Kundali Bhagya 14 June 2021 Episode Written Update in hindi : कृतिका ने पृथ्वी से शर्लिन के साथ उसके रिश्ते के बारे में पूछा,पृथ्वी ने कहा……..
Kundali Bhagya 14 June 2021 Episode Written Update in hindi

Kundali Bhagya 14 June 2021 Episode Written Update in hindi

अगले एपिसोड़ में, राखी को डॉक्टर दीपाली का अपॉइंटमेंट मिल जाता है, लेकिन शर्लिन पृथ्वी के साथ वहाँ जाने का फैसला करती है। इस बीच, कृतिका अपनी सहेली डॉक्टर दीपाली से काफी देर बाद मिलने जाती है।

Watch : Kumkum Bhagya 14 June 2021 Full Episode in hindi

पम्मी ने ऋषभ को शर्लिन को और पृथ्वी को बेनकाब करने के इरादे से वीडियो कॉल करने के लिए कहा। सृष्टि और समीर घायल करण को घर लाते हैं, जो सभी को हैरान कर देता है। दीपाली के घर पर एक-दूसरे को देखकर कृतिका और पृथ्वी चौंक जाते हैं।

WATCH : Kundali Bhagya 12th June 2021 Full Episode

वह पृथ्वी से पूछती है कि क्या वह शर्लिन का पति है तो वह अवाक रह जाता है। लूथरा हाउस में, करण अपने परिवार से पूछता है कि क्या पुलिस उसकी तलाश में आई थी। वह उनकी बात सुनने के बाद पुलिस स्टेशन जाने का फैसला करता है।

Kundali Bhagya 14 June 2021 Episode Written Update in hindi

हालाँकि, सृष्टि करण को जाने से रोकने के लिए धक्का देती है। वह जाने की कोशिश करता है और प्रीता पर गिर जाता है, जो उसे अपनी बाहों में पकड़ लेती है।

सृष्टि बताती है कि वे उसका पीछा कर रहे थे जो उसे जगह बदल कर ले जा रहा था और दुर्घटना के बाद उन्होंने देखा कि हर कोई बेहोश था, इसलिए उसने समीर को घर वापस ले जाने के लिए कहा। समीर ने खुलासा किया कि सृष्टि ने उसे इमोशनल ब्लैकमेल किया था। इसलिए उसे लाने के लिए मजबूर किया था।

Kundali Bhagya 14 June 2021 Episode Written Update in hindi

करण घर वापस आता है, करण हालांकि कहता है कि वह कहेगा कि कुछ चोर सामान चुरा रहे थे, इसलिए वह चला गया, वह वापस पुलिस स्टेशन जाने का फैसला करता है, प्रीता भी सहमत होती है लेकिन राखी उसे चेतावनी देती है कि वह घर छोड़ने के बारे में भी न सोचे।

वह कहता है कि सृष्टि और समीर ने जो कुछ भी किया है वह सही है, सृष्टि उत्साह में समीर को गले लगाती है लेकिन फिर राखी के पास खड़ी होकर कहती है कि वह जानती थी कि वह जो कुछ भी करती है वह सही है, लेकिन कोई भी उस पर विश्वास नहीं करता है, वह जानती है कि एक मां गलत नहीं हो सकती,

प्रीता उसे चुप रहने का आदेश देता है, राखी उन दोनों को करण और प्रीता का मोबाइल लेने काे कहती है, सृष्टि करण को अपना मोबाइल देने के लिए कहती है, तो वह जवाब देता है कि वह पुलिस स्टेशन में है,

समीर फिर मांग करता है। राखी प्रीता को करण को दूध पिलाने की सलाह देती है और यह भी देखती है कि क्या उसे किसी प्रकार की फिजियोथेरेपी की आवश्यकता है, प्रीता करण को गले लगाती है और कहती है कि उसे नहीं छोड़ना चाहिए, प्रीता भी भावुक हो जाती है और वास्तव में करण को गले लगा लेती है जो यह भी कहता है कि वह नहीं छोड़ेगा।

Kundali Bhagya 14 June 2021 Episode Written Update in hindi

कृतिका बैठी होती है, जब डॉ रूपाली व्यस्त होने के लिए माफी मांगते हुए आती है, कृतिका आश्वासन देती है कि चिंता की कोई बात नहीं है। रूपाली यह कहते हुए चली जाती है कि शर्लिन वास्तव में ठीक है,

कृतिका चौंक जाती है इसलिए पूछती है कि क्या उसका पति उसके साथ आया है, वह बताती है कि इसका मतलब है कि उसका भाई विदेश से आया है और उन्हें बताने के बजाय वह सीधे अपनी पत्नी के साथ आया। रूपाली पूछती है कि वह क्या कह रही है क्योंकि उसे लगा कि वह इकलौती संतान है,

कृतिका बताते हैं कि ऋषभ उसका चचेरा भाई है लेकिन वह खून के रिश्तों से ज्यादा उसके करीब है। जब वह दरवाजा खोलता है तो कृतिका उसे सरप्राइज करने की योजना बनाती है, उसे लगता है कि वह सिर्फ डॉक्टर के घर आ रहा है, लेकिन घर पर उसे देखकर चौंक जाएगा।

पृथ्वी कॉल को जोड़ने की कोशिश कर रहा है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वह यह सोचकर चिढ़ जाता है कि क्या हुआ है क्योंकि यह अभी जुड़ा हुआ है तो मेघा उसे सच उजागर करने की धमकी देती है, क्योंकि वह उसे ब्लैकमेल कर रही है,

हालांकि वह जवाब देता है कि उसके पास उसे देने के लिए कोई पैसा नहीं है लेकिन मेघा उसे चेतावनी देती है कि उसके मोबाइल की बैटरी खत्म हो जाएगी तो उसे राहत मिलेगी कि अब मेघा उसे परेशान नहीं कर पाएगी।

प्रीता और करण दोनों एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं, वह पूछता है कि क्या वह उसे छोड़ना नहीं चाहती क्योंकि उसे सिर्फ एक बार कहने की जरूरत है, प्रीता कहती है कि वह यह नहीं कहेगी, करण जवाब देता है कि वह जानता है कि वह वापस लौटने के लिए जोर देगी,

करण उससे रहने के लिए पूछता है, वह फिर कहता है कि वह पहले उससे प्यार नहीं करता था, यह बात प्रीता को चिंतित करती है, वह बताता है कि जब ऋषभ उसका सम्मान करता था और यहां तक ​​​​कि उसका परिवार भी उससे प्यार करता था तब भी वह उससे प्यार नहीं करता था। वह उसके लिए सिर्फ एक सिरदर्द थी, वह पूछती है कि अब क्या है, वह तनावग्रस्त हो जाता है फिर उसे करीब खींच लेता है।

हॉल में महेश कहता है कि करण सच कह रहा है, क्योंकि उसे खुद आत्मसमर्पण करना चाहिए, राखी हालांकि उसे डांटती है तो पम्मी भी उसे भाई कहती है, लेकिन चिल्ला नहीं पाती है। इसलिए वह राखी के पीछे छिप जाती है।

वे दोनों वास्तव में उससे नाराज हैं लेकिन पम्मी यह नहीं कह सकती क्योंकि वह छोटी है, महेश ने कहा कि वह उन दोनों की वजह से पागल हो जाएगा, उसके पास बैठी राखी यह कहने की कोशिश करती है कि करण उनका बेटा है और उन सभी को उसकी रक्षा के लिए हर संभव कोशिश करनी चाहिए, वह जोर देकर कहती है कि सृष्टि को क्या कहना है जो उनके पुत्र की भलाई के लिए है।

सृष्टि वास्तव में घबरा जाती है इसलिए यह सोचने की कोशिश करना शुरू कर देती है कि उसे क्या कहना है, राखी सवाल करती है कि वह क्या कर रही है, वह बताती है कि वे सभी जानते हैं कि करण पुलिस हिरासत से भाग गया, पम्मी ने हस्तक्षेप करते हुए पूछा कि क्या उसे यही कहना है, राखी अनुरोध करती है उसे पहले पूरी योजना सुनने के लिए,

सृष्टि फिर बताती है कि करण एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व है, पम्मी एक बार फिर हस्तक्षेप करती है इसलिए राखी उसका मुंह पकड़ लेती है ताकि वह बोल न सके, महेश भी बोलने की कोशिश करता है और समीर उसका मुंह पकड़ लेता है लेकिन वह गुस्सा हो जाता है, राखी ने उसे महेश के मुंह को बंद करने के लिए कहा ताकि वह बोल नहीं पा रहा है,

सृष्टि जारी रखने के बाद कहती है कि चूंकि करण एक प्रसिद्ध व्यक्ति है, पुलिस देर-सबेर घर आएगी और अगर वे आते हैं, तो पूरे परिवार को तुरंत मना कर देना चाहिए कि करण घर में मौजूद है, दरवाजे पर दस्तक होती है, राखी सोचती है कि उस व्यक्ति ने दरवाजे की घंटी क्यों नहीं बजाई, तो सृष्टि ने खुलासा किया कि उसने यह सोचकर घंटी को काट दिया कि जो भी आएगा वह यह सोचकर चला जाएगा कि घर में कोई नहीं है, एेसे वह दरवाजा खोलने के लिए दौड़ती है जबकि राखी और बाकी सभी लोग योजना के बारे में चिंतित हैं।

करण प्रीता से पूछता है कि क्या वह जानना चाहती है कि वह अब क्या सोचता है, फिर वह उसे टेबल पर बैठाकर पूछता है कि क्या वह जानना चाहती है, वह उसे किसी और से कुछ न कहने की कसम खाता है, उसने बताया कि वह उससे प्यार करता है और उसके लिए पागल है,

प्रीता कहती है कि उसके दिल के लिए बात कर रहे हैं, लेकिन उसने उसके मुंह पर एक उंगली रखकर खुलासा किया कि उसके पास जो कुछ भी है अगर वह वास्तव में उससे प्यार करता है, तो वह रोने लगती है इसलिए वे दोनों एक बार फिर एक दूसरे को गले लगाते हैं। प्रीता अदालत के बाहर वह पल याद करती है जब करण को पुलिस उससे दूर ले जा रही थी।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter