इस वजह से नयन ने महिमा को मारा एक जोरदार थप्पड़ : इधर सम्राट ने कही अपने दिल की बात !

मुंबई : स्टारप्लस का ब्लॉकबस्टर हिट शो “यह है चाहतें” में एक बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा खूब सारे ट्विस्ट एक साथ सामने आने वाले है 

सम्राट ने नयन से कही अपने दिल की बात : लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में सम्राट नयनतारा से कहती है कि वह अपनी बेटी को दर्द में देखकर असहाय महसूस करती है और उसके लिए कुछ भी करने में असमर्थ है। वह उससे अनुरोध करता है कि वह नयन से कुछ करवाए और उनकी बेटी को दर्द से बाहर निकाले। वह कहता है कि अगर उसने सालों पहले ऐसा नहीं किया होता और अगर उसने 20 साल पहले उसे बताया होता कि वह उससे कितना प्यार करता है, तो वे साथ होते और उनकी बेटी को इतनी मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ता।

नयन ने सम्राट को लगाया गले : आगे नयन ने उसे गले लगाया और दिलासा दिया। रोमिला के बच्चे उसे अचार परोसने के लिए कहते हैं और वह अचार की बोतल लाने छत पर चली जाती है। वह सैम और नयन को रोमांटिक रूप से एक-दूसरे को गले लगाते देख चौंक जाती है। काशवी को पता चलता है कि वह अपने नोट्स छत पर भूल गई थी और अपने नोट्स लेने के लिए उसकी ओर चल पड़ी।

नयन को बदनाम करने की योजना बनाएगी रोमिला : इधर प्रद्युम्न महिमा को लेने आता है। महिमा उसे एक खिड़की के माध्यम से अपने सभी श्रृंगार के सामान के साथ एक बड़ा बैग देती है और वह अटक जाता है। वह घबरा जाती है कि वह अभी बाहर नहीं निकल सकती। कोई दरवाजा खटखटाता है। रोमिला नयन और सैम की अंतरंग तस्वीर क्लिक करती है और इसे प्रसारित करने और सबके सामने नयन को बदनाम करने की योजना बनाती है। वह सोचती है कि वह गलत तरीके से एक बेटी के पीछे पड़ गई जबकि मां खुद इतनी रंगीन है।

 नयन पर  ये बड़ा आरोप लगाने वाली है  रोमिला  : आगे कहानी में मजेदार ट्विस्ट यह देखने को मिलता है की अनुष्ठान के बाद अर्जुन का परिवार छोड़ने की कोशिश करता है। रोमिला उन्हें रोकती है और कहती है कि उन्हें नयन का असली चेहरा देखना चाहिए और जाना चाहिए। पूरा परिवार इकट्ठा होता है। रोमिला नयन पर चरित्रहीन होने का आरोप लगाती है।

सम्राट ने दी यह बड़ी वार्निंग : सैम ने उसे अपनी जीभ पर ध्यान देने की चेतावनी दी। रोमिला उसे अपमानित करती है और कहती है कि नयन का सैम के साथ संबंध है और वह उसे चूम रहा है। दादी ने उसे अपनी जीभ पर ध्यान देने की चेतावनी दी। रोमिला सबूत के तौर पर एक तस्वीर दिखाती है और नयन पर आरोप लगाना जारी रखती है। महिमा सुनती है कि कोई दरवाजा खटखटा रहा है और वह प्रद्युम्न को वहां से भेजती है। वह दरवाजा खोलती है और एक मेहमान को देखकर आराम करती है जो उसके कमरे के शौचालय का उपयोग करना चाहता है। वह पारिवारिक नाटक सुनती है और डरती है कि अगर वह पकड़ी गई, तो रोमिला को नयन पर आरोप लगाते हुए सुनकर आराम मिलता है।

प्रीकैप : नयन सैम को बताती है कि उन्होंने रोमिला को गलत साबित कर दिया जबकि वे खुद गलत थे। सैम कहते हैं कि वे गलत नहीं थे क्योंकि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

महिमा नयन पर उसके और प्रद्युम्न के रिश्ते को रोकने का आरोप लगाती है, जबकि वह खुद सैम के साथ संबंध बना रही है और जल्द ही उसके साथ मिल जाएगी। नयन ने उसे थप्पड़ मारा। महिमा नयन से बदला लेने की ठान लेती है। रोमिला को लगता है कि पागल महिमा ज़रूर कुछ करेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter