अभि ने महिमा को सबके सामने किया एक्सपोज, महिमा ने मंजरी पर उठाया हाथ, पलटकर मिला ऐसा जवाब

टीवी के लांगेस्ट रनिंग शोज में एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही और नील की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बीच कायरव और मनीष के केस को लेकर भी मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब शो में नया ट्विस्ट बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

एपिसोड़ की शुरुआत में अक्षरा अभिमन्यु से पूछती है कि सबूत के बारे में पूछती है। अभिमन्यु फ्लैशबैक में याद करता है कि वह अपनी शर्ट चेक करता है। वह सबूत ढूंढता है और अक्षरा पर भरोसा न करने के लिए टूट जाता है। अभिमन्यु कायरव के बेगुनाही सबूत के बारे में सोचता है।

तभी पार्थ अभिमन्यु को पेन ड्राइव देता है और बताता है कि अक्षरा ने उसे उसके लिए छोड़ दिया था लेकिन महिमा उसे छिपा देती है। वह कहता है कि महिमा चाहती थी कि वह पेन ड्राइव को नष्ट कर दे लेकिन वह कायरव और मनीष को बिना गलती के सजा नहीं भुगतने दे सकता। पार्थ अभिमन्यु से कैरव और मनीष को बचाने के लिए कहता है।

अभिमन्यु ने बताया सच
महिमा अभिमन्यु से पूछती है कि क्या वह पुलिस स्टेशन जाने के लिए तैयार है। अभिमन्यु कहता है कि वे इंस्पेक्टर और मीडिया के साथ पहले गोनका हाउस जाएंगे। महिमा का कहना है कि गोयनका अपमान के पात्र हैं और उनसे मिलने के लिए तैयार हो जाते हैं।

फिर वह वास्तविकता में वापस आता है और अक्षरा से कहता है कि वह उससे बात करना चाहता है लेकिन उससे पहले उसे और जरुरी चीजों को सुलझाने की जरूरत है।

महिमा सबके सामने हुई एक्सपोज
वह गोयनका से बदला लेने के लिए महिमा पर भड़कता है। अभिमन्यु महिमा से कहता है कि उसने उसे निराश किया। वह महिमा से गोयनकास से माफी मांगने को कहता है। अक्षरा कहती है कि महिमा की वजह से कायरव एक ट्रॉमा पेशेंट है कर उसकी वजह से मनीष अपमानित हुआ।

अक्षरा महिमा से माफी मांगने को कहती है। अभिमन्यु भी महिमा से गोयनका को सॉरी बोलने के लिए कहता है। महिमा इनकार करती है और कहती है कि उसे खेद नहीं है। मंजरी भी माफी मांगकर बाहर जाती है। फिर अभि अक्षरा से मिलने का फैसला करता है।

महिमा ने मंजरी पर उठाया हाथ
अभी मनीष से माफी मांगता है लेकिन मनीष ने अभिमन्यु को माफ करने से इनकार कर दिया। वह कहता है कि वह कुछ भी भूल सकते हैं लेकिन अक्षरा पर भरोसा न करने के लिए उन्हें माफ नहीं कर सकते।

इधर हर्ष और मंजरी महिमा पर अभिमन्यु के जीवन को नष्ट करने का आरोप लगाते हैं। महिमा कहती है कि वह अभिमन्यु और अक्षरा के के रिश्ते के लिए जिम्मेदार नहीं है।

महिमा कायरव को जेल भेजने पर अड़ जाती है। तब मंजरी ने महिमा पर अनीशा और अभिमन्यु को न समझने का आरोप लगाया। महिमा मंजरी पर हाथ उठती है लेकिन मंजरी महिमा को रोकती है और करारा जवाब देती है। अभिमन्यु वापस घर आता है।

प्रीकैप : सुहासिनी ने अक्षरा से अपने फैसले पर फिर से सोचने को कहा। मंजरी अभिमन्यु को अक्षरा से मिलने के लिए कहती है । अभिमन्यु ने अक्षरा के साथ पैचअप करने का फैसला किया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter