‘भाग्य लक्ष्मी’: मलिष्का ने बलविंदर को बताया लक्ष्मी का प्लान, मुकेश से सच जांनने के लिए लक्ष्मी ने मांगी मदद

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ पिछले कुछ हफ्तों से लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे है। शो में ऋषि की झूठी गवाही के बाद उसे जेल भेज दिया गया है और लक्ष्मी को रिहा कर दिया गया है। लेकिन लक्ष्मी असली अपराधी की खोज में लगी हुई है और उसे इसमें आयुष और शालू का साथ भी मिल रहा है।

लक्ष्मी ने लिया फैसला
शो में हमने देखा कि शालू लक्ष्मी से बात करती है और वे दोनों अपने दम पर इस मामले की सच्चाई जानने का फैसला करते हैं। शालू को लगता है कि क्या बलविंदर इस पूरी साजिश के पीछे है लेकिन लक्ष्मी कहती है कि अगर वह इस चाल के पीछे है तो किसी ने उसे किचन में जरूर देखा होगा। लक्ष्मी और शालू इसके लिए किचन के रसोइये मुकेश से बात करने का फैसला करते हैं।

बलविंदर से मिली मलिष्का
दूसरी तरफ मलिष्का ऋषि पर जेल में चिल्लाती है तब वह कहता है कि वह अपनी पत्नी के लिए जेल में है वह आगे उसे मुकेश के साथ लक्ष्मी की मुलाकात के बारे में भी बताता है।अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि मलिष्का बलविंदर के साथ एक्सपोज होने से परेशान हो जाती है और उससे मिलने जाती है।

वह बलविंदर को बताती है कि उनकी जान खतरे में है क्योंकि लक्ष्मी मुकेश से सच्चाई जानने के लिए मिल रही है। दूसरी तरफ लक्ष्मी मुकेश से मिलती है और उसे सच्चाई बताकर उसकी मदद करने के लिए कहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by serial_reel (@serialreel)

 

ऋषि-लक्ष्मी के बीच हुआ रोमांटिक मोमेंट
शो में ट्विस्ट से भरे ट्रैक के बीच दर्शकों के लिए रोमांस से भरा एक दृश्य भी सामने आया है। दरअसल ऋषि से मिलने के लिए लक्ष्मी बेचैन होती है और फिर वह लॉकअप में उससे मिलने जाती है जहाँ वे एक साथ बहुत ही रोमांटिक पल बिताते हैं। ऋषि और लक्ष्मी का एक-दूसरे के लिए प्यार बेहद साफ़ नजर आता है जब वे एक आई कॉन्टैक्ट करते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter