मजेदार ट्विस्ट : बा को छोड़ मालती देवी का साथ देंगे बापूजी , लीला ने गुरुमा को दी नाले में डूब कर जान देने की सलाह !

मुंबई : टीवी का ब्लॉकबस्टर शो “अनुपमा” इन दिनों गजब ट्विस्ट से उबर रहा है जहा सीरियल की कहानी ने कुछ ऐसा टर्न लिया है की दर्शको को नया ट्रैक देख आनद ही आगया है.

फ़िलहाल अपने देखा की किस तरह अनुपमा ने अनुज को उसकी माँ यानी मालती देवी से मुलाक़ात करवाई साथ ही इतने बड़े सच को सबके सामने पेश किया जिस को सुन हर कोई हैरान रह गया था.

पाखी करेगी माँ बनने की ज़िद : इधर शो की शुरुवात में कपाडिया हाउस में पाखी अनुपमा के पास आती है और उसे बताती है कि अधिक अब सुधार रहा है। अनुपमा कहती है कि मैं तुम्हारे भरोसे पर भरोसा करना चाहती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

पाखी उससे कहती है कि वे एक बच्चे की प्लानिंग बनाना चाहते हैं ताकि उनका रिश्ता और मजबूत हो जाएं। अनुपमा  पाखी को बहुत सोच समझ कर ये निर्णय लेने के लिए कहती है और उसको सही सलाह भी देती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

मालती देवी की क्लास लगाएगी लीला : शाह हाउस में अब बड़ा ही मजेदार ड्रामा देखने को मिलता है जहा लीला  मालती देवी के पास जाती है और पूछती है कि वह इस घर से कब जा रही है, मालती देवी माफी मांगती है और कहती है कि मैं बहुत जल्द जाऊंगी।

बा पूछती है कब? बाबू जी कहते हैं यह मत भूलो कि वह हमारी मेहमान है। बा कहती है कि वह एक मुसीबत है और कहती है कि मैंने उसे अंदर आने दिया क्योंकि वह अनुपमा से संबंधित है, अन्यथा मैं ऐसी महिला को यहां नहीं आने देती।

गुरुमाँ पर जमकर ताने की बौछार करेगी लीला  :  बा सबको याद दिलाती है कि मालती देवी ने समर और डिंपी का उपयोग करके अनुपमा को बर्बाद करने के लिए क्या किया था। वह मालती देवी से कहती है कि अगर आपकी जगह में होती तो बेटे की मेरे प्रति नफरत देखकर मैं शर्म से मर जाती। बा तंज़ कस्ते हुए बोलती है कि मैं तभी कूद जाती या रेलवे के सामने , लेकिन आप बड़े बेशर्म हैं, और उसे जाने के लिए कहती है, और कहती है कि जो अपने बेटे का नहीं हुआ वो, हमारा क्या ही होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

मालती देवी का साथ देंगे बापूजी : हसमुख लीला को शांत होने के लिए कहता है साथ ही वो मालती देवी का पक्ष करता है . खैर अब देखना दिलचस्प होगा की कहानी किस मोड़ पर जाती है.

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter