Kundali Bhagya 15 September 2021 Written Update in Hindi : करण और प्रीता पीहू को ऋषभ के बारे में बताते हैं
Kundali Bhagya 15 September 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 15 September 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 15 सितंबर 2021 एपिसोड : अगले एपिसोड़ में, सोनाक्षी लूथरा परिवार से पीहू को वापस लेने की गुहार लगाती रहती है। वह समझाने की कोशिश करती है कि वह पीहू के बिना नहीं रह सकती और कहती है कि उसने पीहू को जन्म दिया है। प्रीता सोनाक्षी से बहस करती है और कहती है कि लूथरा भी पीहू के बिना नहीं रह सकता।

जल्द ही, करीना सोनाक्षी को घर से बाहर खींच लेती है, लेकिन बाद में प्रीता से अनुरोध करती है कि वह उसे एक बार पीहू को गले लगाने दे। गिरीश अपना पर्स और फोन सौंपने के लिए बाहर जाता है।

प्रीता सोनाक्षी को पीहू को गले लगाने की अनुमति देने के लिए बाहर आती है, लेकिन एक कार उसके ऊपर से गुजरती है, जो सभी को चौंका देती है। लूथरा परिवार तुरंत सोनाक्षी को अस्पताल ले जाता है लेकिन उसकी बिगड़ती हालत सभी को चिंतित करती है। महेश यशवर्धन को सूचित करने का फैसला करता है और करण सोनाक्षी के लिए खून की व्यवस्था करने जाता है।

Watch : Kundali Bhagya 14 September 2021 Full Episode

Kundali Bhagya 15 September 2021 Written Update in Hindi

सोनाक्षी को होश में आने के लिए हर कोई अस्पताल में इंतजार कर रहा है। सरला और करीना प्रीता को सांत्वना देने की कोशिश करती हैं, जो सोनाक्षी की हालत के लिए दोषी महसूस करती है। सोनाक्षी प्रीता से अनुरोध करती है कि वह यशवर्धन को उसके दुर्घटना और लूथरा हाउस में हुई घटना के बारे में न बताए। राखी और करण सरला से प्रीता से जुड़ी अपनी चिंताओं के बारे में बात करते हैं।

प्रीता की बात सुनकर करण परेशान हो जाता है और सभी से सोनाक्षी को उसकी देखभाल के लिए घर ले जाने का अनुरोध करता है। वह समझाने की कोशिश करती है कि अगर यशवर्धन को सोनाक्षी की हालत के बारे में पता चलता है तो वह कठोर कदम उठा सकता है।

Kundali Bhagya 15 September 2021 Written Update in Hindi

प्रीता के कहने पर लूथरा परिवार सोनाक्षी को घर ले आता है। शर्लिन सोनाक्षी से बात करने की कोशिश करती है, जो शर्लिन को चेतावनी देती है कि वह हमेशा प्रीता का उसके खिलाफ बचाव करेगी।

पीहू ऋषभ का नाम सुनती है और करण और प्रीता से उसके बारे में पूछती है। करण पीहू को बताता है कि ऋषभ उसका बड़ा भाई है। वह उन्हें अवाक कर देती है जब वह उनसे पूछती है कि उसका कोई बड़ा भाई क्यों नहीं है।

Kundali Bhagya 15 September 2021 Written Update in Hindi

इस बीच, शर्लिन पृथ्वी को ऋषभ के आने की उम्मीद के बारे में बताती है। पृथ्वी ऋषभ के घर आने से पहले लूथरा परिवार की संपत्ति हड़पने की अपनी योजना को तेज करने का फैसला करता है। नर्स सोनाक्षी के प्यार को पीहू के प्रति देखती है और उससे इस बारे में बात करती है। भावनात्मक रूप से अभिभूत सोनाक्षी कहती है कि वह पीहू की मां है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close