कुंडली भाग्य में बहुत बड़ा ट्विस्ट : प्रीता और करण की होली बेरंग करेगा पृथ्वी, नागरे संग मिलकर बिछाएगा यह जाल !
kundali bhagya spoiler alert in hindi

kundali bhagya spoiler alert in hindi

मुंबई : टीवी के लोकप्रिय सीरियल में से एक ‘कुंडली भाग्य’ भी है। ये शो पिछले चार साल से लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। शो टीआरपी लिस्ट में तो शामिल हो चुका है, लेकिन अनुपमा या ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल को टक्कर नहीं दे पा रहा है।  जिसके लिए मेकर्स शो में लगातार नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। शो की कहानी करण और प्रीता के आसपास घूमती रहती है। आने वाले एपिसोड में इस कहानी में नया ट्रैक जुड़ने वाला है।

करण प्रीता को उसके साथ होली खेलने के लिए आमंत्रित करता है। कृतिका को फैमिली के साथ होली खेलने में काफी मजा आता है। प्रीता करण का निमंत्रण स्वीकार करती है और परिवार के साथ होली खेलने जाती है।(kundali bhagya spoiler alert in hindi )

प्रीता उम्मीद करती है कि कारन उस पर रंग लगाए, लेकिन वह नताशा पर रंग लगता हैं। जिससे देख प्रीता परेशान हो जाती है जब वह उसके पास से गुजरता है तब भी कारन नताशा के पास अपना दोस्ताना व्यवहार दिखाने के लिए पहुंचता है। प्रीता यह सब देख नाराज़ होजाती हैं

प्रीता करेगी कृतिका को होली खेलने पर मजबूर : पृथ्वी के जेल जाने के बाद कृतिका होली मनाने से मना कर देती है, करण उसे मनाने की कोशिश करता है। लेकिन वह नहीं मानती है। ऐसे में प्रीता को एक प्लान सूझता है।

वह सबके सामने जानबूझकर चिल्लाती है कि आज की होली शानदार होगी, क्योंकि पृथ्वी अपनी होली जेल में काट रहा है। इस बात क सुनते ही कृतिका का पारा चढ़ जाता है। प्रीता की खरी-खोटियां सुनकर कृतिका होली मनाने के लिए तैयार हो जाती है।(kundali bhagya spoiler alert in hindi )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

नई मुसीबत आएगी पृथ्वी और करण की जिंदगी में : नागरे, प्रीता को चेतावनी देता है कि उसे प्लानिंग और प्लॉटिंक का शौक है ना, लेकिन पृथ्वी अब उसकी सारी प्लानिंग को फेल करने के लिए आ रहा है। उसके बिछाए जाल में अब न केवल प्रीता फंसेगी बल्कि करण भी फंसेगा।

पृथ्वी लाएगा नया तूफान : पृथ्वी भले ही जेल में रहता है, लेकिन वह प्रीता और करण की बर्बादी की तैयारियां शुरू कर देता है। वह कहता है कि अब प्रीता और करण की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

खतरे में पड़ेगी प्रीता और करण की जान !
नागरे प्रीता को चुनौती देता है कि वह ज्यादा खुशी-खुशी होली न मनाए, क्योंकि उसके खिलाफ जाल बिछेगा और उस जाल में उसके साथ-साथ करण लूथरा भी फंसेगा।(kundali bhagya spoiler alert in hindi )

नागरे, प्रीता को बताता है कि उसके हर प्लान को फेल करने के लिए पृथ्वी मल्होत्रा आ रहा है। दूसरी तरफ पृथ्वी भी कहता है कि प्रीता की खुशियों को जल्द ही नजर लगने वाली है।

Input Source & Written By : Bollywoodlife,com

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close