Kundali Bhagya 11 October 2021 Written Update in Hindi : ऋषभ का गुस्सा शर्लिन और पृथ्वी को डराता है
Kundali Bhagya 11 October 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 11 October 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 11 अक्टूबर 2021 एपिसोड :  अगले एपिसोड़ में, ऋषभ प्रीता पर भड़क उठता है जब वह शर्लिन और पृथ्वी को बेनकाब करने के लिए सबूत पेश करने में विफल रहती है। वह आंसू भरी आँखों के साथ अपने कमरे में भागती है,

और पृथ्वी उसका मज़ाक उड़ाने के लिए वहाँ उसका पीछा करता है। जल्द ही, शर्लिन अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए पृथ्वी से एक कमरे में मिलती है।

वे ऋषभ को बेवकूफ बनाने और प्रीता को मात देने की अपनी अगली योजना पर चर्चा करते हैं। शर्लिन अपने कमरे में वापस जाती है और ऋषभ को समझाने की कोशिश करती है कि वह हमेशा उसके प्रति वफादार रही है।

वह शर्लिन पर शक करता है लेकिन फिर भी उसे विश्वास दिलाता है कि उसे उस पर विश्वास है। वह शर्लिन पर नजर रखने का फैसला करता है क्योंकि वह अभी भी प्रीता पर विश्वास करता है।

कृतिका घर लौटती है और प्रीता उसे सच बताने की कोशिश करती है। ऋषभ चुपके से कृतिका के कमरे में उसकी अलमारी में कुछ सरप्राइज बर्थडे गिफ्ट रखने जाता है।

Kundali Bhagya 11 October 2021 Written Update in Hindi

अपने सदमे से बहुत ज्यादा, ऋषभ ने शर्लिन की बाली को पृथ्वी की जेब में पाया और उससे इसके बारे में सवाल किया। वह उससे अपनी घृणा के बारे में बात करता है और उससे कहता है कि वह एक ही बार में अपने रिश्ते को खत्म करना चाहता है। वह शर्लिन से यह कहकर छुट्टी लेता है कि घर लौटने के बाद वह उसे कमरे में नहीं चाहता।

Watch : Kundali Bhagya 9 October 2021 Full Episode

लिविंग रूम में जाने से पहले ऋषभ प्रीता के पास जाता है और उससे मारपीट करने के लिए उससे माफी मांगता है। वह दुखी ऋषभ से कहती है कि उसे उसके लिए खेद है। बाद में, शर्लिन पृथ्वी को बताती है कि ऋषभ को उनके अफेयर के बारे में पता चल गया है। अचानक प्रीता वहां पहुंच जाती है और उन्हें बताती है कि अगली सुबह ऋषभ उन्हें परिवार के सामने बेनकाब कर देगा।

Kundali Bhagya 11 October 2021 Written Update in Hindi

ऋषभ करण द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में जाता है और उसका दोस्त वहां उससे मिलता है। वह मानता है कि ऋषभ अपनी पत्नी के साथ लड़ाई के कारण परेशान है और हल्का करने के लिए पेय पीने पर जोर देता है। बाद में, करण और प्रीता को ऋषभ की चिंता होती है जब वे उसे नशे में घर लौटते देखते हैं।

अगले दिन, ऋषभ उठता है और अपने हैंगओवर से छुटकारा पाने के लिए संघर्ष करता है। वह शर्लिन के दिल दहला देने वाले झूठ के दर्द से निपटने के लिए संघर्ष करता है।

Kundali Bhagya 11 October 2021 Written Update in Hindi

पृथ्वी, कृतिका के साथ एक कमरे में घर से निकाले जाने को लेकर चिंतित है। किचन में शर्लिन इस स्थिति को संभालने का तरीका सोचती है। अचानक ऋषभ सभी को लिविंग रूम में बुलाता है,

जिससे पृथ्वी और शर्लिन डर जाते हैं। प्रीता घबराई हुई शर्लिन को देखती है और उससे कहती है कि उसके रहने और उसके गलत कामों का अंत निकट है।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter