Kundali Bhagya 6 September 2021 Written Update in Hindi : पीहू का घर में स्वागत करते हुए करण और प्रीता बहुत खुश हैं
Kundali Bhagya 6 September 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 6 September 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 6 सितंबर 2021 एपिसोड : अगले एपिसोड़ में राखी को लगता है कि जन्माष्टमी प्रीता को एक बच्चे की माँ बनने का मौका देगी। हालांकि, प्रीता की प्रजनन समस्याओं के बारे में डॉ आंचल के खुलासे ने सभी को झकझोर कर रख दिया।

शर्लिन यह खबर सुनकर बहुत अच्छा महसूस करती है और बाद में पृथ्वी के साथ इस खुशखबरी को मनाने की तैयारी करती है। हालाँकि, शर्लिन के साथ गरमागरम बहस में पड़ने के बाद, पृथ्वी कृतिका के साथ अपने समय का आनंद लेता है।

दादी और राखी ने करीना के अपने दोस्त के अनाथालय से बच्चा गोद लेने के सुझाव का समर्थन किया। करण प्रीता के फैसले का इंतजार करता है, लेकिन जब वह ऐसा करने के लिए राजी हो जाती है तो सभी को खुशी होती है।

शर्लिन, जो पहले प्रीता को आहत देखकर अच्छा महसूस कर रही थी, इसके बाद परेशान हो जाती है। वह अपना आपा खो देती है और पृथ्वी से लड़ने के बारे में बुरा महसूस करती है। वह बाहर जाती है और पृथ्वी को करीना के फैसले से अवगत कराने के लिए फोन करना शुरू कर देती है। पृथ्वी, जो कृतिका के कमरे में अच्छा समय बिता रहा था,

Watch : Kundali Bhagya 4 September 2021 Full Episode

Kundali Bhagya 6 September 2021 Written Update in Hindi

उसका फोन बजता सुनकर चौंक जाता है। कृतिका समझने की कोशिश करती है और उसे कॉल का जवाब देने के लिए कहती है। पृथ्वी कॉल पर एक कॉन्फ्रेंस में व्यस्त होने का नाटक करता है,

लेकिन शर्लिन कृतिका के फोन की घंटी सुनती है। शर्लिन पृथ्वी से वीडियो कॉल पर खुद को दिखाने के लिए कहती है कि वह कृतिका के कमरे में नहीं है। वह खुद को ईमानदार साबित करने के लिए विचारों के साथ आने के लिए संघर्ष करता है।

पृथ्वी के साथ शर्लिन के तर्क से अनजान, राखी शर्लिन से प्रीता को जन्माष्टमी समारोह की तैयारी में मदद करने का अनुरोध करती है। करण प्रीता को भगवान कृष्ण का पालना देखकर परेशान होता है।

Kundali Bhagya 6 September 2021 Written Update in Hindi

वह नाराज होने का नाटक करता है और प्रीता को बच्चा न होने के दुख से उबरने के लिए कहता है। प्रीता भगवान कृष्ण से प्रार्थना करती है कि उन्हें एक बच्चे का आशीर्वाद मिले।

अचानक, उसने देखा कि एक छोटी लड़की लूथरा हाउस में भाग रही है। करीना करण और प्रीता को अपने दोस्तों गायत्री और शिल्पा से मिलवाती है। वे करण और प्रीता को पीहू को गोद लेने की औपचारिकताएँ शुरू करने में मदद करते हैं, जब वे तीनों को एक-दूसरे के साथ अच्छी तरह से संबंध देखते हुए देखते हैं।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close