बड़ा ट्विस्ट : सम्राट के इस पुराने दोस्त से साई को होगा प्यार , इस तरह शो में आएगा ये टर्न !

 

मुंबई : लव ट्राइंगल शो “गुम है किसी के प्यार में” एक बार फिर एक नया ट्विस्ट सामने आ गया है जहा सीरियल में अब सई की जिंदगी में कोई नया शख्स खूब सारा प्यार लेकर आने वाला है ।चलिए अब हम आपको बताते है की कहानी में आगे क्या होगा तो शो में अब आप देखेंगे की साई जोशी जब अपनी नई नौकरी की तलाश में होगी तब उनकी मुलाकात एक एक्स-पुलिस अफसर प्रताप से होगी।

सई और उस शख्स के बेच एक अच्छी बॉन्डिंग होने वाली है। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अफसर का सई के साथ अटैचमेंट हो जाएगा। दोनों ही लोग इस वक़्त सिंगल होते है। जैसा की अपने देखा ही होगा की सई की लाइफ में साहिबा भी आ चुकी है। अब अनुमान लगाया जा रहे हैं कि सई को विराट की तरफ से मूवऑन करवाने में साहिबा मदद करेगी। जहा वो उसको अपनी लाइफ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी।

साई को मिली नई नौकरी
शो में सई की नई जॉब फिरसे पुलिस डिपार्टमेंट के बीच लगी है।जहा पे साहिबा वहां लोगों को मानसिक रूप से मजूबत बनने में मदद करती है। सई भी उन मानसिक रोगी वाले पुलिसवालों का इलाज करेगी। शो में एक एक्स पुलिस अफसर प्रताप दिखाया गया है।

जिसने अपने देश के लिए खुद का एक हाथ खो दिया है। साहिबा लोगों को आर्ट के जरिये मोटीवेट करने की कोशिश करती है। प्रताप जब मिट्टी से कुछ बना नहीं पाता तो फ्रस्ट्रेशन में उसे फेंक देता है। साहिबा उसे प्यार से समझाती है।

सई को मिलेगा एक्स पुलिस अफसर
आयेशा सिंह और नील भट के सुपरहिट शो “गुम है किसी के प्यार में” अब कुछ नए किरदारों की एंट्री हुई है। साहिबा नाम की लड़की की सई से अच्छी दोस्ती हो गई है। जो पेशे से एक पिंटर है और वो साई को आपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए बोलती हुई नज़र आरही है , साथ ही शो में अब एक और नया किरदार आगया है जिसका नाम प्रताप है।

साई और प्रताप की शुरू होगी लव स्टोरी !
अब सीरियल में प्रताप और साई की कहानी दिखाई जाएगी। जहा प्रताप सबको बताएगा की उसने किस तरह आतंकियों का बहादुरी से मुकाबला किया था। और इस कारण उसे एक हाथ गंवाना पड़ता है।मजेदार बात यह निकलेगी की इस अफसर का कनेक्शन विराट के भाई सम्राट से निकलेगा। जहा बातों-बातों में सबको पता चलेगा कि प्रताप सम्राट के साथ भी काम कर चुका है।

सई को उसकी कहानी काफी दिलचस्प लगेगी। साई उसको इस मानसिक प्रॉब्लम से बहार आने में मदत करेगी। अब देखना काफी ज्यादा मजेदार होगा कि क्या शो में विराट-सई का ट्रैक बदलकर प्रताप और सई की प्रेम कहानी शुरू हो जाएगी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter