काशवी से शादी करने को तैयार हुआ अर्जुन : आखिर में हुई महिमा की एंट्री !

मुंबई : टीवी का सबसे पॉपुलर शो “यह है चाहतें” में इन दिनों जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा स्टोरी में नए – नए मोड़ नज़र आ रहे है, वर्दमान में कहानी के अंदर एक बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है जहा शो का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में काशवी अर्जुन से कहती है कि उसे महिमा की गलती का खामियाजा भुगतना नहीं पड़ेगा और वह आलोचकों को करारा जवाब दे सकती है। अर्जुन उससे शादी करके पूछता है। काशवी हाँ कहती है। अर्जुन पूछता है कि वह उस पर दया करते हुए और उसके दर्द को देखने में असमर्थ होने के कारण उससे शादी करने के लिए कैसे सहमत हो सकती है। उसका। अर्जुन भ्रमित खड़ा है।

अर्जुन से शादी के लिए मानेगी काशवी : उसका कहना है कि वह अपने परिवार की खातिर सिविल सेवा अधिकारी बनना चाहते हैं क्योंकि उनके पूर्वज और माता-पिता सिविल सेवा अधिकारी हैं और उन्हें उन्हें गर्व महसूस कराने की जरूरत है। वह बताती है कि कैसे उसकी दादी परिवार की गरिमा को बचाने के लिए आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी और पूछती है कि क्या उनका प्यार और इच्छाएं उनके माता-पिता की गरिमा से बड़ी हैं। 

वह पूछता है कि क्या उसे उसकी खुशी के बारे में नहीं सोचना चाहिए। काश्वी कहती है कि वह जानती है कि वह माहिम से प्यार करता है और वह उसकी सबसे अच्छी दोस्त है और उसकी परवाह करती है, उसे स्थिति को समझना चाहिए। वह अंत में कहती है कि यह अच्छा है कि महिमा शादी से पहले भाग गई, क्या हुआ अगर वह शादी के बाद भाग गई। अर्जुन रोते हुए पूछते हैं कि महिमा ने उन्हें धोखा क्यों दिया।

अर्जुन हुआ फिरसे तैयार : काशवी उसे गले लगाती है और कहती है कि वह जानती है कि वह उसकी दूसरी पसंद नहीं है, लेकिन क्या वह उससे शादी करेगा। उसने हाँ में सिर हिलाया। वह उसे दूल्हे के रूप में वापस तैयार करती है और उसका हाथ पकड़कर नीचे चली जाती है।

रोमिला बड़ों से कहती है कि न तो महिमा और न ही काशवी इतने समय के बाद आए, वे सभी को सूचित करेंगे कि शादी रद्द हो गई है। अर्जुन चलता है और कहता है कि शादी रद्द नहीं हुई है। नित्या पूछती है कि क्या वह ठीक है। अर्जुन हाँ कहते हैं। काशवी का कहना है कि अभी मुहूर्त चल रहा है और दूल्हा और दुल्हन दोनों शादी के लिए तैयार हैं।

 नित्या ने बांदी अर्जुन और काशवी की डोर : नित्या पूछती है कि क्या वह निश्चित रूप से काशवी से शादी करेगा। अर्जुन का कहना है कि वह समझ गया कि उसे क्या करना चाहिए और वह शादी के लिए तैयार है। नित्या ने उन दोनों को गले लगा लिया। काश्वी कहती है कि वह जल्द ही मंडप पहुंच जाएगी और परिवार से कहती है कि इस कमरे में जो कुछ भी हुआ है उसे किसी को न बताएं।

दादी ने सबको दिया ये आईडिया : रोमिला पूछती है कि अगर महिमा लौटी तो क्या होगा। नित्या का कहना है कि अगर महिमा वापस आती है तो उन्हें परवाह नहीं है क्योंकि वह अब बाजवा परिवार डीआईएल नहीं हो सकती है। रोमिला कहती है कि वे लोगों को क्या जवाब देंगे जब वे सवाल करेंगे कि काशवी ने महिमा की जगह क्यों ली है। दादी का कहना है कि वे काशवी के चेहरे को घूंघट से छिपा देंगे, शादी खत्म होने के बाद कोई सवाल नहीं कर सकता। जगदीश कहते हैं कि कौन परवाह करता है भले ही लोग उनसे पूछताछ करें, उन्हें जाना चाहिए और व्यवस्था की जांच करनी चाहिए।

प्रीकैप: रोमिला परिवार से कहती है कि न तो काशवी और न ही महिमा वापस लौटी, उन्हें सभी को सूचित करना चाहिए कि शादी रद्द हो गई है। अर्जुन और काशवी ने माला का आदान-प्रदान किया। महिमा लौटती है और पूछती है कि वह दुल्हन है और यहां खड़ी है, अर्जुन किससे शादी कर रहा है सब लोग हैरान हो जाते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter