Kundali Bhagya 26 June 2021 Written Update in hindi : कोर्ट ने करण को अक्षय के मर्डर से बरी किया
Kundali Bhagya 26 June 2021 Written Update in hindi

Kundali Bhagya 26 June 2021 Written Update in hindi

कुंडली भाग्य 26 जून 2021 का  एपिसोड : शर्लिन ने खुलासा किया कि वह अक्षय से होटल में मिली थी क्योंकि उसे पता चला कि अक्षय कृतिका को ब्लैकमेल कर रहा था, उसके पास उसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो थे, उसने कृतिका से माफी मांगते हुए कहाकि उसका मोबाइल देखा जिसमें लिखा था कि अगर वह वीडियो वायरल करेगी तो वह वीडियो को वायरल कर देगा। उसे पैसे नहीं देता।

शर्लिन बताती है कि लूथरा परिवार जानता था कि अक्षय कृतिका को ब्लैकमेल कर रहा था, लेकिन वे नहीं जानते कि वह उसकी मदद कर रही थी, उसने खुलासा किया कि वह नहीं जानती कि उसे अपने प्यार का इजहार कैसे करना है और इसलिए वह उन्हें सूचित नहीं कर पा रही थी,

Watch : Kundali Bhagya 25 June 2021 Full Episode

Kundali Bhagya 26 June 2021 Written Update in hindi

लेकिन वह मेघा से मिलती रही और अंत में सबूत मिल गया कि करण निर्दोष है, माहिरा सोचती है कि वह वास्तव में चतुर है क्योंकि उसने प्रीता की पूरी योजना को बर्बाद कर दिया और परिवार की सबसे अच्छी बहू भी बन गई।

शर्लिन एक बार फिर बताती है कि वह मेघा से सिर्फ अपने परिवार की रक्षा के लिए मिली थी, क्योंकि मेघा उसे कृतिका की तस्वीरों के साथ ब्लैकमेल भी कर रही थी, उससे मिलने के बाद उसे आखिरकार वह मिल गया जो उसने चाहा था, इसलिए करण निर्दोष है, जज ने सवाल किया कि उसने प्रीता को कुछ क्यों नहीं कहा,

Kundali Bhagya 26 June 2021 Written Update in hindi

जो उसे दोष दे रही थी, शर्लिन ने जवाब दिया कि वह जानती है कि अदालत भावनाओं पर विश्वास नहीं करती है और उसके पास कोई सबूत नहीं है, उसने सोचा कि जैसे ही उसे वीडियो मिलेगा वह सब कुछ सामने ला देगी, लेकिन उसने नहीं सोचा था कि उसे बचाने की कोशिश करते हुए खुद को बचाना होगा।

मोबाइल दिखाते हुए शर्लिन कहती है कि यह वीडियो है जिसमें मेघा अक्षय की हत्या का कारण बताती है, उसे वीडियो मिलने में कुछ समय लगा लेकिन इससे पता चला कि उसने अक्षय की हत्या इसलिए की क्योंकि वह अक्षय को किसी अन्य व्यक्ति के साथ होने का विरोध नहीं कर सकती थी, मेघा को आश्चर्य होता है कि उसने ऐसी बातें कब कही, शर्लिन सबूत दिखाती है,

Kundali Bhagya 26 June 2021 Written Update in hindi

मेघा सोचती है कि उसने ऐसी बातें तो केवल मेघा को डराने के लिए कही थी, वह न्यायाधीश से इस तथ्य पर विचार करने के बाद निर्णय देने का अनुरोध करती है कि करण उसके आगे पूरी जिंदगी है। शर्लिन वापस बेंच पर बैठने जाती है।

जज मेघा के खिलाफ फैसला सुनाते हुए पुलिस को ब्लैकमेलिंग और हत्या के आरोप में गिरफ्तार करने का आदेश देते हुए करण को मुक्त करते हैं क्योंकि वह निर्दोष साबित होता है, मेघा यह कहते हुए विनती करने की कोशिश करती है कि शर्लिन झूठ बोल रही है और प्रीता ने जो कुछ भी कहा वह सच था।

दरवाजे की घंटी बजती है, गणेश दरवाजा खोलने के लिए जाता है लेकिन दादी ने उसे रोकते हुए कहती है कि वह आरती की थाली लाए, वह उत्साह में करण को खड़ा करने के लिए दरवाजा खोलती है, वे दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं लेकिन फिर दादी आरती करना शुरू कर देती है,

Kundali Bhagya 26 June 2021 Written Update in hindi

महेश सवाल करता है कि वह क्यों आरती कर रही है करण लड़ाई पर नहीं जा रहा है, जबकि दादी का उल्लेख है कि वह उसका स्वागत करने के लिए आरती कर रही है, वे सभी अंदर आते हैं जब करण सभी से मिलना शुरू करता है, दादी ने कहाकि वह राहत महसूस कर रही है करण वापस आ गया है।

करीना उसे भी सलाह देती है कि शर्लिन की प्रशंसा करें क्योंकि करण उसकी वजह से आज़ाद हुआ है, दादी ने जवाब दिया कि कृतिका ने उसे कुछ और कहानी सुनाई कि प्रीता उसे मुक्त करने की कोशिश कर रही थी, करीना ने जवाब दिया कि वह सही है लेकिन प्रीता को सबूत नहीं मिल रहा था।

दादी ने तुरंत शर्लिन की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह इस घर की बेटी साबित हुई है क्योंकि उसने करण को बचाया था, प्रीता के सामने आने पर शर्लिन ने उल्लेख किया कि उसे माफी मांगने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह तनाव को जानती है जिसके बारे में प्रीता सोच रही है, करीना प्रीता को यह कहते हुए डांटती है कि उसे कम से कम कुछ शर्म आनी चाहिए क्योंकि उसे अब माफी मांगनी चाहिए।

Kundali Bhagya 26 June 2021 Written Update in hindi

दादी भी उससे गलती करने के लिए माफी मांगने के लिए कहती है, राखी सलाह देती है कि वह सभी नफरत को दूर कर दे, उसे लगता है कि यह सब एक छोटी सी गलतफहमी थी,

करीना हालांकि उसे डांटती है, इसलिए प्रीता माफी मांगती है कि उसे माफी मांगने में कोई समस्या नहीं है, सृष्टि सक्षम नहीं है इसे सहन करने के लिए वह अपने घर चली जाती है।

दादी सभी को जाने और आराम करने के लिए कहती है क्योंकि वे थक गए होंगे, प्रीता जाने की कोशिश करती है लेकिन शर्लिन उसे रोक देती है।

सृष्टि घर में प्रवेश करती है, जानकी तनाव में है इसलिए पूछती है कि क्या हुआ है क्योंकि अब करण रिहा हो गया है, सृष्टि कहती है कि प्रीता ने करण की मदद करने की पूरी कोशिश की, लेकिन सक्षम नहीं थी और शर्लिन ने हालांकि इस बात का सबूत दिया कि मेघा ने अक्षय की हत्या कर दी और खुद को बचा लिया, यही कारण है कि वह तनाव में है।

शर्लिन प्रीता से सवाल करती है कि वह क्या सोच रही है, वह उसे चेतावनी देती है कि वह कभी भी कोशिश न करें और शर्लिन को दोष दें क्योंकि वह बहुत आसानी से उस व्यक्ति को छीन सकती है जिसके बिना वह नहीं रह सकती जैसे उसने पसंदीदा बहू की स्थिति छीन ली, प्रीता जवाब देती है कि वह जानती है कि शर्लिन ही असली कातिल है,

वह स्वीकार करती है कि जब अक्षय की हत्या हुई थी तब वह वहां थी लेकिन यह सब एक दुर्घटना थी, वह कहती है कि वह उससे मिलने गई थी क्योंकि वह उसे कृतिका की तस्वीरों के साथ ब्लैकमेल कर रहा था, प्रीता भी सही थी क्योंकि कमरा नंबर 3 में कोई और नहीं बल्कि शर्लिन थी, प्रीता जवाब देती है कि वह प्रेगनेंसी की रिपोर्ट के कारण उसे ब्लैकमेल कर रहा था,

शर्लिन दंग रह गई, प्रीता ने खुलासा किया कि उसने अक्षय के घर में अपनी प्रेगनेंसी की रिपोर्ट देखी थी, इसलिए उसे अब बस इतना करना है कि वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था, यह उसे बताएगी। पूरे लूथरा परिवार, शर्लिन ने उसे पीछे हटने की चेतावनी दी क्योंकि उसने अभी-अभी उससे स्थिति छीन ली है,

लेकिन उसे बर्बाद भी कर सकती है, प्रीता उसकी धमकियों से डरती नहीं है, वह कहती है कि वह उसके खिलाफ सबूत ढूंढेगी, एस हर्लिन तनाव में है लेकिन फिर पृथ्वी और माहिरा को अपने कमरे में बुलाने का फैसला करती है क्योंकि उन दोनों को उसकी मदद न करने के लिए सबक सिखाने की जरूरत है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter