Kundali Bhagya 19 August 2021 Written Update in Hindi : श्रीकांत ने सोनाक्षी पर लगाया बच्ची का आरोप
Kundali Bhagya 19 August 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 19 August 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 19 अगस्त 2021 एपिसोड : डॉ आंचल द्वारा उन्हें माता-पिता बनने में मदद करने का आश्वासन देने के बाद करण और प्रीता शांति महसूस करते हैं। सोनाक्षी और रजत की शादी की तैयारियां सभी खुशी-खुशी करते हैं। हालाँकि, रजत श्रीकांत को शादी की रस्में शुरू करने से पहले सोनाक्षी से शादी करने से रोकने की कोशिश करता है। श्रीकांत ने सोनाक्षी पर यशवर्धन की जानकारी के बाहर शादी करने का आरोप लगाया। उनका दावा है कि सोनाक्षी की सिर्फ शादी नहीं हुई है बल्कि वह एक बच्ची की मां है। सभी को और भी हैरान करने के लिए, वह अपने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा करने के लिए सबूत पेश करता है।

प्रीता सोनाक्षी को सच्चाई, उसके परिवार, उसके स्वाभिमान के लिए लड़ने के लिए प्रोत्साहित करती है, ताकि अगली बार लोग किसी लड़की पर गलत आरोप लगाने से डरें। जब एक लड़की के चरित्र पर सवाल उठाया जाता है, तो यह केवल लड़की के बारे में नहीं होता है। यह उसकी परवरिश के बारे में है, उसके माता-पिता के बारे में भी। वह यह सब नहीं होने दे सकती। उसे वापस लड़ना होगा। वह सोनाक्षी को सबके पास ले जाती है।

सोनाक्षी रजत से कहती है कि वह कहता था कि वह उससे प्यार करता है, वह उसके बिना नहीं रह सकता, वह उससे बुरी तरह शादी करना चाहता था। और आज उसने मंडप में क्या किया? उन्होंने आखिरी वक्त पर शादी को टाल दिया। उन्होंने उनके चरित्र पर सवाल उठाए। वह उससे शादी कर रही थी, लेकिन उसे सबके सामने उसके चरित्र पर सवाल उठाने का अधिकार नहीं दिया था। वह उसे नहीं कहती है, लेकिन वह इस गठबंधन को तोड़ देगी।

वह फिर चाचा जी से कहती है कि उसके इरादे अच्छे नहीं थे क्योंकि यह वह था जो उसकी पीठ पीछे उसके अतीत को खोद रहा था। चाचा जी पूछते हैं कि वे शादी ऐसे ही होने देंगे? क्या हुआ अगर शादी के बाद सच सामने आ गया। करण बीच-बचाव करता है और चाचा जी से कहता है कि उसने बहुत कहा। वह उनसे अभी जाने का अनुरोध करता है।

Kundali Bhagya 19 August 2021 Written Update in Hindi

वह रजत से कहता है कि वह वैसा नहीं है जैसा उसने सोचा था। उसने सोचा कि वह सोनाक्षी के लिए एकदम सही है और उसे खुश रखेगा, लेकिन नहीं। वह सोनाक्षी से कहता है, सॉरी, लेकिन वह खुश है कि उसकी शादी रजत के साथ नहीं हुई। वह उसे खेद न करने के लिए कहती है।

वह आगे चाचा जी से कहती हैं कि ऐसा लगता है कि उनकी कोई बेटी नहीं है, इसलिए उनके लिए उन पर आरोप लगाना आसान था। आरोप लगाकर छोड़ देंगे, लेकिन कुछ लोग सोचेंगे कि वह गलत थी और इसलिए दूल्हे ने उसे शादी के बीच में ही छोड़ दिया। इसलिए, वह चाचा जी से कहती हैं कि उन्होंने जो कहा है उसे साबित करें। रजत चाचा जी से कहता है कि उसे अब साबित करना होगा। अगर वह साबित नहीं कर पाया तो वह उससे शादी कर लेगा।

सोनाक्षी रजत से पूछती है कि उसे क्या लगता है कि उसे सबूत चाहिए कि वह उससे शादी कर सके? उसे अपने लिए, अपने परिवार के लिए सबूत चाहिए। वह आज से उसके लिए मर चुका है। अगर चाचा जी आज उन्हें गलत साबित करने में विफल रहते हैं, तो वह उन्हें सबक सिखाने के लिए अपनी छवि खराब करने का मामला दर्ज करने जा रही हैं।

Watch : Kundali Bhagya 18 August 2021 Full Episode

Kundali Bhagya 19 August 2021 Written Update in Hindi

वह लड़की नहीं है जो उससे शादी करने के लिए मर रही है। उसके पिता ने गठबंधन तय किया और उसने उसके लिए हाँ कहा। वह अपने पिता से कहती है कि ऐसा जीवन साथी होने से अच्छा है कि अकेले रहना अच्छा है। प्रीता उससे कहती है कि वह अकेली नहीं है, वे हमेशा उसके साथ हैं। सृष्टि और करण का परिवार उसका समर्थन करता है।

चाचा जी कहते हैं कि वे सभी खलनायक की तरह व्यवहार कर रहे हैं। अब तक रजत के परिवार में सभी शादियां सम्मानित परिवारों में हुई हैं और वह यह सुनिश्चित करेंगे कि परंपरा जारी रहे। सोनाक्षी उसे बात करना बंद करने और अपना आरोप साबित करने के लिए कहती है। चाचा जी का निजी जासूस एक कागज़ लेकर वहाँ आता है। वह कहता है कि वह उसके अतीत को सबके सामने प्रकट नहीं करना चाहता था,

लेकिन उसने उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया। उसके जासूस ने उसे बताया कि वह पहले से शादीशुदा है। उसके पास 2 सबूत हैं। एक उसकी शादी के लिए और दूसरा उसके बेटी होने के लिए। सब चौंक जाते हैं। उनका कहना है कि बच्चे बिना शादी के पैदा नहीं होते। वह एक रिपोर्ट पढ़ता है जिसमें कहा गया है कि उसने मई 2017 में एक बच्चे को जन्म दिया।

Kundali Bhagya 19 August 2021 Written Update in Hindi

वह याद करती है कि उसके पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। चाचा जी का कहना है कि अस्पताल की रिपोर्ट में साफ तौर पर कहा गया है कि सोनाक्षी ने एक बच्चे को जन्म दिया है. प्रीता कहती है कि यह कोई और सोनाक्षी भी हो सकती है। क्या सबूत है कि रिपोर्ट असली है? सोनाक्षी को याद आती है कि उसके पिता ने उसे डांटा था। प्रीता चाचा जी से कहती है कि सोनाक्षी चुप है इसका मतलब यह नहीं है कि वह सही है। यह इतना घिनौना आरोप है।

उसे इसका क्या जवाब देना चाहिए? कृतिका पूछती है कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं? करण की मां रजत की मां से कहती है कि वह खुद एक महिला है और यह सब सुनकर चुप है? दादी भी कहती हैं कि यह अब बहुत हो गया है। करण चाचा जी से कहता है कि अगर वह सही है तो बच्चे को बुलाओ। सोनाक्षी अपने पिता को याद करते हुए कहती है कि उसने क्या किया। उसने रायचंद की प्रतिष्ठा को खराब किया और उसे नीचा दिखाया। एक दिन सच्चाई सामने आएगी और पूरी दुनिया उन पर हंसेगी।

Kundali Bhagya 19 August 2021 Written Update in Hindi

प्रीता करण को जाने के लिए कहती है। यहां तक ​​कि सोनाक्षी को भी नहीं पता कि उनके सस्ते आरोपों पर कैसे प्रतिक्रिया दी जाए। वह रजत से कहती है कि वह चाचा जी के झूठे आरोप से ज्यादा उसे हैरान करता है।

उसने उस फर्जी रिपोर्ट के कारण शादी को बंद कर दिया। चाचा जी प्रीता से कहते हैं कि वह अच्छी बात करती है, लेकिन इससे तथ्य नहीं बदलेंगे। सृष्टि प्रीता का बचाव करती है और रजत का अपमान करती है। रजत की मां हस्तक्षेप करती है और परिवारों के बीच लड़ाई जारी है।

चाचा जी कहते हैं कि वह अब तक नियंत्रित कर रहे थे क्योंकि वह सोनाक्षी की प्रतिष्ठा को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे। लेकिन अब उन्हें उन्हें पिता का नाम बताना होगा। वह कहता है कि रिपोर्ट में पिता का नाम है और पूछता है कि क्या किसी को इसे पढ़ने में दिलचस्पी है? करण इसे लेने वाला था, लेकिन प्रीता उसे अपने सामने ले जाती है। वह करण लूथरा का नाम पढ़कर चौंक जाती है।

Kundali Bhagya 19 August 2021 Written Update in Hindi

वह बेहोश हो जाती है। करण की मां शर्लिन को नींबू पानी लाने के लिए कहती है। शर्लिन सोचती है कि वह पता लगाना चाहती है कि रिपोर्ट में किसका नाम है और मम्मी जी उसे नींबू पानी लाने के लिए भेज रही है। जाती है।

चाचा जी कृतिका से कहते हैं कि रिपोर्ट में किसका नाम लिखा है सबको बता दो। वह भी चौंक जाती है और नहीं जानती कि क्या कहना है। चाचा जी कहते हैं कि वह खुद सबको बता देंगे। उनका कहना है कि बच्चे के पिता का नाम करण लूथरा है। हर कोई हैरान है। करण क्या बकवास कहता है और वह खुद रिपोर्ट पढ़ता है और चौंक जाता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter