Kundali Bhagya 3 December 2021 Written Update in Hindi : सोना का असली चेहरा
Kundali Bhagya 3 December 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 3 December 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 3 दिसंबर 2021 एपिसोड : सोना ने किया बेनकाब करण ने विनोद पर पुलिस भेजने का आरोप लगाया। विनोद ने उसे शांत होने के लिए कहा। वह करण को याद करने के लिए कहता है कि विक्की को पता था या नहीं। करण बताता है कि विक्की ने कोई पता नहीं बताया, उसने बंदूक तान दी और उसे मार देता, इसलिए पुलिस ने विक्की को गोली मार दी है।

वह बताता है कि विक्की मर चुका है। सोनाक्षी राजीव को विक्की की मौत की चौंकाने वाली खबर देती है। राजीव रोता है यह जानकर कि उसका भाई करण लूथरा की वजह से मर गया।

वह बदला लेने की कसम खाता है। वह सोनाक्षी से कहता है कि वह अब उसकी बॉस नहीं है, क्योंकि उसे उनके लिए पैसे भी नहीं मिले। वह दुगना पैसा मांगना चाहता है और करण को पीहू नहीं देना चाहता। वह बताता है कि करण को अब बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। प्रीता उन्हें दूर से ही देख लेती है।

सोनाक्षी गुंडे से पीहू को वापस लाने के लिए कहती है। उसने नहीं सोचा था कि उसकी योजना इस तरह बर्बाद हो जाएगी। वह चाहती थी कि उसका संबंध अपहरणकर्ताओं से न हो।

Kundali Bhagya 3 December 2021 Written Update in Hindi

करण बताता है कि विक्की को पता नहीं था, उसे सिर्फ पैसे चाहिए थे, वहां कुछ और चल रहा था। राजीव का फोन आता है। राजीव ने धमकी दी। वह पूछता है कि करण ने पुलिस को क्यों शामिल किया।

करण अपनी बेटी का पता पूछता है। राजीव ने उनसे अपनी बेटी के लिए 4 करोड़ देने को कहा। वह कहता है कि उसे पैसे मिलेंगे और फिर पीहू को वापस कर देंगे, अपहरण के नियम उसके होंगे।

Watch : Kundali Bhagya 2 December 2021 Full Episode

करण उसके नियमों से सहमत है। राजीव कहता है कि वह अब अपने भाई से नहीं मिल सकता, शायद करण फिर से पीहू को नहीं देख पाएगा। वह पीहू को धमकी देता है। राजीव कहता है कि वह एक घंटे बाद उसी जगह उससे मिलेंगे। प्रीता पीहू से मिलने और उसे बचाने की सोचती है। राजीव करण से सिर्फ पैसे लेकर आने और उसकी बेटी को लेने के लिए कहता है।

Kundali Bhagya 3 December 2021 Written Update in Hindi

विनोद करण को बड़ा जोखिम न लेने के लिए कहता है। वह बताता है कि अपहरणकर्ता को सारी जानकारी उनके घर से मिल रही है, जिसका मतलब परिवार से कोई है जो मैं बाहर जानकारी दे रहा हूं।

वह स्पष्ट रूप से उल्लेख करता है कि अपहरणकर्ता पीहू को जरूरी नहीं छोड़ेंगे, वे बदला ले सकते हैं और विक्की का बदला लेने के लिए पीहू को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

वह बताता है कि अपहरणकर्ताओं को पैसे मिलने तक पीहू सुरक्षित है। वह करण को समझने के लिए कहता है। महेश करण से विक्की की सलाह मानने को कहता है।

करण राजीव के शब्दों को याद करता है। करण मीडिया के पास जाता है। वह पीहू के अपहरण के बारे में बताता है। वह बताता है कि वह अपनी बेटी को नहीं बचा सका, लेकिन उसने उसे घर लाने का वादा किया। वह मीडिया से उसकी मदद करने को कहता है। राजीव उसे खबर पर देखता है। वह कहता है कि वह करण को नहीं बख्शेगा। वह करण से बदला लेता है।

वह कहता है कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो करण पीहू को हमेशा के लिए खो देगा। उसका डर देखकर सोनाक्षी चिंतित हो जाती है। करण मीडिया से उनके परिवार को परेशान करना बंद करने और उन्हें कुछ प्राइवेसी देने का अनुरोध करता है। वह कहता है कि पीहू के वापस आने पर वह उन्हें सबसे पहले खुशखबरी देगा। सोनाक्षी राजीव को लेक्चर देती हैं।

Kundali Bhagya 3 December 2021 Written Update in Hindi

वह बताती है कि वह उसकी बेटी को चोट नहीं पहुंचा सकता। वह उसे विक्की के लिए रोना बंद करने के लिए कहती है। वह कहती है कि वह उसे पैसे दे सकती है। वह उसे पीहू को करण को वापस करने के लिए कहती है, तो उसका गुस्सा खत्म हो जाएगा, वह पीहू को बचाएगी और एक महान मां का टैग प्राप्त करेगी।

राजीव उसे जाने नहीं देना चाहता। वह कहती है कि वे सभी पकड़े जाएंगे, अगर वे इतने अड़े रहे, तो वे खतरे में पड़ जाएंगे, वे खतरे में पड़ जाएंगे। जब सोनाक्षी अपना अपराध स्वीकार करती है

तो प्रीता बातचीत नहीं सुनती है। सोनाक्षी उसे करण से मिलने की तैयारी करने के लिए कहती है। विनोद करण से पूछता है कि उसने मीडिया को जवाब क्यों दिया। करण बताता है कि उसे जवाब देकर मीडिया को शांत करना था,

Kundali Bhagya 3 December 2021 Written Update in Hindi

उसे कुछ समय मिलेगा और अपहरणकर्ताओं को भी अपनी चाल से भ्रमित करेगा। सृष्टि को साजिश के पीछे शर्लिन के शामिल होने का शक है।

वह शर्लिन से उनके लिए एक गिलास पानी लाने को कहती है। वह सोचती है कि शर्लिन अपहरणकर्ताओं की मुखबिर है। प्रीता करण को बुलाती है। वह उससे पूछती है कि उसने पुलिस को शामिल करने के बारे में मीडिया को आधिकारिक बयान क्यों दिया।

करण कहता है कि वह कमरे में आकर उसे समझाएगा। वह कहती है कि वह पीहू को वापस चाहती है। वह आश्वासन देता है कि वह पीहू को वापस ले आएगा। वह उन गुंडों से छिप जाती है, जो पीहू को ठिकाने पर लाते हैं।

वह उससे गुंडों को पैसे देने और पीहू को वापस पाने के लिए कहती है। करण बताता है कि वह सब कुछ ठीक कर रहा है। वह बताती है कि पीहू खतरे में है। प्रीता को कुछ भी हो जाए तो वह उसे माफ नहीं करना चाहती।

Kundali Bhagya 3 December 2021 Written Update in Hindi

वह कॉल काट देती है। वह सृष्टि को बुलाती है। सृष्टि अपने कमरे में जाती है और उसे नहीं पाती है। वह पूछती है कि वह कहाँ गई थी। प्रीता बताती है कि वह गुंडों की जगह पर है

और उसे उसकी मदद की जरूरत है। सृष्टि उसकी मदद करने के लिए तैयार हो जाती है। प्रीता बताती है कि अपहरणकर्ताओं ने पीहू को छुपाया है। सृष्टि पूछती है कि वह वहां कैसे पहुंची।

प्रीता बताती है कि वह पहले करण की कार में और फिर अपहरणकर्ताओं की कार में छिप गई। वह सृष्टि को अपने स्थान का अनुसरण करने और जल्दी आने के लिए कहती है। समीर सब सुन लेता है। वह कहता है कि वह भी उसके साथ आएगा। सोनाक्षी ने पीहू को रोने न देने के लिए कहा। राजीव बताता है कि उसे नहीं लगता कि पीहू सोनाक्षी की बेटी है, क्योंकि पीहू इतनी असंवेदनशील है।

Kundali Bhagya 3 December 2021 Written Update in Hindi

सोनाक्षी कहती है कि वह उसे पैसे देगी। उसे चिंता है कि उसकी टीम उसे डबल क्रॉस कर देगी। वह उससे घबराने के लिए नहीं कहती है। वह अपनी नई योजना बताती है।

वह उससे कहती है कि वे पीहू को घर ले जाएंगे, फिर करण उसे खुशी-खुशी पैसे देगा। राजीव उसकी योजना से सहमत है। प्रीता अपहरणकर्ताओं द्वारा पकड़ी जाती है और उस पर हमला हो जाता है,

लेकिन वह वहां सोनाक्षी को देख लेती है। सोनाक्षी का पर्दाफाश हो जाता है, जब प्रीता को पता चलता है कि सोनाक्षी पूरे अपहरण की योजना का मास्टरमाइंड है। क्या प्रीता गुंडों से बच पाएगी? पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter