प्रेमिका की सगाई में हंगामा मचाने पर प्रेमी को जान से हाथ धोना पड़ा : भाई और दोस्तों ने मिलकर शव को नदी में बहाया

Datia News : दतिया । अपनी प्रेमिका की सगाई में पहुंचकर हंगामा करने वाले प्रेमी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। प्रेमिका के भाई, भाभी और दोस्तों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए पहुंज नदी में फेंक आए। घटना के अगले दिन जब मकर संक्रांति पर उनाव में श्रद्धालु पहुंज नदी घाट पर पर्व स्नान कर रहे थे, तभी उन्हें नदी में उतराता शव नजर आया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

शव बरामद कर पुलिस उसकी शिनाख्त में जुटी तो पता चला कि मृतक उप्र के तालपुरा का निवासी अरुण परिहार है। जिसकी झांसी थाने में गुमशुदगी दर्ज निकली। घटना की खबर मिलने पर झांसी पुलिस मृतक के स्वजन को लेकर दतिया जिला अस्पताल पहुंची। जहां उन्होंने अरुण की शिनाख्त की। जिसके बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया।

इस पूरे मामले का खुलासा झांसी पुलिस ने किया है। उक्त युवक की हत्या प्रेमप्रसंग के चलते की गई थी। इसके बाद घटना को छुपाने के उद्देश्य से शव को एक कार में रखकर पहुंज नदी तक लाया गया। जहां आरोपितों ने शव को नदी में बहा दिया। युवक का शव पड़ौसी राज्य उप्र की सीमा से गुजरी पहुंज में बहता हुआ मप्र के उनाव थाना क्षेत्र की सीमा में पहुंच गया।

घटना के संबंध में आरोपित अंकित, नंदराम, उसकी पत्नी मीना वंशकार, विशाल वंशकार, रितिक वंशकार, विकास ठाकुर और चंद्रपाल अहिरवार को गिरफ्तार किया गया है। अंकित का भाई नितिन और राहुल भगत फरार बताए जाते हैं।

हंगामा मचाने पर घर वालों ने लिया बदला : उनाव पुलिस के मुताबिक मृतक अरुण परिहार अपने छोटे भाई छोटू के साथ बीकेडी चौराहे पर चाय का ठेला लगाता था। अरुण का एक युवती से प्रेमप्रसंग चल रहा था। युवती के भाई अंकित से भी अरुण की दोस्ती थी। अरुण अक्सर युवती के घर पर आता-जाता रहता था।

गत 8 जनवरी को जब उक्त युवती की सगाई थी, उसी दौरान अरुण वहां पहुंच गया। जहां उसने हंगामा खड़ा कर दिया। अरुण की इस हरकत से युवती के भाई और स्वजन ने अरुण को ठिकाने लगाने की योजना बना ली। गत 12 जनवरी को दोस्त रितिक के बुलाने पर अरुण पार्टी करने नंदराम के घर गया।

जहां आरोपितों ने अरुण के ऊपर कंबल डालकर डंडों से मारपीट कर तकिया से उसका दमघोंट दिया। अरुण की मौत के बाद कार में शव को डालकर आरोपित उनाव तक लाए और पहुंज नदी में फेंककर फरार हो गए।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter