सिंधिया से रेस लगाने में गिरे नेताजी : फिर महाराज ने थामा बल्ला मारे चौके-छक्के

ग्वालियर : केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया  इन दिनों अपने शहर ग्वालियर में हैं. वो यहां तमाम व्यस्तताओं के बीच कुछ पल अपने लिए भी निकाल रहे हैं. उन्होंने क्रिकेट में भी हाथ आजमाए और फिर दौड़ भी लगायी. हालांकि साथ दौड़ रहे समर्थक नेताजी उनकी बराबरी नहीं कर पाए और रास्ते में ही धड़ाम हो गए.

इनमें सिंधिया समर्थक और प्रॉपर्टी कारोबारी संजय शर्मा भी रहे। समर्थकों को औंधे मुंह गिरता देख सिंधिया खिलखिलाकर हंसे और रुककर उन्हें उठाने की बजाय दौड़ते हुए आगे निकल गए।

यह घटनाक्रम गुरुवार को शंकरपुर में बन रहे नए अंतरराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट स्टेडियम के निरीक्षण के समय का है। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर आने के साथ ही क्रिकेट स्टेडियम का निरीक्षण किया है। यहां अभी तक किए गए कार्यो से वह संतुष्ट नजर आए हैं।

सिंधिया ने कहा है कि ग्वालियर हमेशा से तेज टर्फ विकेट और आउट फील्ड के लिए जाना जाता रहा है। यहां की भी विकेट ऐसी ही है। यहां बड़े स्कोर बनेंगे और दर्शक उसका लुत्फ लेंगे। जनवरी 2023 तक यह क्रिकेट स्टेडियम अन्तरराष्ट्रीय मैच के लिए तैयार हो जाएगा।

जब महाराज ने थामा बल्ला…..
ग्वालियर के शंकरपुर इलाके में  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बन रहा है. करीब 30 हज़ार दर्शकों की क्षमता वाला ये देश का अत्याधुनिक स्टेडियम होगा. इस पर 150 करोड़ रुपये खर्च होंगे. सिंधिया इसी स्टेडियम का निरीक्षण करने पहुंचे थे. सिंधिया ने टर्फ विकेट पर 5 ओवर तक बल्लेबाज़ी की.
कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, जिलाध्यक्ष का मखीजानी, पूर्व विधायक, एमपीसीए के अध्यक्ष सहित कई लोगों ने सिंधिया के खिलाफ गेंदबाजी की. सिंधिया ने पिच पर जमकर बल्लेबाज़ी की और चौके छक्के उड़ाए. हालांकि इस दौरान सिंधिया एक बार बोल्ड हो गए तो एक गेंद पर कैच आउट भी हो गए.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter