महिमा को यह मुँह तोड़ जवाब देगा अर्जुन : इधर काशवी की ज़िन्दगी में आएँगी खुशियां !

मुंबई : राजन शाही का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में जोरदार ट्विस्ट सबके सामने आने वाला है जिधर से सीरियल और भी दिलचसप होता जायेगा , दर्शको को भी शो का हाई वोल्टेज ड्रामा बेहद पसंद आ रहा है जिस वजह से शो TRP में टॉप पर बना हुआ है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में अर्जुन महिमा का सामना करना जारी रखता है और उसे बताता है कि वह दूसरों को दर्द देना जानती है जबकि काशवी लोगों के दर्द को ठीक करना जानती है। वह कहता है कि उसे यह कहने की हिम्मत नहीं करनी चाहिए कि काशवी ने उसकी जगह छीन ली, काशवी ने उसकी जगह बना ली, कोई भी महिमा की जगह एक चालाक और लालची लड़की को नहीं लेना चाहेगा और महिमा जीवन में काशवी की जगह नहीं ले सकती; महिमा को अपनी होने वाली पत्नी आदि के बारे में बुरा बोलने की हिम्मत नहीं करनी चाहिए।

अर्जुन ने दिया महिमा को मुँह तोड़ जवाब :  महिमा उसे माफ करने की विनती करती है और कहती है कि वह वैसी नहीं है जैसा वह सोचता है, वह उससे प्यार करती है। अर्जुन कहता है कि वह उससे प्यार करता था, लेकिन उसके लिए अपने चरित्र को नहीं मार सकता; वह वास्तव में एक स्वार्थी व्यक्ति से प्यार करता था और यह उसका नुकसान नहीं है; वह उस लड़की से शादी करने वाला मूर्ख नहीं है जिसने उसे छोड़ दिया और अमीर प्रद्युम्न के साथ भाग गया और अब यह जानकर कि प्रद्युम्न भी गरीब है, उसके पास लौट आया।

महिमा को वार्निंग देगा सम्राट : वह कहता है कि वह एक सामान्य इंसान है और भगवान का शुक्र है कि उसे काशवी के रूप में एक अच्छा जीवन साथी मिला। महिमा उससे ऐसा न करने की विनती करती है। अर्जुन का कहना है कि वह काशवी से शादी करेगा और अगर किसी को कोई आपत्ति है तो वे छोड़ सकते हैं। सैम ने महिमा को वहां से जाने की चेतावनी दी। महिमा दादी को देखती है। दादी का कहना है कि वह जो बोती है वही काट रही है, उसने उन्हें अपमान में छोड़ दिया और अब अपमानित हो रही है।

एक दूसरे के हुई अर्जुन और काशवी : सैम और नयन काशवी का कन्यादान और अन्य रस्में करते हैं। अर्जुन और काशवी एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए फेरे लेते हैं। रोमिला और अरुणा उन्हें खुश देखकर सिहर उठती हैं। अर्जुन ने काशवी के बालों में सिंदूर भर दिया और उसके गले में मंगलसूत्र डाल दिया। रोमिला को गुस्सा आता है कि नयन और काशवी हमेशा सब कुछ ठीक करते हैं। पंडित यहां से काशवी और अर्जुन को पति-पत्नी घोषित करते हैं और उनसे बड़ों का आशीर्वाद लेने को कहते हैं।

काशवी की ज़िन्दगी में आई खुशियां : वीरा महिमा से मिलती है और कहती है कि वह इस बार गलत थी। महिमा जोर-जोर से अपना बचाव करती है और चिल्लाती है कि कैसे उसके कठपुतली अर्जुन ने उसकी पीठ में छुरा घोंपा और उसकी जगह काशवी से शादी कर ली और कैसे उसके परिवार ने उसका विरोध किया। वीरा का कहना है कि वह अब मुंबई जा रही है क्योंकि उसे वहां मॉडलिंग का काम मिला है। महिमा कहती है कि वह भी उसके साथ मुंबई जाएगी और वहां मॉडलिंग करेगी, वह वहां प्रद्युम्न से ज्यादा अमीर लड़के को फंसा लेगी। काशवी और अर्जुन बड़ों का आशीर्वाद लेते हैं। वे सभी प्रशंसा करते हैं कि उन्हें एक बेहतरीन जीवनसाथी मिला है और उन्होंने एक-दूसरे के लिए खड़े होकर सही किया, आदि। सैम ने काशवी को हमेशा उसके साथ रहने का वादा किया।

Precap : महिमा ने नित्या को नयन से कहते हुए सुना कि महिमा उसकी नयन की बेटी नहीं है और काशवी नयन और सैम की बेटी है। वह काशवी का सच उजागर करने का निश्चय करती है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter