‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: बर्फी ने इस तरह उगलवाया लैला से सच, नीलम का पीछा करेगी मीत हुड्डा

शगुन पांडे और आशी सिंह स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में नीलम लैला के अवतार में मीत अहलावत को पाने के लिए बेताब है। इसलिए वह उसे मीत हुड्डा से दूर करने की कोशिश कर रही है। उसने मीत का किडनैप कर लिया है। अपकमिंग ट्रैक में वह लैला की चाल से दिलचस्प ट्विस्ट आने वाला है।

नीलम ने मीत हुड्डा के सामने किया नाटक
शो के अपकमिंग एपिसोड में मीत हुड्डा सच जानने के लिए नीलम का पीछा करती हुई नजर आएगी। मीत हुड्डा पहले पुलिस को मीत अहलावत के किडनैप के बारे में बताती है और नीलम के अतीत के बारे में पता लगाने के लिए भी कहती है। इसके वह नीलम से मिलने जाती है और मीत अहलावत के अपहरण के बारे में उससे बात करती है। नीलम उसके सामने मासूम बनने का नाटक करती है।

सच उगलवाने के लिए बर्फी ने चली चाल
तभी बर्फी आती है और नीलम पर शक करने के लिए मीत हुड्डा पर भड़कती है। लेकिन इसके बाद एक दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलता है। बर्फी नीलम को बाहर लाकर उसपर भड़कती है और नीलम के बारे में बुरी तरह से बात करने लगती है। तभी नीलम लैला वाले अवतार में आती है और सच बोलती है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत की किडनैपिंग की खबर से बेहोश हुई बबिता, क्या होगी लैला की अगली प्लानिंग?

लैला ने बताया सच
लैला बताती है कि मीत अहलावत सेफ है। बर्फी का कहना है कि मीत को पहले ही पता चल गया था कि लैला मीत अहलावत को कहां छुपा रही है और कहती है कि मीत अहलावत को बचाने के रास्ते पर है। लैला कहती है कि वह मीत को मार देगी और वहां से एक कार में चली जाएगी। दूसरी तरफ मीट अहलावत को ढूंढ़ने के लिए मीत हुड्डा नीलम का पीछा करने का फैसला करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter