Kundali Bhagya 7 December 2021 Written Update in Hindi : एक और प्रीता के लिए बुरी खबर
Kundali Bhagya 7 December 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 7 December 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 7 दिसंबर 2021 एपिसोड : सोनाक्षी और शर्लिन आसानी से करण और लूथरा परिवार को उनकी झूठी कहानी पर विश्वास करने के लिए बेवकूफ बनाते हैं। यह बुरी योजना शर्लिन के दिमाग से आती है, जो सोनाक्षी से प्रीता के बाद अपहरणकर्ताओं को नहीं भेजने और प्रीता की जान बचाने के लिए कहती है, बस प्रीता की जिंदगी को नर्क बनाने के लिए। वह सोनाक्षी को करण को बुलाने और रोने की सलाह देती है

ताकि उसे विश्वास हो कि वह वास्तविक खतरे में पड़ गई है। वह सोनाक्षी से करण को पीहू की लोकेशन के बारे में बताने के लिए कहती है। सोनाक्षी योजना को अंजाम देती है और करण को बुलाती है। वह डरी हुई आवाज में बोलती है

और करण को अपहरणकर्ताओं के गढ़ में समय पर पहुंचने और पीहू और उसे दोनों को बचाने के लिए कहती है। करण उस पर विश्वास करना नहीं जानता, लेकिन पीहू की खातिर एक मौका लेने का फैसला करता है। करण और विनोद सोनाक्षी द्वारा भेजे गए लोकेशन पर पहुंच जाते हैं।

Kundali Bhagya 7 December 2021 Written Update in Hindi

शर्लिन सोनाक्षी को करण के सामने बेहोश होने और उसकी सहानुभूति हासिल करने के लिए कहती है। सोनाक्षी करण को आते देख लेती है। वह उसे मूर्ख बनाने के लिए चोट पहुँचाता है। करण सोनाक्षी को बेहोश पड़ा हुआ पाता है और उसे जवाब देने के लिए कहता है। उसे इतना आहत देखकर उसे दुख होता है।

Watch : Kundali Bhagya 6 December 2021 Full Episode

सोनाक्षी ने साबित कर दिया कि उसने अपनी बेटी पीहू के लिए बड़ा जोखिम उठाया। राजीव करण को बंदूक की नोक पर ले जाता है, जबकि विनोद और उसकी टीम अपहरणकर्ताओं को घेर लेती है। विनोद करण को बचाता है, जब राजीव यह साबित कर देता है कि सोनाक्षी पर खतरा वास्तविक है। इस बीच, प्रीता पीहू को मदद के लिए अस्पताल ले जाती है। उसे पहले पीहू को घर ले जाना चाहिए था और फिर मदद करनी चाहिए थी।
Kundali Bhagya 7 December 2021 Written Update in Hindi

प्रीता घरवालों को खबर तक नहीं करती। वह यहां गलती करती है। पीहू का इलाज एक डॉक्टर करता है जो उसे और उसकी माँ को अच्छी तरह से जानता है। प्रीता डॉक्टर से पूछती है कि वह पीहू को अच्छी तरह से कैसे जानती है। डॉक्टर बताता है कि उसने पहले पीहू का इलाज किया है, वह हमेशा घबराहट में बेहोश हो जाती है। प्रीता डॉक्टर से पीहू की मां के बारे में पूछती है। पीहू की माँ कौन है? सोनाक्षी या कोई और? प्रीता को क्या सच पता चलेगा? पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source  : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter