Kundali Bhagya 18 January 2022 Written Update in Hindi : पृथ्वी को प्रीता का झटका !
Kundali Bhagya 18 January 2022 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 18 January 2022 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 18 जनवरी 2022 एपिसोड : प्रीता की मौत की खबर देने के लिए पृथ्वी नागरे को फोन करता है। नागरे ने बधाई दी। पृथ्वी उससे पूछता है कि क्या गुंडे ने उसे बुलाया है। नागरे बताते हैं कि पृथ्वी के हर्षित भाषण को सुनकर उन्हें यह समझ में आया। पृथ्वी बताता है कि उसे राहत मिली है कि प्रीता मर चुकी है। नागरे बताता है

कि प्रीता अभी भी है, वह एक आग है जो पृथ्वी को जला सकती है। पृथ्वी उसे प्रीता की प्रशंसा गाना बंद करने के लिए कहता है, वह मर चुकी है। वह नागरे को उत्सव के लिए घर आमंत्रित करता है। नागरे ने पृथ्वी से मिलने से इंकार कर दिया।

पृथ्वी उसे आने और उसका समर्थन करने का आदेश देता है। नागरे सीधे मना कर देते हैं और नाराज हो जाते हैं। प्रीता नागदेवता से प्रार्थना करती है कि वह उसकी जान बख्श दे और वापस आ जाए।

वह बताती है कि उसे लूथरा हवेली में कई लोगों की जान बचानी है। उसकी प्रार्थना सुनकर सांप निकल जाता है। नई जिंदगी मिलने पर प्रीता मोटिवेट हो जाती है। वह कहती है

Kundali Bhagya 18 January 2022 Written Update in Hindi

कि वह पृथ्वी से परिवार को बचाएगी। विस्फोट होने से पहले वह वैन से दूर जाने की कोशिश करती है। वह रॉड तोड़ती है और खुद को हथकड़ी से मुक्त करती है। वह समय पर वैन से उतर जाती है।

वैन में विस्फोट हो जाता है, लेकिन वह बच जाती है। करण और समीर जानना चाहते हैं कि प्रीता कहां गई। समीर को कुछ संकेत मिलता है और वह करण को अपने साथ आने के लिए कहता है।

इंस्पेक्टर करण को उससे पूछताछ करने के लिए रोकता है। करण इंस्पेक्टर को बताता है कि प्रीता और उसका झगड़ा हुआ था जब वह आखिरी बार उससे मिला था, वह बहुत गुस्से में था। समीर बताता है कि यह उनके बीच एक सामान्य लड़ाई थी।

Kundali Bhagya 18 January 2022 Written Update in Hindi

इंस्पेक्टर को शक है कि करण इसमें शामिल है। वह करण से पूछता है कि क्या वह इतना गुस्से में था कि वह प्रीता को मार सकता था। वह बताता है

कि प्रीता को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है, उसके पास यह प्रमाणित करने के लिए कोई सबूत नहीं है कि वह सच कह रहा है। वह करण को दोष देता है। पृथ्वी महेश से मिलता है और उसके चेहरे पर पानी डालकर उसे जगाता है। महेश ने उससे जीवन की याचना की।

Watch : Kundali Bhagya  17 January 2022 Full Episode

पृथ्वी ने उसे सब कुछ देने के लिए धन्यवाद दिया। करण इंस्पेक्टर से पूछता है कि उसके कहने का क्या मतलब है। इंस्पेक्टर बताता है कि ऐसे कई लोग फर्जी शिकायत दर्ज कराने आते हैं और फिर अपना अपराध छुपाते हैं।

Kundali Bhagya 18 January 2022 Written Update in Hindi

करण उसे बताता है कि वह प्रीता के साथ अपने रिश्ते को नहीं जानता। वह कहते हैं कि प्रीता को नागरे की हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इंस्पेक्टर उन्हें बताता है कि नागरे वास्तव में खतरनाक है,

अगर नागरे शामिल हैं, तो प्रीता के साथ अकल्पनीय हो सकता है। वह कहता है कि नागरे उन्हें प्रीता के बारे में बताएगा। पृथ्वी महेश से कहता है कि वह उसकी वजह से लूथरा साम्राज्य का मालिक बना है। महेश गुस्से में पृथ्वी पर हमला करता है।

Kundali Bhagya 18 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि पृथ्वी को कुछ नहीं मिलेगा, करण को सब कुछ मिलेगा। पृथ्वी बाद में परिवार को बताता है कि वह कृतिका के पति के रूप में पार्टी में प्रवेश करेगा। वह कृतिका को भी मना लेते हैं। करीना कृतिका के लिए चिंतित हो जाती है,

जो वास्तव में पृथ्वी के लिए पागल हो गई है। लूथरा परिवार करण की वापसी की प्रतीक्षा करता है। प्रीता और करण घर लौट आएंगे और पृथ्वी के हाथों से बिजली छीनकर उसे झटका देंगे। पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close