कार में लगी आग बुझाने में झुलस गया महंत : अज्ञात लोगों पर आग लगाने का शक, विवाद के दौरान हुआ हादसा

Datia news : दतिया। शराब के नशे में हुए विवाद के बाद कुछ लोगों ने दतिया के एक विवादित महंत की कार में आग लगा दी। आग को बुझाने के प्रयास में महंत भी चपेट में आ गया और झुलस गया। जिसे गंभीर स्थिति में गांव वालों की मदद से पुलिस ने दतिया जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

महंत के साथ एक महिला भी बताई जाती है। फिलहाल मौके पर पहुंची दुरसड़ा पुलिस मामले की पूरी छानबीन में जुटी है। पुलिस को आशंका है कि कार में आग लगने की वजह कुछ और है जो स्पष्ट नहीं हो सकी है। इस संबंध में ग्रामीणों से भी पूछतांछ की जा रही है।

घटना दतिया भांडेर रोड पर बहादुरपुर-महाराजपुर मार्ग पर स्थित हनुमान मंदिर के पास की है। घटना के बारे में थाना प्रभारी दुरसड़ा सच्चिदानंद शर्मा ने बताया कि इस घटना में जो कार चालक मानस्वरूप सरजूदास नामक गंभीर रूप से झुलस गया है। पूर्व में यह आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति रहा है और 376 का मामला भी इस पर दर्ज है।

पिछले कुछ समय पहले वह साधु बन गया। दतिया स्थित नरसिंह टीला मंदिर में महंत के तौर पर यह रह चुका है। वहीं इस मामले में ग्रामीणों से पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने से पहले उसने शराब का सेवन किया था। नशे की हालत में उसका किसी ट्रैक्टर चालक से कार में हुई टक्कर के चलते झड़प हुई और उसके बाद कार को आग के हवाले कर दिया गया। इस दौरान सरजूदास खुद भी बुरी तरह झुलस गया।

फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर बुझाई आग : बताया जाता है कि घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा कार चालक को बचाने का प्रयास किया गया। साथ ही फायर ब्रिगेड और दुरसड़ा थाना पुलिस को सूचना दी।

जिस पर नपं भांडेर की फायरब्रिगेड ने घटनास्थल पहुंचकर जलती कार की आग को बुझाया। इस मामले में पुलिस ने आग से झुलसे कार चालक को दतिया जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले में असल वजह जानने का प्रयास करते हुए देर शाम तक घटना स्थल पर प्रयास में लगी थी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter