सबके सामने अर्जुन ने दिया काशवी का साथ : महिमा नहीं है सम्राट और नयन की बेटी !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “यह है चाहतें” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को  सीरियल अब बहुत ज्यादा पसंद आने लगा है 

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में सम्राट और नयनतारा काशवी को घूंघट से अपना चेहरा ढंकते हुए मंडप में लाते हैं। रोमिला को उम्मीद है कि अगर वह काशवी के चेहरे का पर्दाफाश कर सकती है और सभी मेहमानों को बता सकती है कि दुल्हन बदल दी गई है। महिमा घर पहुँचती है और बिना कैब ड्राइवर को पैसे दिए चली जाती है। कैब चालक सोचता है कि वह इतनी स्वार्थी है जिसने भुगतान नहीं किया 

सब के सामने होगा बड़ा तमाशा : महिमा पिछले दरवाजे से घर में प्रवेश करती है और सोचती है कि वह मगरमच्छ के आंसुओं का उपयोग करेगी और शादी के लिए नयन को भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करेगी। वह पंडितजी को मंत्र जपते हुए सुनती है और सोचती है कि अर्जुन किससे शादी कर रहा है। वह चिल्लाती है कि यह शादी नहीं हो सकती क्योंकि वह दुल्हन है और अर्जुन किसी और से शादी कर रहा है। रोमिला यह सोचकर खुश हो जाती है कि महिमा नयन को अपमानित करेगी। महिमा मंडप में जाती है और अर्जुन से पूछती है कि जब वह यहां है तो वह किससे शादी कर रहा है। मेहमान चर्चा करते हैं कि एक नाटक फिर से शुरू हुआ। अरुणा नाटक शुरू करती है। जगदीश ने अपना मुंह बंद कर लिया।

 काशवी पर अपना गुस्सा निकल देगी महिमा : वो  दुल्हन का घूंघट उठाने की कोशिश करती है। नयन उसे रोकने की कोशिश करती है। महिमा नयन को दूर धकेल देती है। सैम उस पर गुस्सा हो जाता है। महिमा अंत में दुल्हन का घूंघट उठाती है और काशवी को दुल्हन के रूप में देखकर चौंक जाती है। वह काशवी पर चिल्लाती है कि उसका अधिकार छीनने की उसकी हिम्मत कैसे हुई। मेहमान काशवी के बारे में बुरा बोलने लगते हैं जो उसकी बहन का दूल्हा छीन रही है। अरुण फिर से चिल्लाना शुरू कर देता है और नयन की परवरिश पर सवाल उठाता है। जगदीश ने उसे शांत होने के लिए कहा क्योंकि वह जानता था कि कहवी पर्दे के नीचे है और शादी के बाद उसे सूचित करना चाहता था। महिमा काशवी पर चिल्लाना जारी रखती है, उसे मंडप से बाहर निकलने के लिए कहती है क्योंकि दूल्हा उसका है, और काशवी को थप्पड़ मारने की कोशिश करती है।

अर्जुन देगा अपनी पत्नी का साथ : अर्जुन महिमा का हाथ पकड़ता है और पूछता है कि उसकी अपनी होने वाली पत्नी को छूने की हिम्मत कैसे हुई। वह उससे यह बताने के लिए कहता है कि उसे काशवी को क्यों चुनना पड़ा। रोमिला उसे रोकने की कोशिश करती है। वह उससे हस्तक्षेप न करने के लिए कहता है। वह खुलासा करता है कि काशवी को महिमा की जगह लेनी पड़ी क्योंकि महिमा अमीर प्रद्युम्न के साथ भाग गई और उसे मंडप में उसका इंतजार करने के लिए छोड़ दिया। उनका कहना है कि काशवी को परिवार की इज्जत के लिए अपनी जान कुर्बान करनी पड़ी। वह महिमा को बेनकाब करना जारी रखता है और उसे यह बताने के लिए कहता है कि वह भागने के बाद क्यों लौटी।

महिमा को लगता है कि वह उसकी सच्चाई का पर्दाफाश कर रहा है, इसलिए उसे उस पर भावनात्मक ब्लैकमेल का इस्तेमाल करना चाहिए। महिमा कहती है कि उसे अपनी गलती का एहसास हुआ और वह उससे शादी करने के लिए लौट आई। अर्जुन का कहना है कि वह फिर से झूठ बोल रही है, सैम द्वारा अपने सभी बैंक खाते और क्रेडिट कार्ड ब्लॉक करने के बाद उसे पता चला कि प्रद्युम्न के पास भी पैसे नहीं हैं।

प्रीकैप: महिमा ने अर्जुन से माफ़ी मांगी। अर्जुन का कहना है कि यह अच्छा है कि उसने शादी से पहले उसकी सच्चाई जान ली वरना वह पूरी जिंदगी पछताता। महिमा नित्या को नयन से यह कहते हुए सुनती है कि महिमा उसकी नयन की बेटी नहीं है और काशवी नयन और सैम की बेटी है। वह काशवी का सच उजागर करने का निश्चय करती है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter