जासूस ने अक्षरा को दी चौंकाने वाली खबर, महिमा को पता चला कायरव के गोयनका हाउस में छिपे होने का सच

टीवी के लॉन्गेस्ट रनिंग शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मेकर्स अब दर्शकों को बड़ा ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जिसकी शुरुआत भी हो गई है। अब तक एक दूसरे से दूर रहे अक्षरा और अभिमन्यु बड़े ही ड्रामैटिक अंदाज में एक दूसरे के सामने आ गए है। शो में दोनों के सामने आने से दर्शक जहाँ बेहद खुश हैं वहीँ अब आगे के ट्रैक को लेकर एक्साइटमेंट भी बढ़ रही है।

एपिसोड़ की शुरुआत में मंजरी बिड़ला परिवार को सामान सावधानी से पैक करने के लिए कहती है क्योंकि ये उन्हें ये अनाथालय में भेजना है। अभिमन्यु अपने मोबाइल को देखता है। महिमा कहती हैं कि समय को देखकर कुछ भी नहीं बदलने वाला है फिर वो अभिमन्यु से पूछती है कि कितना समय बचा है।

अभिमन्यु 10 घंटे कहता है। महिमा कहती है कि उसके बाद उसे अपना वादा निभाना होगा। अभिमन्यु कहता है कि उसे अपना वादा याद है।

गोयनका परिवार ने की कायरव की देखभाल
अक्षरा अपने जासूस से सबूतों को तब तक बचा कर रखने के लिए कहती है जब तक वो उसके पास नहीं पहुंच जाती। इधर मनीष कायरव से कहता है कि वह उसे खाना खिलाना चाहता है।

वंश कायरव के लिए केक लेकर आया, आरोही भी कायरव को कॉफी परोसती है। कायरव गोयनका परिवार से कहता है कि उसने घर का बना खाना मिस किया। वह कहता है कि अक्षरा कभी-कभी घर का बना खाना बनाती है।

आरोही पर भड़का कायरव
सभी अक्षरा के बारे में पूछते हैं। कायरव कहता है कि वह अक्षरा के बारे में कुछ नहीं बता सकता, मनीष कहता है कि वे अक्षरा का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह पूछता है कि क्या वह ठीक है। कायरव कहता है कि अगर सब कुछ अच्छा होता तो अक्षरा उनके साथ होती।

आरोही पूछती है कि क्या अक्षरा भी उनकी परवाह करती है, ये सुनकर कायरव गुस्सा हो जाता है और आरोही से अक्षरा के खिलाफ एक शब्द भी न कहने के लिए कहता है।

अक्षरा ने किया सबूत लाने का फैसला
अक्षरा और अभिमन्यु नई शुरुआत का इंतजार करते हैं। अक्षरा जल्द ही कायरव के लिए सबूत लाने का फैसला करती है। आरोही हैरान होकर महिमा को कायरव के बारे में बताती है।

कायरव भगवान से प्रार्थना करता है कि वह अक्षरा का साथ दें चाहे कुछ भी हो। इधर कुणाल को पता चलता है कि अक्षरा कल रात बाहर गई थी। वह यह पता लगाने का फैसला करता है कि अक्षरा कहाँ गई थी।

महिमा को पता चला कायरव का सच
इधर कायरव को चिंता होती है कि घर में उसकी मौजूदगी के बारे में किसी को पता चलेगा या नहीं। मनीष कायरव को आश्वस्त करता है। वह कहता है कि वह घर पर सेफ है। महिमा अपने जासूस को गोयनका के घर भेजती है, उसे पता चलता है कि कायरव गोयनका हाउस में छिपा है।

महिमा कायरव तक पहुँचने का फैसला करती है। अभिमन्यु और अक्षरा सपने में तांडव करते हैं। महिमा पूरे परिवार को बताती है कि अक्षरा ने कायरव को गोयनका हाउस में छिपा दिया है।

महिमा कहती है कि अक्षरा फिर से कायरव के साथ भागने का मौका तलाश रही है। अभिमन्यु और अन्य शॉक हो जाते हैं। अक्षरा को अपने जासूस से पता चलता है कि किसी ने उससे सबूत छीन लिया है। वह कुणाल पर शक करती है।

इधर महिमा कहती है कि गोयनका उनकी भावनाओं के साथ खेल रहे हैं क्योंकि वे उन्हें खेलने दे रहे हैं। वह कहती है कि अनीशा को कभी न्याय नहीं मिलेगा। अभिमन्यु महिमा को 40 मिनट के लिए सब्र रखने के लिए कहता है क्योंकि अक्षरा ने सच्चाई का खुलासा करने का वादा किया था।

प्रीकैप: कुणाल ने माया को शांत होने के लिए कहा और उसे भरोसा दिलाया कि अक्षरा उसके लिए गाएगी। उसके बाद अभिमन्यु कुणाल से भिड़ जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter