‘भाग्य लक्ष्मी’: नीलम को बचाने के लिए खुद की जान जोखिम में डालेगी लक्ष्मी, ऋषि हो जाएगा शॉक

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। फैंस ऋषि और लक्ष्मी की केमिस्ट्री को बेहद पसंद कर रहे हैं। शो में ऋषि को लक्ष्मी के लिए अपने प्यार का एहसास होता है और उसे बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है। लेकिन अब लक्ष्मी खुद के बयान से मुश्किल में फंसती हुई नजर आ रही है। लेकिन इस बीच ट्रैक में एक और ट्विस्ट आने वाला है।

लक्ष्मी को बचाने में ऋषि हुआ फेल
शो के मौजूदा ट्रैक में ऋषि लक्ष्मी की बेगुनाही साबित करने में विफल रहा है और अदालत अब लक्ष्मी को लेकर फैसला सुनाने वाली है।

हालाँकि, कोर्ट में लक्ष्मी से पूछा जाता है कि क्या उसे किसी पर शक है तो वह मलिष्का नाम लेती है। यह सुनकर पूरा केस एक नए रूख की तरफ मुड़ गया है लेकिन दूसरी तरफ अब मलिष्का भी ध्यान भटकाने की योजना बना चुकी है।

नीलम के लिए खुद को खतरे में डालेगी लक्ष्मी
लेकिन अब आने वाले ट्रैक में और भी शॉकिंग दृश्य देखने को मिलेंगे जब एक आतंकी सभी को धमकाता है और नीलम उसके गन पॉइंट पर आ जाएगी। लेकिन ट्विस्ट तब आएगा जब नीलम को बचाने के लिए लक्ष्मी खुद बन्दूक के सामने आ जाएगी और बहादुरी से आतंकवादी का सामना करेगी।

यह देखकर ऋषि शॉक रह जाता है और लक्ष्मी की सुरक्षा की चिंता करता है। नीलम भी बच जाती है क्योंकि लक्ष्मी उसकी रक्षा करती है और पीछे नहीं हटती है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: लक्ष्मी के लिए ऋषि की फ़िक्र देखकर टेंशन में आ जाएगी मलिष्का, सुनेगी ऋषि और आयुष की बात

मलिष्का को हुई टेंशन
शो के अपकमिंग एपिसोड में, नीलम ऋषि को ताना मारती है और उससे पूछती है कि क्या वह लक्ष्मी को दोषी साबित होते नहीं देख पा रहा है।

बाद में, ऋषि आयुष से कहता है कि लक्ष्मी किसी भी कीमत पर जेल नहीं जाएगी, लेकिन मलिष्का उसकी बात सुन लेती है। वह लक्ष्मी को बचाने के बारे में उसकी बातों से परेशान हो जाती है और उसपर गुस्सा हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter