‘भाग्य लक्ष्मी’: पुलिस की गिरफ्त में आया मोनीश, ऋषि के बयान से लक्ष्मी को मिली जमानत

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में इन दिनों बेहद बड़े ड्रामे और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में चल रहे कोर्ट रोमं ड्रामे में अब मोनिश मलिष्का की हरकत पर गुस्सा होकर ऋषि के चारों ओर आग लगा देता है और पुलिस को इसकी तस्वीर भेजता है। लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा होता है कि सभी मोनिश के चंगुल से बच जाते है।

पुलिस ने मोनीश को पकड़ा
दरअसल लक्ष्मी ऋषि के लिए परेशान हो जाती है और उसे बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देती है। इस बीच आयुष आतंकवादियों की आंखों पर पट्टी बांध देता है। और फिर आपस में लड़ाई शुरू होती है और ऋषि-मोनीश एक दूसरे पर बंदूक तानते हैं। जवाब लक्ष्मी भी मोनीश पर भी बंदूक तान देती है लेकिन तभी पुलिस आती है और मोनीश को पकड़ के ले जाती है।

ऋषि ने किया शॉकिंग खुलासा
अब हम शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे ऋषि जज से लक्ष्मी की सुनवाई पूरी करने की गुजारिश करते हैं। उसकी रिक्वेस्ट पर जज सुनवाई शुरू करते हैं। सुनवाई के दौरान ऋषि एक बड़ा खुलासा करता है जिससे परिवार के सदस्य हैरान रह जाते हैं।

लक्ष्मी की हुई जमानत
सुनवाई के दौरान ऋषि अपने बयान में जज को बताता है कि होटल में जो कुछ भी हुआ उसके पीछे उसका हाथ था। उसने घटिया खाने-पीने की चीजों का इस्तेमाल कर लोगों की जान जोखिम में डाली। ऋषि के इस बयान से लक्ष्मी शॉक हो जाती है। जज ऋषि के इस कबूलनामे पर विचार करता है और फिर लक्ष्मी को जमानत देता है। हालाँकि यह देखा दिलचस्प होगा की जज ऋषि पर क्या एक्शन लेते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter