लाडली बहना का स्वरुप कांग्रेस की हिमाचल सरकार का है : पूर्व मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कसा तंज, सेंथरी क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन में हुए शामिल

Datia news : दतिया। लाडली बहना योजना का स्वरुप कांग्रेस की हिमाचल सरकार है। जो वहां चार माह पहले ही लागू भी हो गया है। अब भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री लाडली बहना के सहारे फिर से सरकार बनाने की सोच रहे हैं। 18 साल बाद उन्हें इसकी याद आई। यह बात खिलचीपुर से कांग्रेस विधायक और पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने रविवार को दतिया में मीडिया से रुबरु होते हुए कही। उन्होंने कहाकि मामा को भांजों के लिए भी लाडला भांजा योजना बनानी चाहिए। उन्होंने हाल ही में मुख्यमंत्री द्वारा घोषित की गई मप्र सरकार की युवा नीति को बेकार बताया।

राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त किए जाने के मुद्दे पर पूर्वमंत्री प्रियव्रत सिंह ने कहाकि मोदी सरकार गौतम अडानी को लेकर पूछे गए सवालों से बौखलाई हुई हैं इसलिए सूरत कोर्ट का फैसला आने के बाद राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करने में जल्दबाजी की गई। देश में सत्ता से सवाल पूछने वालों के विरुद्ध निलंबन, सदस्यता समाप्त करने की द्वेषपूर्ण कार्रवाई की जा रही हैं। इस दौरान सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह भी उपस्थित रहे।

सेंथरी में टूर्नामेंट समारोह के समापन में हुए शामिल : सेंथरी स्टेडियम में पिछले एक महीने से चल रहे सेवढ़ा विधायक प्रीमियम लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार को फाइनल मुकाबले के साथ समापन हो गया। क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह के मार्गदर्शन में किया गया। मैच का फाइनल मुकाबला इंदरगढ़ और सेंगुवा टीम की बीच हुआ।

मैच समापन पर मुख्य अतिथि पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह एवं सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह द्वारा विजेता इंदरगढ़ टीम को 31 हजार पुरुस्कार राशि एवं सभी खिलाड़ियों को ट्राफी प्रदान की गई। उपविजेता टीम सेंगुवा को पूर्व मंत्री एवं विधायक द्वारा 15 हजार राशि एवं ट्राफी शील्ड प्रदान की गई।

क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच देखने के लिए करीब एक हजार दर्शक स्टेडियम में मौजूद रहे।  पुरुस्कार वितरण समारोह में नवनीत महंत, कमल किशोर शर्मा, राहुल राजा परमार, संदीप खटोलिया सरपंच सेंथरी सहित क्षेत्र के सभी कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter