Kundali Bhagya 6 January 2022 Written Update in Hindi : धमकाया !
Kundali Bhagya 6 January 2022 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 6 January 2022 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 6 जनवरी 2022 एपिसोड : पृथ्वी अपने वित्तीय सलाहकार से मिलता है, जो उसे प्रीता के खिलाफ चेतावनी देता है। वह आदमी उससे कहता है कि प्रीता अब एक शक्तिशाली व्यक्ति है, पृथ्वी को उससे नहीं लड़ना चाहिए,

अन्यथा वह नुकसान में अकेला व्यक्ति होगा। वह बताता है कि प्रीता ने लूथरा साम्राज्य को अपने नाम करने का फैसला किया है,

वह अपने शक्ति क्षेत्र में है, वह पृथ्वी को बाहर निकाल देगी और उसे नष्ट कर देगी। पृथ्वी अपने मन को शांत करने के लिए शराब पीता है।

Kundali Bhagya 6 January 2022 Written Update in Hindi

वह किसी तरह प्रीता को अपने रास्ते से हटाने का फैसला करता है। वह अपनी बैकअप योजना के साथ आगे बढ़ता है,

जो कि महेश को नुकसान पहुँचाने और प्रीता के सामने उसे पागल साबित करने के लिए है। प्रीता के खिलाफ क्या प्लान करेंगे शर्लिन और पृथ्वी? पढ़ते रहिये।

Watch : Kundali Bhagya  5 January 2022 Full Episode

इससे पहले शो में करण उनके पास लौटते हैं। कृतिका करण से पूछती है कि क्या उसने प्रीता से कहा कि वह उससे प्यार नहीं करता। करण बताता है कि उसने प्रीता को बहुत डांटा था।

बानी बताती है कि प्रीता चिल्लाई नहीं। वह बताता है कि वह चिल्ला रही थी और उसने उसे चुप करा दिया था। नताशा उसे ठीक करती है। वह उसे परिवार के सामने प्रीता को डांटने के लिए कहती है।

Kundali Bhagya 6 January 2022 Written Update in Hindi

पृथ्वी नर्स को महेश की नई दवाएं देता है। वह बताता है कि इसकी भारी खुराक है। वह उसे सिर्फ उसके निर्देशों का पालन करने के लिए कहता है।

उसकी मुलाकात शर्लिन से होती है। वह बताता है कि उसने इस बार महेश के लिए एक उच्च खुराक ली है ताकि वह प्रीता के सामने पूरी तरह से पागल हो जाए। वह कहते हैं कि वह किसी से नहीं डरते हैं, लेकिन बस अपनी योजनाओं को बदल रहे हैं।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter