Kundali Bhagya 23 December 2021 Written Update in Hindi : पृथ्वी को एक चौंकाने वाली खबर मिली !
Kundali Bhagya 23 December 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 23 December 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 23 दिसंबर 2021 एपिसोड : पंडित पृथ्वी और लूथरा को बताता है कि एक देवी उनके घर में रहने आ रही है। प्रीता उसी समय घर आती है। वह गेट खोलती है। पंडित परिवार को बताता है कि हवा ने अपनी दिशा बदल दी है, प्रकृति भी ठीक हो जाएगी,

और घर को अपना सौभाग्य वापस मिल जाएगा, घर लक्ष्मी जल्द ही उनके पास लौट आएगी। राखी हैरान हो जाती है और प्रीता के बारे में सोचती है। पंडित की भविष्यवाणी से पृथ्वी और शर्लिन भी

चिंतित हो जाते हैं और लूथरा परिवार आशान्वित हो जाता है। प्रीता दुष्ट पृथ्वी के लिए एक बड़ी चुनौती पेश करने के लिए घर के अंदर कदम रखती है। प्रीता की नाटकीय एंट्री हो रही होगी, और प्रीता और पृथ्वी के बीच नई लड़ाई शुरू हो जाती है।

शो में इससे पहले प्रीता राखी और महेश के लिए रोती है। वह मंदिर में पूजा करती है। वह जानना चाहती है कि वह परिवार को बड़ी समस्या से कैसे बचाएगी। वह नहीं जानती कि भाग्य ने उसे वापस क्यों लाया। वह अभी भी परिवार के लिए महसूस करती है।

वह बताती हैं कि परिवार को वापस देखकर उनका दिल पिघल गया है। वह माता रानी से कहती है कि वह बस परिवार को दर्द में देख रही है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि उसकी नींद क्यों उड़ रही है,

वह उन लोगों के सपने देखती है जो उससे नफरत करते हैं, जो कभी उससे प्यार करते थे, लेकिन महेश और राखी अभी भी उससे प्यार करते हैं, अगर करण नहीं। वह नहीं सोचती कि वह पृथ्वी के खिलाफ कुछ भी कर सकती है, जब पूरा लूथरा परिवार उसके खिलाफ कुछ नहीं कर पाता।

Kundali Bhagya 23 December 2021 Written Update in Hindi

वह वापस जाकर उन्हें बचाना चाहती है, लेकिन वह सरला के खिलाफ नहीं जा सकती, जो उसके लिए चिंतित है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि वह परिवार उसे वापस क्यों बुला रहा है।

वह नहीं जानती कि वह सरला के लिए एक अच्छी बेटी बने या महेश और राखी के लिए एक अच्छी बहू। वह माता रानी से उनका मार्गदर्शन करने और उन्हें इस दुविधा से बाहर निकालने के लिए कहती है।

वह कुछ मदद के लिए प्रार्थना करती है। उसके माथे पर सिंदूर लग जाता है। उसे पता चलता है कि मातरानी ने उसे करण के पास लौटने के लिए निर्देशित किया है।

वह बताती है कि वह समझ गई थी कि अब किस रास्ते पर जाना है। वह माता रानी को उनका मार्गदर्शन करने के लिए धन्यवाद देती हैं। वह लूथरा परिवार में वापस जाने का फैसला करती है।

Kundali Bhagya 23 December 2021 Written Update in Hindi

एक हफ्ते बाद भी राखी महेश से मिलने की कोशिश करती है। पृथ्वी उससे सवाल करता है कि वह कहाँ जा रही है। वह उसे जिद्दी न होने और महेश से दूर रहने के लिए कहता है। राखी बताती है कि उसने महेश के लिए मिल्कशेक बनाया था।

 पृथ्वी मिल्कशेक गिरा देता है। वह बताता है कि महेश उसकी गलती के कारण मर सकता था। वह कहता है कि वह कोई नुकसान बर्दाश्त नहीं करेगा। वह राखी और कृतिका को शर्लिन के पास जाने के लिए कहता है,

जो नताशा के जन्मदिन को प्रायोजित कर रही है। राखी और कृतिका ने फर्श साफ किया। शर्लिन उससे पूछती है कि उसकी समस्या क्या है, उसने राखी को अनुमति क्यों नहीं दी।

Kundali Bhagya 23 December 2021 Written Update in Hindi

गुस्से में उसने उसकी गर्दन पकड़ ली। वह बताता है कि कोई भी उसके नियम नहीं तोड़ता, यहां तक ​​कि शर्लिन भी नहीं। वह कहते हैं कि लूथरास का दोस्त उनका दुश्मन है। वह उसे मुक्त छोड़ देता है। वह कहता है कि वह उसे चोट नहीं पहुँचाना चाहता,

लेकिन अगर वह उसके खिलाफ जाती है तो उसे चोट लगेगी। वह उससे पूछती है कि वह इतना क्यों बदल गया। वह बताता है कि वह आज भी वही खतरनाक और उग्र आदमी है।

वह बताती है कि वह पहले प्रीता के प्यार में पागल था। वह कहता है कि वह अब प्रीता से सबसे ज्यादा नफरत करता है, वह प्रीता का नाम नहीं सुनना चाहता। उसे उम्मीद है कि नताशा नकली जन्मदिन के लिए तैयार है।

शर्लिन बताती है कि उसने एक पूजा घर की योजना बनाई है, वह एक नकली पंडित को घर बुलाएगी, पंडित उन्हें बताएगा कि जब करण की किसी से शादी होगी तो परिवार में चीजें ठीक हो जाएंगी। वह बताती है कि पंडित करण और नताशा की शादी कराने के लिए परिवार का ब्रेनवॉश करेगा।

Kundali Bhagya 23 December 2021 Written Update in Hindi

वह उससे कहती है कि वे करण और नताशा को आपत्तिजनक स्थिति में डाल देंगे, और फिर वह नताशा को अपनी बहू बनाने के लिए परिवार को मना लेगी। वह बताती है कि उसने नताशा को भी समझाया है, करण बहुत नशे में होगा और उसे कुछ भी याद नहीं रहेगा।

Watch : Kundali Bhagya  22 December 2021 Full Episode

वह उसे योजना को अंजाम देने के लिए कहता है। वह कहता है कि उसे वह सब कुछ मिलेगा जो वह चाहता है, महेश के मरने पर उसे कोई परवाह नहीं होगी, क्योंकि उसे सारी संपत्ति मिल जाएगी।

वह बताता है कि एक बार जब उन्हें संपत्ति मिल जाएगी, तो वह उसे लूथरा बहू के अच्छे नाटक से मुक्त कर देगा। वह उसे जाने और परिवार को इकट्ठा करने के लिए कहता है, यह नकली पंडित के प्रवेश का समय है। नकली पंडित नताशा को फोन करता है और बताता है

कि वह नहीं आ सकता है लेकिन वह अपने पिता को वहां भेज रहा है, उसने अपने पिता को समझाया है, जो एक असली पंडित है। वह आश्वस्त करता है कि उसके पिता सब कुछ अच्छी तरह से संभाल सकते हैं।

Kundali Bhagya 23 December 2021 Written Update in Hindi

शर्लिन नताशा को बताती है कि उसका नकली पंडित आ गया है। नताशा उसे सूचित करने के लिए चिंतित है कि पंडित जो वास्तव में आया है। शर्लिन परिवार को पूजा में बैठने के लिए कहती है।

पृथ्वी भी पूजा में शामिल होता है। वह बताता है कि उसने पूजा की अनुमति दी है, लेकिन वह घर में ज्यादा धुआं नहीं चाहता। नताशा बताती है कि उसका जन्मदिन है,

लेकिन उसने घर की शांति के लिए यह पूजा रखी। वह आगे कहती हैं कि लूथरा परिवार बहुत सारी समस्याओं से जूझ रहा है। पंडित ने परिवार को पूजा में बैठने के लिए कहा,

उनकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी। बानी राखी से करण को बुलाने के लिए कहती है। राखी करण को बुलाने जाती है। कृतिका पूजा का सामान लेने जाती है। समीर बानी से कहता है कि वह अब ठीक है। कृतिका पंडित की मदद करती है और उसे गंगाजल देती है।

Kundali Bhagya 23 December 2021 Written Update in Hindi

कृतिका को क्लिनिक से संदेश मिलता है कि डॉ. प्रीता अरोड़ा को इलाज के लिए घर पर राखी लूथरा के पास जाने के लिए नियुक्त किया गया है।

वह चिंतित हो जाती है। वह क्लिनिक बुलाने जाती है। पंडित जी पूरे घर में गंगाजल छिड़कते हैं। करण नशे में धुत हो जाता है और अभी भी प्रीता के बारे में सोचता है। वह प्रीता के लिए रोता है।

राखी अपने कमरे में आती है और उसे शराब में डूबा हुआ पाती है। उसकी आंखों में आंसू देखकर रो पड़ती है। वह झूठ बोलता है कि वह रो नहीं रहा है। वह जानती है कि वह प्रीता को याद कर रहा है

और उसके लिए रो रहा है। वह कहता है कि वह प्रीता को मिस नहीं कर रहा है। वह राखी से कहता है कि वह प्रीता को हर जगह देखता है। राखी को अपने बेटे के लिए खेद और दुख होता है।

Kundali Bhagya 23 December 2021 Written Update in Hindi

करण उससे प्रीता की तस्वीर उसे देने के लिए कहता है। वह जानती है कि वह रात भर प्रीता के लिए रोएगा। वह बताती है कि नताशा का जन्मदिन है, शर्लिन ने घर पर पूजा रखी थी, उसे भी इसमें शामिल होना चाहिए।

उसने जाने से मना कर दिया। वह बताती है कि ऋषभ ने परिवार छोड़ दिया और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, शर्लिन भी मुसीबत में है, वह पृथ्वी की यातनाओं को झेल रही है, वह अभी भी उनके साथ खड़ी है,

उसने खुद को एक अच्छी बहू साबित किया है। वह उसे शर्लिन की खातिर आने के लिए कहती है। वह कहता है कि वह अपनी माँ की खातिर आएगा। वह उसे तरोताजा होने और शांत होने के लिए कहती है। करण जाता है। राखी जानती है कि करण प्रीता से बहुत प्यार करता है।

Kundali Bhagya 23 December 2021 Written Update in Hindi

कृतिका राखी पहुंचती है और उसे बताती है कि प्रीता आ रही है। पृथ्वी उन्हें सुनता है। यह खबर जानकर वह सदमे में हैं।

कृतिका बताती हैं कि क्लिनिक के मैसेज में लिखा है कि प्रीता होम विजिट के लिए आ रही हैं। राखी कहती है कि प्रीता उनके पास कभी वापस नहीं आएगी,

आखिरकार उन्होंने उसे घर से निकाल दिया था। राखी करण को पूजा के लिए ले जाती है। परिवार पूजा में प्रार्थना करता है।

नताशा करण को पहले से ही नशे में पाती है। पंडित ने परिवार से उनकी इच्छा पूरी करने के लिए कहा, जल्द ही पूरी होगी। परिवार महेश के ठीक होने,

Kundali Bhagya 23 December 2021 Written Update in Hindi

ऋषभ की वापसी और करण की सलामती की कामना करता है। नताशा एक बेहतरीन डांसर बनने की प्रार्थना करती है।

राखी ने परिवार की सुख-समृद्धि की कामना की। वह एक चमत्कार की उम्मीद करती है कि उसका परिवार वापस फॉर्म में आ जाए। प्रीता उनकी प्रार्थनाओं के उत्तर के रूप में घर पहुंचती है।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x