छोटी अनु ने अनुज से पूछे ये बड़े सवाल , माया के उड़े होश , शो में आएगा यु टर्न !

 

मुंबई : स्टारप्लस का धमाकेदार सीरियल “अनुपमा” में इन दिनों हाई वोल्टेज इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को शो अब ज्यादा रास नहीं आ रहा है . कहानी में बार बार मुख्या अभिनेता को एक दूसरे से अलग करदेना Fans को बिलकुल पसंद नहीं , खैर दर्शको को अब आने वाले एपिसोड में कुछ खास देखने की उम्मीद है.

अनुज को सताएगी अनुपमा की याद
अनुज अपनी अनुपमा से दूर हो चूका है लेकिन वो उसके बिना रह नहीं पायेगा , अनुज बार बार सपने में अनुपमा को देखता और उसको लगता है की वो उसके पास ही है। लेकिन उसके ये सपने ज्यादा टाइम तक नहीं चलते और फिर टूट जाते है।

अनुज अपने आप से कहता है, “मैं घर छोड़कर आया हूं या अनुपमा की यादों को अपने साथ ले आया हूं।” कुछ समझ नहीं आ रहा .

छोटी अनु ने पूछे अनुज से ये सवाल
सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में ही देखने को मिलेगा कि छोटी अनु अनुज से पूछेगी कि वो अनुपमा से झगड़ा कर के यहाँ आएं है ?। छोटी अनुज को आगे बताएगी कि अनुपमा पूरी दुनिया की सबसे अच्छी मां है और वो उसको अपने साथ देखना चाहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

हालांकि छोटी की इन बातों का अनुज कोई जवाब नहीं देता है और इस ही बेच माया वहा आजाती है,वो छोटी को समझाती है की नवरात्री शुरू हो गई है इसलिए अनुपमा घर से बहार नहीं आ सकती.

अनुपमा को हौसला देगी उसकी माँ !
अनुज के जाने के बाद अनुपमा बिखर सी जाती है और वो अपना होश खो देती है। अनुपमा की ऐसी हालत देख उसकी माँ उसका साथ देने सामने आती है और वो कहती है की अब अनुपमा ऐसी चमकेगी कि पूरी दुनिया देखेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

कांताबेन अनुपमा को एक नोटबुक देती है और उससे अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए कहती हैं.

अनुज को अपने साथ ही रहने का प्लान करेगी माया : सीरियल में मनोरंजन का डबल तड़का तब देखने को मिलता है जान अनुज माया के घर से जाने की तैयारी कर लेता है। वह माया को बोलता है की उसका एक दोस्त मुंबई में रहता है वो उसके साथ रहलेगा।

लेकिन माया उसको अपने साथ रुकने के लिए बोलती है क्योकि इस से छोटी भी खुश रहेगी पर अनुज उसके साथ रहने से माना करदेता है हालांकि अनुज इतना ज्यादा कमजोर होजाता है की वो वहीं गिर जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

यह देखकर माया को खुशी होती है और वह मन ही मन सोचती है, “नवरात्री का व्रत मैंने भी रखा है। तभी मातारानी मुझसे खुश हैं और आप यहां से नहीं जा पा रहे।”

माया के घर पर दस्तक देगी कांताबेन
शो में मनोरंजन का डबल डोज़ जब देखने को मिलेगा कि कांताबेन अनुज को वापस लाने माया के घर मुंबई पहुंच जाती हैं। जहा वो अनुज को माया के घर में देखकर हैरान रह जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वो अनुज से वापस साथ चलने के लिए बोलती है लेकिन अनुज कांताबेन से कहता है, “आप अपनी बेटी से बोलना कि उसकी जिंदगी में जो अनुज नाम का चैप्टर था वो खत्म हो चुका है।”अब देखना दिलचसप होगा की क्या सच में अनुज अनुपमा हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter