Kundali Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi : करण ने पीहू को सोनाक्षी के साथ भेजने से किया इनकार
Kundali Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 11 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत यश सोनाक्षी से अपनी बेटी को भूल जाने के लिए कहता है क्योंकि वह अपनी बेटी को अकेले नहीं पाल सकती और यह समाज उसे शांति से जीने नहीं देगा।

वह उससे कहता है कि वह जानता है कि सिंगल मदर बनना आसान नहीं है इसलिए उसने उसके लिए फैसला लिया। वह उससे कहती है कि उसने अपनी बेटी के बारे में उससे छुपाकर गलत किया। वह उसे बताता है कि वह फिर से गलती दोहराने की योजना बना रही है ताकि वह उसे अनाथालय का नाम न बता सके।

वह उससे कहती है कि वह अपनी बेटी को खुद ढूंढ लेगी और कमरे से निकल जाएगी। करीना उनकी बातचीत सुनती है और कमरे में प्रवेश करती है और यश से करण की बेटी के बारे में पूछती है। वह उसे इस विशाल सत्य को सभी से छिपाने के लिए डांटती है। वह उसे सच बोलने की धमकी देती है अन्यथा वह उसे सबके सामने बेनकाब कर देगी।

Watch : Kundali Bhagya 10 September 2021 Full Episode

Kundali Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

वह उसे बताता है कि करण की बेटी का नाम पीहू है और उसे अनाथालय का नाम बताता है। करीना हकीकत पर आती है और अपने परिवार को सब कुछ बताती है।

वह उन्हें बताती है कि फिर महेश फिर से डिप्रेशन में चला गया और अपने परिवार की पीड़ा को देखते हुए उसने यह फैसला लिया। करण उससे पूछता है कि क्या उसे इस बात का अंदाजा है कि उसने क्या किया।

वह उसे बताती है कि उसने कुछ भी योजना नहीं बनाई थी और वह पीहू से मिलने के लिए अनाथालय गई थी। उसने सोचा कि कोई और पीहू को गोद ले लेगा इसलिए उसने करण और प्रीता को एक बच्चा गोद लेने का सुझाव दिया। वह उन्हें बताती है कि वह नहीं चाहती थी कि पीहू एक अनाथालय में रहे क्योंकि पीहू लूथरा की बेटी है।

वह सोनाक्षी पर अपनी बेटी की परवाह किए बिना अपने जीवन में आगे बढ़ने का आरोप लगाती है। वह उसे बताती है कि अब वह पीहू का उपयोग करके लूथरा हाउस में रहने के लिए लौट आई है। सोनाक्षी उसे बताती है कि पीहू उसकी बेटी है और उसके पास पीहू के अलावा और कोई नहीं है।

Kundali Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

वह उनसे कहती है कि प्रीता बाद में गर्भधारण कर सकती है और प्रीता के पास करण भी है इसलिए वह पीहू को लिए बिना कहीं नहीं जाएगी। करण उसे यह कहते हुए चुप रहने के लिए कहता है कि पीहू कहीं नहीं जाएगी क्योंकि पीहू उसकी और प्रीता की बेटी है।

प्रीता प्ले रूम में जाती है और पीहू को गले लगा लेती है। वह पीहू के साथ साझा किए गए पलों को याद करते हुए रोती है। सरला, राखी और करण वहां आते हैं। सरला प्रीता को रोने न देने के लिए कहती है। प्रीता उसे बताती है कि सोनाक्षी पीहू को लेने आई थी। सरला उसे बताती है कि वह पीहू की मां है और सोनाक्षी पीहू को अपने साथ नहीं ले जा सकती।

प्रीता उससे कहती है कि वह पीहू के बिना नहीं रह सकती और वह पीहू की मां है। वह करण से कुछ करने के लिए कहती है। वह राखी से कहती है कि उसने कभी कुछ नहीं मांगा लेकिन वह अब पीहू चाहती है। करण उसे बताता है कि पीहू उनकी बेटी है और वह किसी को पीहू से लेने नहीं देगा।

Kundali Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

राखी ने सोनाक्षी को पुलिस के आने से पहले जाने की चेतावनी दी। महेश सोनाक्षी से कहता है कि उसने पीहू को जन्म देने के अलावा कुछ नहीं किया और यह वही है जिसने पीहू को परिवार दिया और उसे घर छोड़ने के लिए कहा।

करीना उसे बताती है कि अब प्रीता पीहू की मां है। राखी सोनाक्षी से कहती है कि उन्होंने कानूनी तौर पर पीहू को गोद लिया है, इसलिए पीहू पर उसका कोई अधिकार नहीं है। नीतू उन्हें बताती है कि कानून के मुताबिक सोनाक्षी भी पीहू को अपने साथ नहीं ले जा सकती।

Kundali Bhagya 11 September 2021 Written Update in Hindi

वह सोनाक्षी को बताती है कि यश पीहू को गोद लेने के लिए राजी हो गया है और पीहू के हस्ताक्षर उसे दिखाता है। सोनाक्षी याद करती हैं कि कैसे यश ने कुछ कागजों पर उनके हस्ताक्षर किए।

वह बताती है कि यश ने उससे झूठ बोलकर उसके हस्ताक्षर लिए। करीना ने उन पर विश्वास करने से इनकार कर दिया। वह उससे कहती है कि उसे परवाह नहीं है कि यश ने बाद में क्या किया लेकिन सच्चाई यह है कि करण और प्रीता पीहू के माता-पिता हैं, वह भी कानूनी तौर पर।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close