क्रिकेट की पिच से जल्द ही राजनीति की पारी शुरू कर सकते हैं महाआर्यमन, फिलहाल स्पोटर्स पर ही फोकस करने की कही बात

Gwalior News : ग्वालियर । जीडीसीए के नए वाइस प्रेसिडेंट महाआर्यमन सिंधिया क्रिकेट की पिच से जल्द ही राजनीति में आने का बाउंसर लगा सकते हैं। उन्होंने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। पहली बार उन्हांेने अकेले प्रेस के सामने आकर खुद के बारे में भी बातें शेयर की।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सुपुत्र महाआर्यमन अभी सिर्फ खेलों पर ही फोकस करना चाहते हैं। उनका कहना है कि वह सिर्फ खेल और खिलाड़ियों के विकास के लिए कुछ खास करना चाहते हैं। राजनीति में आने वाली बात को लेकर उन्होंने कहाकि अभी इस बारे में कुछ नहीं सोचा है।

ग्वालियर में सिंधिया परिवार की नई पीढ़ी महाआर्यमन सिंधिया ने बतौर ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन उपाध्यक्ष गत दिवस पहली बैठक ली। तीन दिन पहले उनके नाम की घोषणा होने के बाद शुक्रवार को वह ग्वालियर पहुंचे और कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम में बैठक ली।

महाआर्यमन सिंधिया ने बैठक में कहाकि उनकी सोच युवा खिलाड़ियों को गांव निकालकर राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने की है। खेल का उपयुक्त अवसर युवा खिलाड़ियों को मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका पूरा फोकस खेल और खिलाड़ियों के विकास के लिए होगा।

राजनीतिक गलियारों में चल रही चर्चाओं की मानें तो महाआर्यमन सिंधिया ने शुक्रवार से क्रिकेट के जरिए अपनी नई पारी शुरू कर दी है। कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम में महाआर्यमन सिंधिया ने ग्वालियर डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक ली।

बैठक में ग्वालियर में क्रिकेट के लिए सुविधाएं बढ़ाने, कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम के कायाकल्प और नए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के निर्माण कार्य की समीक्षा की गई। इस दौरान महाआर्यमन सिंधिया ने शहर के युवा क्रिकेटरों से मुलाकात भी की। बैठक में जीडीसीए के अध्यक्ष प्रशांत मेहता सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

महाआर्यमन बोले मैं अभी एक स्पोटर्स मैन हूं : बैठक के बाद महाआर्यमन सिंधिया ने बातचीत करते हुए बताया कि वह एक स्पोटर्स मैन हैं और उनका पूरा फोकस खिलाड़ी और खेल के विकास पर है। मेरा पूरा फोकस स्पोटर्स पर है क्योंकि मेरा पूरा परिवार स्पोर्ट्स से जुड़ा रहा है।

मैं भी बचपन से स्पोर्ट्स खेलता आ रहा हूं। जल्द ही सिंधिया कप और अन्तरराष्ट्रीय मैच कराने को लेकर समय देने की बात कही है।

इसके अलावा अभी राजनीति से दूर रहकर खेल पर ही पूरा फोकस करने को प्राथमिकता बताया है। हालांकि उन्होंने बैठक से पहले कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम का निरीक्षण किया है और कुछ जरुरी निर्देश भी दिए हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close