नशे की हालत में सारी हदें पार करेंगे विराट और सई,जल्द आ सकता हैं छोटा मेहमान

मुंबई : ‘गुम है किसी के प्यार में’ में इन दिनों सई का जादू चला हुआ है. सई की शरारतें लोगों को खूब भा रही हैं. सई अपने चुलबुले अंदाज से चव्हाण परिवार में अपनी जगह बना रही है. यही नही, होली में तो सई ने कमाल ही कर दिया और विराट को परिवार के साथ होली खेलने पर मजबूर कर दिया. शो में रोमांस का तड़का मनोरंजन बढ़ाने वाला है। जिसे देखकर दर्शक भी एक्साइटमेंट से भर जाएंगे।

भांग पीकर मस्ती करेंगे विराट और सई

सई विराट के लिए स्पेशल गुजिया बनाएगी. सई विराट को अपने हाथ से बनी स्पेशल गुजिया खिलाएगी. दूसरी तरफ पाखी विराट को भांग पिला देगी.

भांग का नशा चढ़ते ही विराट झूमने लग जाएगा. वहीं सई पर भी भांग का रंग चढ़ जाएगा. नशे की हालत में विराट अपना सारा गुस्सा भुलाकर सई के साथ मस्ती करने वाला है.

भांग के नशे में विराट और सम्राट मिलकर हंगामा मचाने वाले हैं. विराट और सम्राट डांस फ्लोर खूब डांस करेंगे. वहीं दूसरी तरफ सई और पाखी भी एक दूसरे को चैलेंज करने वाली हैं.

विराट का दिल जीतने के लिए सई और पाखी जमकर ठुमके लगाएंगीं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट को किसका डांस पसंद आएगा.

शो में जल्द आ सकता हैं छोटा मेहमान

फैंस विराट और साई की पर्सनल लाइफ को आगे बढ़ता देखना चाहते थे। लेकिन मेकर शो में ज्यादा मसाला डालकर कहानी को आगे पीछे खींच रहे हैं।मेकर्स की कोशिश है कि अब कहानी को चेंज कर फैंस के मुताबिक मोड़ दिया जाए। खबरो की माने तो शो में मेकर्स साई और विराट को करीब लाकर एक छोटे मेहमान की भी एंट्री करदेंग। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्दी ही दर्शकों के सामने विराट और साई की हैप्पी लाइफ के मूमेंट देखने को मिलेंगे।

भांग के नशे में बखेड़ा खड़ा करेंगे सई और विराट

सई विराट के लिए स्पेशल गुजिया बनाएगी। सई विराट को अपने हाथ से बनी स्पेशल गुजिया खिलाएगी। दूसरी तरफ पाखी विराट को भांग पिला देगी। भांग का नशा चढ़ते ही विराट झूमने लग जाएगा। वहीं सई पर भी भांग का रंग चढ़ जाएगा। नशे की हालत में विराट अपना सारा गुस्सा भुलाकर सई के साथ मस्ती करने वाला है।

विराट को बेगुनाह साबित करेगी सई

नील भट्ट , ऐश्वर्या शर्मा और आयशा शर्मा स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में आगे आप देखेंगे, सई होली के दिन सोते हुए विराट के मुंह पर रंग लगा देगी. अपने चेहरे पर रंग लगा देखकर विराट भड़क जाएगा. इसी बीच सई च्वहाण हाउस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आजोयन करेगी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सई सबके सामने विराट को बेगुनाह साबित करेगी.

विराट और सम्राट मचाएंगे हंगामा

भांग के नशे में विराट और सम्राट मिलकर हंगामा मचाने वाले हैं। विराट और सम्राट डांस फ्लोर खूब डांस करेंगे। वहीं दूसरी तरफ सई और पाखी भी एक दूसरे को चैलेंज करने वाली हैं। विराट का दिल जीतने के लिए सई और पाखी जमकर ठुमके लगाएंगीं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट को किसका डांस पसंद आएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close