‘भाग्य लक्ष्मी’: बलविंदर लक्ष्मी के सामने रखेगा शॉकिंग शर्त, ऋषि ने मलिष्का को बताया लक्ष्मी का प्लान

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ पिछले कुछ हफ्तों से लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे है। शो में ऋषि की झूठी गवाही के बाद उसे जेल भेज दिया गया है और लक्ष्मी को रिहा कर दिया गया है। लेकिन लक्ष्मी असली अपराधी की खोज में लगी हुई है और उसे इसमें आयुष और शालू का साथ भी मिल रहा है।

बलविंदर उठाएगा फायदा
शो में हमने देखा कि जब बलविंदर को पता चलता है कि ऋषि जेल में है और लक्ष्मी उसे बचाने के लिए कोशिश कर रही है। तो वह स्थिति का फायदा उठाता है और लक्ष्मी को उसके लिए हीरो बनने में मदद करने के बारे में सोचता है। क्योकि वह जानता है कि लक्ष्मी ऋषि के लिए कुछ भी करेगी और वह इसका फायदा उठाता है।

बलविंदर ने रखी शर्त
शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि बलविंदर मलिष्का को धोखा देते हुए लक्ष्मी के साथ सौदा करता है। वह लक्ष्मी के सामने सच्चाई का खुलासा करती है लेकिन बदले में उससे शादी करने की मांग करता है। यह सुनकर लक्ष्मी चौंक जाती है लेकिन दूसरी ओर उसे ऋषि को बचाने की जरूरत भी होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by serial_reel (@serialreel) 

ऋषि ने मलिष्का को बताया प्लान
इसके अलावा शो के आगामी ट्रैक में हम देखेंगे कि मलिष्का लक्ष्मी से पहले मुकेश से मिलने पहुंचेगी क्योंकि वह नहीं चाहती कि सच्चाई सामने आए। बता दें कीं मलिष्का को ऋषि इसके बारे में बताया की लक्ष्मी मुकेश से मिलने जा रही है।दूसरी तरफ लक्ष्मी मुकेश से मिलने जा रही है और उसे उम्मीद है कि उससे उसे कुछ अपडेट मिलेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter