाने के लिए कहता है।

वह बताता है कि कागजात की जांच करना उसका अधिकार है। वह उससे स्वामित्व के अपने दावे को सत्यापित करने के लिए कागजात दिखाने का अनुरोध करता है।

वह प्रीता को चेतावनी देता है कि वह एक सेकंड में नकली दस्तावेजों की पहचान कर सकता है, अगर हस्ताक्षर नकली हैं, तो उसे अपना बैग पैक करके आना चाहिए।

वह उसे धोखाधड़ी के लिए मुकदमा करने की धमकी देता है। प्रीता कागजात लेने जाती है। नागरे प्रीता का अपमान करने के लिए माफी मांगते हैं।

पृथ्वी कहता है कि वे पुलिस को बुलाएंगे और प्रीता को घर से बाहर निकाल देंगे। वह नकली कागजात की उच्च संभावना बताता है। प्रीता के खिलाफ उनकी बात सुनकर करण गुस्सा हो जाता है।

प्रीता नागरे की चेतावनी को याद करती है। पृथ्वी नागरे से कहता है कि उसके पास कहने के लिए कुछ दिलचस्प है। वह बताता है कि प्रीता ने सभी को नहीं बल्कि घर के कुछ ही सदस्यों को कानूनी दस्तावेज दिखाए, ताकि उसका झूठ पकड़ा न जाए। वह बताती है कि परिवार को कोई कानूनी जानकारी नहीं है।

नागरे ने पृथ्वी से मामले का न्याय करने और कार्यवाही में हस्तक्षेप नहीं करने के लिए कहा। प्रीता नागरे से नहीं डरती। उसे नागरे को दिखाने के लिए कानूनी दस्तावेज मिलते हैं। यहां तक ​​कि करण भी सच्चाई की खोज करना चाहता है।

Kundali Bhagya 10 January 2022 Written Update in Hindi

वह यह देखने के लिए उत्सुक हो जाता है कि कागज़ों की जाँच के बाद नागरे क्या गवाही देता है। पृथ्वी सोचता है कि नागरे किसी भी क्षण प्रीता के नाटक का पर्दाफाश करेंगे।

उसे लगता है कि प्रीता का अभिमान चकनाचूर हो जाएगा, वह खत्म हो जाएगी। शर्लिन को यकीन है कि प्रीता नागरे जैसे किसी को नहीं जानती थी, वह अब जीवित नहीं रह सकती।

Watch : Kundali Bhagya  7 January 2022 Full Episode

नागरे परिवार को बताते हैं कि कागजात बताते हैं कि प्रीता पूरे लूथरा परिवार की एकमात्र मालिक है, वह अब से निर्णय लेने वाली होगी, उसके पास हस्ताक्षर करने का अधिकार होगा। वह बताता है कि पृथ्वी के अधिकार अब प्रीता को दे दिए गए हैं।

पृथ्वी नागरे से पूछता है कि वह क्या कह रहा है। नागरे ने पृथ्वी के कागजात मांगे। वह बताता है कि जिसके कागजात में नवीनतम तारीख होगी वह घर का मालिक होगा।

वह कहता है कि अगर प्रीता के कागजात पुराने हो गए तो पृथ्वी घर का मालिक होगा। प्रीता नागरे से कहती है कि वह चाहे तो कागजात देख ले, लेकिन वह दोनों दस्तावेजों की तारीखें अच्छी तरह जानती है। वह उसे मौखिक रूप से तारीखें बताती है। वह कहती हैं

Kundali Bhagya 10 January 2022 Written Update in Hindi

कि उनके पेपर नवीनतम हैं। वह कहती हैं कि पृथ्वी के पास पावर ऑफ अटॉर्नी है, जबकि उसके पास संपत्ति हस्तांतरण के कागजात हैं। वह बताती है कि वह घर और संपत्ति की असली मालिक है।

नागरे कागजात की जांच करते हैं। वह हस्ताक्षर की जांच करने के लिए आगे बढ़ता है, जो पूरी कहानी को बदल सकता है। नागरे दोनों पेपरों में हस्ताक्षर के अंतर के बारे में बताते हैं। प्रीता बताती है कि उसने यह भी देखा है कि,

जब महेश ने अटॉर्नी की शक्ति पर हस्ताक्षर किए, तो वह अपनी सामान्य स्थिति में नहीं था, जैसे हस्ताक्षर करने के समय उसके हाथ कांप रहे थे, जैसे कि वह अधिक नशे में था या कागजात पर हस्ताक्षर करने की धमकी दी थी। .

वह याद दिलाती है कि पृथ्वी लोगों को मदहोश करने में अच्छा है। पृथ्वी इसे बकवास कहता है। नागरे ने पृथ्वी को शांत किया। वह प्रीता से पूछता है कि क्या उसके पास कोई अन्य मूल कागज है। वह बताती है कि उसके हाथ में पहले से ही है।

वह कहता है कि उसे शपथ लेनी चाहिए और कहना चाहिए कि क्या कागजात मूल हैं। वह शपथ लेती है कि कागजात मूल हैं। नागरे परिवार को बताते हैं

Kundali Bhagya 10 January 2022 Written Update in Hindi

कि कागजात सही और सच्चे हैं, प्रीता अब लूथरा की संपत्ति की मालिक है। राखी, करण और समीर पॉजिटिव मिले। नागरे बताती हैं कि प्रीता किसी को भी घर और व्यापार से जब चाहे निकाल सकती है,

कागजों को सुरक्षित रखने पर वह पृथ्वी को भी बाहर निकाल सकती है। वह सबके सामने कागज फाड़ देता है, जिससे प्रीता चौंक जाती है। जब नागरे कुछ अप्रत्याशित करता है तो पृथ्वी मुस्कुराता है।

प्रीता नागरे से पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया। नागरे प्रीता से कहती है कि उसने महेश के सिग्नेचर पाने के लिए वाकई बहुत मेहनत की थी

लेकिन अब वह एक पल में सब कुछ खो चुकी है। वह बताता है कि उसने प्रीता का सपना बर्बाद कर दिया है। नागरे प्रीता से कहता है कि परिवार उससे नफरत करता है, वह उसे अच्छी तरह जानता है और फिर उससे मिलने आया।

नागरे बताता है कि प्रीता उसे घर में देखकर डर गई थी, उसने गलती की, उसने उसे अपने कागजात दिए, यह जानते हुए कि वह पृथ्वी का वकील और दोस्त है। वह स्वीकार करता है

कि वह पृथ्वी की साजिश का हिस्सा है। वह उससे पूछती है कि उसने कागजात क्यों फाड़े, यह इतना गलत है। नागरे बताती हैं कि उनका घर में रहना खत्म हो गया है। पृथ्वी बताता है कि वह घर में इतिहास होगी।

उसे उस पर दया आती है। नागरे बताता है कि प्रीता का खेल खत्म हो गया है। करण अपनी पत्नी के लिए दुखी महसूस करता है। प्रीता वापस लड़ती है। वह नागरे का जवाब देती है। वह नागरे से पूछती है कि क्या उसने सही कहा है कि वह मिलने से पहले हर व्यक्ति को पहले से जानता है।

Kundali Bhagya 10 January 2022 Written Update in Hindi

वह बताती है कि वह उसकी असली ताकत का पता नहीं लगा सका। वह जवाब देती है कि वह नागरे को अच्छी तरह से जानती है, वह एक बड़ा धोखेबाज है, वह 7 साल की उम्र में जेल गया था,

वह एक अपराध की दुनिया से आया था, और फिर अपराधियों को बचाने के लिए कानून की पढ़ाई की, एक अपराधी ने आपराधिक कानूनों में विशेषज्ञता हासिल की है। पैसा बनाने के लिए।

वह बताती है कि वह अपने गुनाहों को छिपाने के लिए वकील बना है। वह बताती है कि वह जानती थी कि नागरे पृथ्वी की तरह ही घृणित हैं या इससे भी बदतर। वह उसे अवाक करके उसे झटका देती है।

वह बताती है कि वह उससे ज्यादा चालाक है, वह अपने दुश्मन के हमलों के लिए पहले से ही तैयार है। वह घोषणा करती है कि नागरे के प्रयास व्यर्थ गए, क्योंकि उन्होंने मूल कागजात की फोटोकॉपी फाड़ दी थी। नागरे को दिखाने के लिए उसे दूसरी प्रति मिलती है।

Kundali Bhagya 10 January 2022 Written Update in Hindi

पृथ्वी जल्दी से उन कागजों को भी फाड़ देता है। प्रीता बताती है कि पृथ्वी पागल हो गया है, ये पेपर भी असली नहीं हैं। वह पृथ्वी और नागरे को सबक सिखाती है।

वह उन्हें कॉपियों को फाड़ कर थक जाने के लिए कहती है। वह नागरे पर हंसती है जिसने सोचा कि वह पृथ्वी के रूप में मूर्ख है। वह बताती है कि वह जेल में पृथ्वी और नागरे के पिकनिक के बारे में जानती है।

वह मूल दस्तावेजों की सुरक्षा के लिए काफी चतुर है। नागरे बताते हैं कि वह अब भी पृथ्वी को घर का मालिक साबित कर सकते हैं। वह कहता है कि वह पृथ्वी को मालिक साबित करने के लिए नए कागजात बनाएगा।

वह प्रीता को अपना बैग पैक करने और 24 घंटे के भीतर जाने के लिए कहता है। वह प्रीता को धमकाता है। वह बताता है कि वह वास्तव में खतरनाक है,

वह बड़े अपराधियों से संपर्क कर सकता है, वह कभी भी उसकी हत्या करवा सकता है। पृथ्वी को अपने आपराधिक वकील पर गर्व महसूस होता है। इस पर प्रीता का क्या जवाब होगा? कब तक करण सिर्फ डमी बनकर खड़ा रहेगा और ड्रामा देखता रहेगा? पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter