पाखी और सई दोनों ने ही छोड़ा विराट का साथ : इस वजह से डॉ सत्य से शादी करेगी सई !

 

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “गुम है किसीके प्यार में” में इस समय एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी को पूरी तरह बदल दिया गया है , शो के कुछ दर्शक को करंट ट्रैक इतना पसंद नहीं आ रहा है जिस वजह से मेकर्स अपनी पूरी कोशिश में लगे है की सीरियल की TRP में पकड़ बनी रहे।

सई ने की डॉ सत्य से शादी !
शो में एक जबरदस्त यु टर्न आगया है जहा अब नए प्रोमो में देखने को मिलता है की सई विराट और उसे परिवार से दूरियां बना लेती है और अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लेती है वो डॉ सत्य को अपन जीवनसाथी के रूप में स्वीकार करती है हालांकि विराट को ये सब देख एक जोर का झटका लगता है वो हैरान रह जाता है की सई ऐसा कैसे कर सकती है.

सई प्रोमो में कहती सुनाई देगी- ‘आज तुम्हारे प्यार की खातिर एक नई शुरुआत करनी होगी. आज तुम्हारे प्यार की खातिर एक और वादा निभाना होगा. तुम्हारा प्यार, तुम्हारी खुशी अब फर्ज है मेरा और इस फर्ज की खातिर मुझे किसी और का हाथ थामना होगा.’

अब सवाल ये उठता है कि प्यार और फर्ज की मजधार में फंस कर सई ने सत्या से शादी करने का निर्णय तो ले लिया है. अब देखना दिलचसप होगा की विराट का इस शादी पर क्या रिएक्शन होगा साथ ही क्या सावी भी सई के साथ रहने उसके पास आएगी.

दर्शक ने मेकर्स से की थी ये मांग !
पाखी सई को को हारने के लिए हर तरह की कोशिश करती है लेकिन सत्या पाखी के मन की बात सबके सामने लादेता है। इस ही के साथ वो जज के सामने सई के पक्ष में बोलता है जिस वजह से वो लोग केस जीत जाएगी और विराट उसे बधाई देगा।

दर्शकों को सत्या का ये इंटेलिजेंट रूप बेहद पसंद आ रहा है। वहीं सई की दूरियां विराट और चव्हाण फैमिली के प्रति बढ़ती जा रही है।

अब दर्शक सत्या और सई को करीब देखना चाहते है। वहीं कुछ का कहना है की वो चाहते हैं कि सत्या की जोड़ी पाखी के साथ बनानी चाहिए और सई और विराट को एक हो जाना चाहिए।अब देखनादिलचसप होगा की कहानी किस औरटर्न लेती है

अकेला हुआ विराट : एक तरफ अपने देखा की विराट ने पाखी के संग अपना रिश्ता ख़तम करलिया है साथ ही वो सई को अपनी जिंदगी में वापस लेन के लिए सज धज के उसके पास मंदिर में आता है जहा वो कुछ ऐसा देखता है की उसके होश उड़ जाते है दरअसल , सई विराट को छोड़ डॉ सत्य को अपना जीवन साथी बना लेती है .

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter