‘गुम है’ में आने वाले हैं महाट्विस्ट, सई होगी किडनैप और विराट की जाएगी जान

नई दिल्ली : टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ श्रुति का ट्रैक खींचता ही चला जा रहा है और इसी ट्रैक की वजह से इस शो की टीआरपी पर भी काफी असर पड़ा है. लेकिन जल्द ही श्रुति का चैप्टर खत्म हो सकता है, क्योंकि जल्द ही सई को विराट की सच्चाई पता लगने वाली है.

सई पर आने वाली है आफत

नील भट्ट ,ऐश्वर्या शर्मा और आयशा शर्मा स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’की कहानी में अब तक आपने देखा, तलाक के बाद विराट और सई बुरी तरह टूट जाते हैं. हालांकि दोनों अपने दिल का हाल जमाने से छिपाते हैं. इस तलाक की वजह से सई एक नई आफत में पड़ने वाली है.

श्रुति और विराट को रंगे हाथ पकड़ेगा सदानंद

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में आगे आप देखेंगे कि सदानंद आते ही विराट की खोज करेगा. जल्द ही सदानंद विराट के पास पहुंच जाएगा. सदानंद विराट और श्रुति को रंगे हाथ पकड़ लेगा. विराट और श्रुति को साथ देखकर सदानंद का खून खौल जाएगा. सदानंद आते ही श्रुति के किरदार पर सवाल खड़े कर देगा.गुस्से में सदानंद विराट पर बंदूक तान देगा.

श्रुति सदानंद को रोकने की कोशिश करेगी. सदानंद के तेवर देखकर श्रुति विराट के आगे आकर खड़ी हो जाएगी. श्रुति की ये हरकत सदानंद का पारा सातवें आसमान पर पहुंचा देगी. सदानंद श्रुति और उनके बच्चे को अपने साथ लेकर जाने की कोशिश करेगा. श्रुति सदानंद के साथ जंगल में जाने से इनकार कर देगी.

सई होगी किडनैप

सदानंद के आदमी सई का पीछा करेंगे. ये गुंडे मौका पाते ही सई को किडनैप कर लेंगे. पहली बार सई की मुलाकात सदानंद से होगी. सदानंद सई को विराट की सारी सच्चाई बताएगा. तब जाकर सई को समझ आएगा कि विराट उससे झूठ नहीं बोल रहा है. श्रुति सच में विराट के दोस्त की पत्नी है. हालांकि सच जानने में सई काफी देर कर देगी.

विराट को छोड़कर चली जाएगी श्रुति

जल्द ही विराट को पता चलेगा कि उसकी ड्यूटी को बहाल कर दिया गया है. सब ठीक होने के बाद भी विराट ड्यूटी ज्वाइन करने से इनकार कर देगा. दूसरी तरफ श्रुति विराट को छोड़कर मुंबई जाने की प्लानिंग करेगी.

Source Link 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close