Kundali Bhagya 12 January 2022 Written Update in Hindi : प्रीता की हुई गिरफ्तारी !
Kundali Bhagya 12 January 2022 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 12 January 2022 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 12 जनवरी 2022 एपिसोड :  प्रीता की गिरफ्तारी के लिए पृथ्वी और नागरे प्रीता को अपने रास्ते से हटाने की साजिश करते हैं। नागरे, प्रीता पर चिल्लाता है और जानबूझकर उसे उकसाता है। वह उसे गिरफ्तार करने की योजना बनाता है। वह उससे कहता है कि वह देखेगा कि कैसे वह अपने मुवक्किल पृथ्वी को लूथरा हवेली छोड़ने के लिए मजबूर करती है।

वह चिल्लाते हुए प्रीता के करीब जाता है, वह उसे दूर धकेल देता है। प्रीता उससे पूछती है कि उसने, उसके साथ दुर्व्यवहार करने की हिम्मत कैसे की।

पृथ्वी नाटक देखता है। नागरे के माथे पर चोट लगती है। वह प्रीता को एक बुरे मकसद से जानबूझकर चोट पहुँचाने के लिए फटकार लगाता है। नागरे उसी समय पुलिस को फोन करता है।

Kundali Bhagya 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह इंस्पेक्टर से प्रीता को गिरफ्तार करने के लिए कहता है, वह पुलिस के सामने कहता है कि प्रीता ने उसे मारने की कोशिश की थी।

वह प्रीता पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाता है। प्रीता की गिरफ्तारी को देखकर पृथ्वी मुस्कुराता है। जब नागरे चतुराई से उसे फ्रेम करता है तो प्रीता असहाय हो जाती है।

Kundali Bhagya 12 January 2022 Written Update in Hindi

पुलिस प्रीता को गिरफ्तार करती है और उसे लूथरा हवेली से बाहर ले जाती है। नागरे, पृथ्वी के सामने अपनी बात रखता हैं। दोनों अपनी जीत पर खुश होते हैं। प्रीता को जाते देख राखी के आंसू छलक पड़ते हैं।

इस घटना से पहले प्रीता करण से कहती है कि उसके घर में उसके नियम चलेंगे। वह करण को फिर से प्रसिद्ध क्रिकेटर बनने और अपना नाम वापस कमाने के लिए कहती है।

Kundali Bhagya 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह उससे कहती है कि अगर वह फिर से एक लोकप्रिय क्रिकेटर बन जाता है, तो व्यापार का नुकसान भी ठीक हो जाएगा। जब वह इसे अपना अंतिम निर्णय कहती है तो करण उसकी बात मान लेता है।

वह उसे उस काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है जो वह सबसे अच्छा करता है। वह बताती है कि अगर वह फिर से एक प्रसिद्ध आदमी बन जाता है तो वह आश्वस्त हो जाएगी।

Watch : Kundali Bhagya  11 January 2022 Full Episode

वह उससे पूछता है कि क्या वह उसे याद करती है। वह उसे जाने के लिए कहती है। वह पुराने करण लूथरा को वापस लाना चाहती है।

वह चाहती है कि वह अपनी भावनाओं को करण को बता सके। वह करण की बेहतरी के लिए उसके साथ सख्ती से पेश आने की सोचती है।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter