Kundali Bhagya 16 October 2021 Written Update in Hindi : डॉ शशांक को पृथ्वी की धमकी ने की चिंता
Kundali Bhagya 16 October 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 16 October 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 16 अक्टूबर 2021 एपिसोड : अगले एपिसोड़ में, सृष्टि, समीर और प्रीता जेल में ऋषभ से मिलने जाते हैं और उसे संदीप पर अपने संदेह के बारे में बताते हैं। संदीप का प्रेमी सुदीपा उसे देखने अस्पताल जाता है।

वह बिस्तर से बाहर निकलता है और उसे एक चौंकाने वाला रहस्य बताता है। जब ऋषभ उसे शराब के नशे में होने का कारण नहीं बताता तो समीर परेशान हो जाता है। महेश और राखी को शांत करने के लिए सरला लूथरा हाउस पहुंचती है।

जब प्रीता और करण घर लौटते हैं तो ऋषभ को नहीं देखने पर एक बिस्तर पर पड़ा महेश निराश हो जाता है। प्रीता शक्तिहीन महसूस करती है और ऋषभ को बाहर निकालने में मदद के लिए भगवान से प्रार्थना करती है, और अचानक, एक विचार के साथ आती है।

प्रीता करण से पुलिस के सामने संदीप की गवाही में खामियों के बारे में बात करती है। यहां तक ​​कि वह ऋषभ के फोन कॉल के बारे में भी करण, समीर और कृतिका से बात करती है। वह उन्हें बताती है कि वह पता लगा सकती है कि संदीप घायल होने का नाटक कर रहा है,

Kundali Bhagya 16 October 2021 Written Update in Hindi

डॉ शशांक से बात करके क्योंकि वह उसका दोस्त है। जल्द ही, प्रीता, सृष्टि और समीर डॉ शशांक के घर जाते हैं, लेकिन उन्हें पता चलता है कि पुलिस के सिपाही उनकी रखवाली कर रहे हैं।

सृष्टि घर में प्रवेश करने के लिए पैर में चोट लगने का नाटक करती है, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होता है। हालांकि, वह उन्हें आकर्षित करने और घर में प्रवेश करने का प्रबंधन करती है। डॉ शशांक ने खुलासा किया कि संदीप की चोटें उसकी कल्पना से कहीं अधिक हैं।

Kundali Bhagya 16 October 2021 Written Update in Hindi

समीर और प्रीता को इसके बारे में बताने के लिए सृष्टि घर से बाहर निकलती है। संदीप के खिलाफ कुछ भी न मिलने पर प्रीता और सृष्टि डॉ शशांक के घर से निकल जाते हैं।

पृथ्वी, डॉ शशांक के सुरक्षा गार्ड के वेश में, बाहर आता है और उसे अपने आदेशों का पालन करने के लिए मजबूर करता है। वह डॉ शशांक को धमकी देता है कि अगर उसने उसे बेनकाब करने की कोशिश की तो वह उसके बच्चे का अपहरण कर लेगा।

सृष्टि और प्रीता सरला को संदीप के खिलाफ अपनी योजना की प्रगति के बारे में बताने के लिए अरोड़ा हाउस जाते हैं। प्रीता ने करण को परेशान होने के लिए नोटिस किया और उससे वादा किया कि वह जल्द ही ऋषभ को बाहर निकाल देगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter