Kundali Bhagya 26 January 2022 Written Update in Hindi : पृथ्वी अपना व्यवसाय वापस पाने की कोशिश करता है !
Kundali Bhagya 26 January 2022 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 26 January 2022 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 26 जनवरी 2022 एपिसोड : जानकी ने शर्लिन को पृथ्वी के कमरे से बाहर जाते हुए देखकर सवाल किया। जानकी शर्लिन से पूछती है कि वह पृथ्वी के कमरे में क्या कर रही थी, उनके बीच क्या चल रहा है। शर्लिन उसे कोई जवाब नहीं देती। जानकी प्रीता को फिर से सचेत करने जाती है। वह जानती है कि प्रीता परिवार की मदद के लिए आई है।

वह प्रीता से पूछती है कि अगर वह दूसरों की मदद करते हुए किसी समस्या में फंस जाती है तो कौन उसकी मदद करेगा। प्रीता उसे चिंता न करने के लिए कहती है। वह जानकी से पूछती है कि वह ऐसा क्यों सोच रही है,

जैसे किसी ने उसे धमकी दी हो या कुछ गलत बताया हो। जानकी उसे शर्लिन और नताशा के दुर्व्यवहार के बारे में बताती है। प्रीता शर्लिन और उसकी तथाकथित बहन से निपटने के बारे में सोचती है।

नताशा प्रीता के स्टेज पर आने और माइक पकड़ने का इंतजार करती है, जिससे प्रीता को करंट लग जाएगा। वह चाहती है कि प्रीता मर जाए और करण की जिंदगी से हमेशा के लिए चली जाए।

शर्लिन पृथ्वी से पूछती है कि क्या उनकी योजना काम करेगी, क्या प्रीता सचमुच नष्ट हो जाएगी। वह सकारात्मक जवाब देता है। वह बताता है कि उनकी योजना निश्चित रूप से काम करेगी, प्रीता पूरी तरह से नष्ट हो जाएगी। करण प्रीता को उससे बहुत दूर न जाने के लिए कहता है।

Watch : Kundali Bhagya  21 January 2022 Full Episode

वह कहता है कि उसे उसे दूर नहीं करना चाहिए कि वह उसके पास वापस न आए। वह आगे कहता है कि अगर वह एक बार के लिए भी मुंह मोड़ लेता है, तो वह उसे कभी अपना चेहरा नहीं दिखाएगा।

उसकी बातें सुनकर वह चिंतित हो जाती है। क्या प्रीता करण को समझ पाएगी और उनकी गलतफहमियों को खत्म कर उससे समझौता कर लेगी? क्या वे फिर से प्रीरन बनेंगे और अपने दुश्मनों से एक साथ लड़ेंगे? पढ़ते रहिये।

Kundali Bhagya 26 January 2022 Written Update in Hindi

इससे पहले शो में, पृथ्वी और नागरे नताशा का समर्थन करते हैं। पृथ्वी शर्लिन को शांत करता है। वह शर्लिन से नताशा को प्रीता को संभालने देने के लिए कहता है।

नागरे चाहता है कि प्रीता सचमुच मर जाए। शर्लिन पृथ्वी को एक निजी बात के लिए ले जाती है। वह उसे नखरे न दिखाने के लिए कहती है। वह कहता है कि वह उसके नखरे बर्दाश्त नहीं करेगा। वह बताती है कि उसने उसकी खातिर कई अपराध किए हैं। वह उसे चेतावनी देता है कि वह उसे नाराज न करे।

वह उसे अपना गुस्सा उस पर नहीं निकालने के लिए कहती है। वह बताता है कि वह भी ईर्ष्यालु है, वह ईर्ष्या खिंचाव से नफरत करता है।

वह उससे कहती है कि वह नताशा जैसी सड़क किनारे डांसर के साथ उसकी तुलना करने की हिम्मत न करे। वह उसे अहंकारी कहता है। वह प्रीता को मरा हुआ देखना चाहता है। वह बताती है कि वह ऋषभ से बदला लेना चाहता था और उसने उसकी मदद की,

अब ऋषभ दृष्टि से बाहर है, और पृथ्वी अभी भी बदला चाहता है। वह प्रकट नहीं करता कि वह क्या चाहता है। वह उसे एक स्वार्थी आदमी कहती है जो अपने इरादों को पूरा करने के बाद लोगों को मार डालता है। वह गुस्से में उससे पूछता है कि क्या उसने उसे मार डाला।

शर्लिन पृथ्वी से कहती है कि वह उसे दूर नहीं कर सकता, क्योंकि वह जानता है कि वह उसके लिए फायदेमंद है। वह बताता है कि वह स्वार्थी है, वह अपने जीवन से सभी को बाहर निकाल देता है, वह उसे सहन कर रहा है क्योंकि वह उससे प्यार करता है,

वह उससे डरता नहीं है। वह कहता है कि उसे प्रीता को नष्ट करना होगा और उसे सही स्थिति याद दिलानी होगी। वह प्रीता से अपने अधिकार वापस लेना चाहता है। वह बताता है कि प्रीता को हराने के इस काम में जो भी उसकी मदद करेगा, वह उस व्यक्ति का साथ देगा, चाहे वह नताशा ही क्यों न हो।

जानकी उनकी बातचीत सुन लेती है। वह जानकी को बाहर पाता है। वह शर्लिन से कहता है कि उसके पहले दुश्मन लूथरा हैं। जानकी को देखकर शर्लिन नाटक करती है।

Kundali Bhagya 26 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि वह प्रीता को बाद में देखेगी, लेकिन वह उसके परिवार को नुकसान नहीं पहुंचा सकता, जो उसका गौरव है। वह जानकी को पकड़ लेता है और उससे पूछता है कि वह कमरे के बाहर क्या कर रही है। जानकी बताती है कि वह वहां से गुजर रही थी।

वह उनसे पूछती है कि वे एक साथ क्या कर रहे थे। पृथ्वी कृतिका को रोकता है और उसे अपने कमरे से उसका फोन लाने के लिए कहता है।

कृतिका उसे देखकर मुस्कुराती है। वह बताता है कि कृतिका उसकी पत्नी है, शर्लिन लूथरा की बहू है। वह जानकी से बस इतना याद रखने को कहता है। वह जानकी को विनम्रता से चेतावनी देता है। शर्लिन जानकी से पूछती है कि क्या वह अब खुश है।

वह जानकी से उसकी जासूसी न करने के लिए भी कहती है। जानकी ने फिर वही सवाल किया। शर्लिन पूछती है कि उसने उससे सवाल करने की हिम्मत कैसे की। जानकी कहती है कि वह लूथरा परिवार को शर्लिन के बारे में बताएगी। शर्लिन जानकी को रोकना चाहती है। प्रीता जानकी को परेशान पाती है। वह जानकी से पूछती है कि वह अकेली और चिंतित क्यों है। जानकी बताती है कि उसने सृष्टि को सरला के लिए घर भेज दिया है।

Kundali Bhagya 26 January 2022 Written Update in Hindi

जानकी को प्रीता की चिंता है, जो लूथरा की मदद करने के लिए खतरनाक मांद में आ गई है। वह प्रीता से पूछती है कि उसे गंदगी से कौन बचाएगा। प्रीता उससे पूछती है कि वह खतरे को क्यों भांप रही है। जानकी बताती है कि वह शर्लिन और पृथ्वी की वजह से खतरे को भांप रही है,

वे अभी भी साथ हैं। वह आगे कहती है कि कृतिका भी अब प्रीता के खिलाफ है, क्योंकि पृथ्वी उसका पति है, कृतिका उससे नफरत कर सकती है लेकिन वह उसका समर्थन करेगी।

प्रीता इसे समझती है और उसे ठीक लगता है। वह याद दिलाती है कि कृतिका भावनात्मक रूप से तनावग्रस्त है, वह टूटे हुए संबंधों से गुजर चुकी है, कृतिका जाहिर तौर पर शादी रखना चाहेगी।

उसे लगता है कि कृतिका के अच्छे मूल्य हैं, वह गलत नहीं है, उसे गलत नहीं माना जाना चाहिए। जानकी को प्रीता इतनी समझदार लगती है। वह बताती है कि वह हमेशा प्रीता के साथ रहती है। प्रीता जाती है और करण का सामना करती है।

वह उससे बात करना चाहता है। वह चली जाती है। राखी करण को अकेला पाती है। वह बताता है कि वह प्रीता को देख रहा था। वह पूछती है कि वह कहाँ है। वह बताता है कि प्रीता यहीं थी, वह जल्दी में चली गई। उसे प्रीता को समझने में मुश्किल होती है। वह कहता है कि उसे नहीं पता कि प्रीता वापस क्यों आई,

लेकिन वह उसकी वापसी से खुश है। वह बताती है कि प्रीता वापस आ गई है क्योंकि वह अभी भी करण और परिवार से प्यार करती है, वह पैसे के लिए नहीं आई थी। वह अपनी राय साझा करती हैं। वह उसे प्रीता से नहीं लड़ने के लिए कहती है, जो पहले से ही पृथ्वी से उनकी रक्षा के लिए लड़ रही है।

Kundali Bhagya 26 January 2022 Written Update in Hindi

वह बताता है कि वह हमेशा प्रीता के साथ है और पृथ्वी के खिलाफ है। राखी ने उसे गले लगा लिया। कृतिका अपने कमरे में पृथ्वी का फोन ढूंढती है।

पृथ्वी उससे मिलता है और हाथ में फोन दिखाता है। वह उससे पूछती है कि उसने उसे फोन खोजने के लिए क्यों कहा

। वह जवाब देता है कि वह उससे बात करना चाहता था, वह उस पर नाराज था, लेकिन वह कारण नहीं था, प्रीता उसके गुस्से का कारण थी। वह खुद को सही ठहराता है

कि वह अपने रिश्ते को सुधारना चाहता है। वह याद दिलाता है कि उसने प्रीता का समर्थन किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। वह बताता है कि प्रीता ने बड़ी चतुराई से उसका इस्तेमाल किया और उन्हें अलग कर दिया। वह कृतिका से इतना मासूम न बनने के लिए कहता है।

वह बताता है कि वह उसे अच्छी तरह से जानता है और उससे प्यार करता है, उसे समझाना या समझना गलत था, क्योंकि उसके भीतर का गुस्सा भर गया था।

वह उससे मीठी-मीठी बातें करता है और एक नई शुरुआत करने की अपील करता है। वह उससे सभी गलतियों के लिए क्षमा करने का अनुरोध करता है, फिर वे एक जोड़े के रूप में साथ रह सकते हैं। वह उसे एक पत्नी का सम्मान और अधिकार देने का वादा करता है, और उसे पहले की तरह प्यार करता है।

वह उसका जवाब चाहता है। वह उससे पूछता है कि क्या वह उसे माफ कर देगी और उसे एक और मौका देगी। कृतिका अनिश्चित हो जाती है।

वह कहता है कि वह उसे आसानी से माफ नहीं कर सकती, लेकिन वह उसे हमेशा प्यार करेगा। वह आश्वस्त करता है कि वह उसके खिलाफ कुछ नहीं करेगा।

Kundali Bhagya 26 January 2022 Written Update in Hindi

उससे एक वादा करते हुए, वह जाने लगता है। कृतिका भावनात्मक रूप से टूट जाती है और उसे गले लगाने से रोकती है। वह उसे गले लगाती है और बताती है कि वह उससे बहुत प्यार करती है। वह मुस्कुराता है और उसके प्यार का बदला लेता है।

वह कहता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है। वह सोचता है कि कृतिका उसका हथियार है, वह प्रीता के खिलाफ कृतिका का इस्तेमाल करेगा और फिर वह लड़ाई जीत जाएगा। वह उससे वादा करता है कि वह प्रीता का कभी समर्थन नहीं करेगा। वह उससे वादा करती है। वह विधायक से मिलने जाते हैं।

वह उनसे झूठ बोलता है कि वह महत्वपूर्ण परियोजना कार्यक्रम को छोड़कर समाज सेवा करने गया था। वह बताता है कि उसका दिल बड़ा है, इसलिए वह अपने कर्मचारियों की मदद के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

वह उन्हें प्रभावित करने की कोशिश करता है। वह उनसे प्रीता के प्रेजेंटेशन के बारे में पूछता है। वह बताते हैं कि कंपनी का नाम मल्होत्रा ​​इंडस्ट्रीज है।

वह आदमी उसे असुरक्षित कहता है और उसे ताना मारता है। वह प्रीता के प्रेजेंटेशन की तारीफ करता है। पृथ्वी बताता है कि अगर वे उसकी कंपनी में निवेश करते हैं तो उन्हें बड़ा मुनाफा होगा।

वह प्रीता से डील छीनने की कोशिश करता है। वह उनसे प्रीता पर विश्वास न करने के लिए कहता है। विधायक बताता है कि प्रीता की प्रस्तुति इतनी दिलचस्प और प्रभावशाली है

कि वह उससे फिर से मिलने का इंतजार कर रहा है। प्रीता उनसे मिलने वहां पहुंचती है। वह बताती हैं कि प्रेजेंटेशन में एक सरप्राइज प्वाइंट है, वह पहले उन्हें इसका खुलासा करना चाहती हैं और फिर चर्चा के लिए आना चाहती हैं। पृथ्वी उसे सबक सिखाने की सोचता है

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter