अक्षरा की आवाज सुनकर जयपुर के लिए निकला अभिमन्यु, महिमा और मनीष में कायरव को लेकर हुई बहस

आज के एपिसोड़ की शुरुआत में कुणाल भीड़ से मास्क पहनने और सिंगिंग के माया के फैसले का सपोर्ट करने के लिए कहता है। अक्षरा अपनी सिंगिंग पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला करती है। शो का होस्ट कहता है कि लोग आज माया का चेहरा नहीं देख पाएंगे। उसने परफॉर्मेंस का आनंद लेने के लिए कहा। अक्षरा अभिमन्यु के बारे में सोचते हुए गाना गाने का फैसला करती है।

अभि ने सुनी अक्षु की आवाज
अक्षु जब गाना शुर करती है तो वहां मौजूद शेफाली शेफाली को आवाज जानी-पहचानी लगती है। दूसरी तरफ अभिमन्यु सोचता है कि जब तक वह जिंदा है, अक्षरा को कुछ नहीं हो सकता। वह कहता है कि उसके सवाल का सामना करने के लिए अक्षरा को उससे एक बार मिलने की जरूरत है।

शेफाली पार्थ से कहती है कि उसे तुरंत अभिमन्यु को फोन करना होगा। अभिमन्यु को शेफाली का फोन आता है, वह अक्षरा की आवाज सुनता है और पूछता है कि कौन गा रहा है।

जयपुर के लिए निकला अभिमन्यु
शेफाली कहती है कि एक म्यूजिकल इवेंट की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही है, अभिमन्यु अक्षरा की आवाज को याद करता है और खुश हो जाता है।

लेकिन फिर गुस्से में वह अपने कमरे का सामान तोड़ता है तभी मंजरी आकर अभिमन्यु से पूछती है कि क्या हुआ है। अभिमन्यु ने मंजरी को से कहता है कि उसे तुरंत जयपुर जाना है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _abhiraunivers_ (@_abhirauniivers_)

माया हुई एक्साइटेड
इधर प्रेस कॉन्फ्रेंस के सफल होने के बाद माया उत्साहित हो गईं। वह एक स्टार बनने के लिए और एक्साइटेड हो जाती है। कुणाल माया के लिए खुश हो जाता है, माया ने जयपुर देखने के लिए अक्षरा को साथ आने के लिए कहा। अक्षरा ने माया और कुणाल के साथ जाने से मना कर दिया।

कुणाल ने अक्षरा को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। अक्षरा कहती है कि वह सिर्फ अपनी डील पूरी करना चाहती है।

महिमा और मनीष में हुई बहस
इधर कायरव फ़ोन पर अक्षरा से उसके ट्रिप के बारे में पूछता है। अक्षरा कहती है कि उसे उम्मीद है कि ट्रिप पूरी होने से पहले सब कुछ ठीक हो जाएगा।

मनीष गोयनका परिवार को बताता है कि उसे कायरव का फोन आया था जो मॉरीशस में है। अक्षरा कायरव को बताती है कि वह उदयपुर गई और गोयनका को देखा। इधर मनीष बिड़ला हाउस जाता है।

जहाँ मनीष ने कहा कि कायरव अभी तक दोषी साबित नहीं हुआ है। महिमा कहती है कि कायरव मॉरीशस में है और एक बार जब वह पकड़ा जाएगा तो वह दोषी भी साबित हो जाएगा। इधर अभिमन्यु को उसी होटल में देखकर जहाँ अक्षु है, कुणाल परेशान हो जाता। है

प्रीकैप : कुणाल अभिमन्यु को अक्षरा तक पहुंचने से रोकता है। अभिमन्यु कुणाल से पूछता है कि क्या उसे अक्षरा के बारे में कोई जानकारी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter