बड़ा ट्विस्ट : अनुपमा के खिलाफ बोलने पर माया को जोरदार थप्पड़ मरेगा अनुज , अमेरिका में साथ रहेंगे #MaAn !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को  सीरियल अब बहुत ज्यादा पसंद आने लगा है 

फ़िलहाल कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे है जहा से स्टोरी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है खैर, अब शो में मनोरंजन का डबल तड़का तो लगने ही वाला है. 

अनुज ने किया अपनी अनुपमा का स्वागत : शाह परिवार से शानदार पार्टी के बाद  अनुपमा अपने कपाडिया हाउस आती है जहा उसके घर पहुंचते ही अनुज उसके स्वागत में आरती करता है  इस ही बेच माया को यह सब देख पसंद नहीं आता है और वो गुस्से में आरती की थाली को हटा देती है.

अनुपमा के खिलाफ बोलने पर माया को जोरदार थप्पड़ मरेगा अनुज : आगे मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब माया गुस्से में पागल होते ही अनुपमा से पूछती है कि वह क्यों नहीं मर जाती। यह सुन अनुज हद से ज्यादा क्रोधित हो जाता है और माया को एक जोरदार थप्पड़ मार देता है।

अमेरिका में साथ रहेंगे #MaAn : कहानी में देखने को मिलता है की जब अनुपमा कपाडिया हाउस आती है तो माया उसके सामने एक पेपर रखती है जिसमें लिखा होता है की अनुज भी हमेशा के लिए उसके साथ अमेरिका शिफ्ट हो रहे है अब देखना दिलचसप है की क्या अनुज सच में अपनी अनुपमा के साथ अमेरिका की उड़ान भरेगा या नहीं.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter