काशवी ने सम्राट को बताया ये बड़ा सच : रोमिला ने किया महिमा का ब्रेनवाश !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जहा अब उन सब राज से पर्दा हटने वाला है जिस का सबको इंतज़ार था.

शो की शुरुवात में ही देखने को मिलता की महिमा और प्रद्युम्न को एक-दूसरे को किस करते देख काशवी चौंक जाती है। वह माही चिल्लाती है .. महिमा प्रद्युम्न को वहां से भाग जाने के लिए कहती है। प्रद्युम्न भाग जाता है। काश्वी महिमा से पूछती है कि वह प्रद्युम्न को यहां कैसे चूम सकती है जब वह जल्द ही अर्जुन से शादी कर रही है, उसने अर्जुन या नयन या उनके परिवार की गरिमा के बारे में क्यों नहीं सोचा।

महिमा ने बोला ये बड़ा झूठ : महिमा सोचती है कि अगर काशवी नयन को इसके बारे में बताएगी तो उसकी सारी योजनाएँ व्यर्थ हो जाएंगी और नयन उसे वापस कर देगा। काश्वी आगे हीरे की अंगूठी दिखाती है और महिमा से पूछती है कि उसने इस कीमती अंगूठी के बारे में झूठ क्यों बोला।

महिमा झूठ बोलती है कि प्रद्युम्न उसके बदले खुद को मजबूर कर रहा था और वह वह है जिसने उसे जबरदस्ती यह कीमती अंगूठी दी थी, उसने उसे क्लब में अपने दोस्त के साथ आनंद लेने भी नहीं दिया और उसके साथ जबरदस्ती डांस किया।

काशवी का कहना है कि वे प्रद्युम्न के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करेंगे और कहते हैं कि उन्हें अपने जघन्य कृत्य के लिए बख्शा नहीं जाना चाहिए। महिमा का कहना है कि नयन और उनके परिवार का नाम बर्बाद हो जाएगा अगर अर्जुन के परिवार को पता चला कि एक लड़का जबरदस्ती उसके कमरे में घुस गया था, इसलिए उन्हें अर्जुन के खिलाफ शिकायत नहीं करनी चाहिए। काशवी सहमत हैं। महिमा को लगता है कि वह एक अच्छी अदाकारा हैं और किसी को भी बेवकूफ बना सकती हैं।

नयन ने सम्राट को दी ये सलाह :  सम्राट नित्या, सायन और दादी के साथ लड्डू तैयार करता रहता है और बार-बार नयन का हाथ पकड़ता है। नयन चिंतित महसूस करती  है और सैम से पूछती है कि वह यहां क्या कर रहा है जब उसके पास देखभाल करने के लिए एक व्यवसाय है। सैम पूछता है कि वह क्या करेगा। नयन कहती है कि उसे जाना चाहिए और अपने व्यवसाय का ध्यान रखना चाहिए। सैम कहता है कि वह तब निकल जाएगा। नयन कहते हैं कि उन्हें चाहिए। वह एक फर्नीचर से टकराने जैसा काम करता है और गंभीर दर्द में फर्श पर गिर जाता है।

हर कोई उसके पास दौड़ा। सैम का कहना है कि उनके पैर में मोच आ गई है और यह गंभीर रूप से दर्द कर रहा है। काशवी का कहना है कि उन्हें पता है कि मोच कैसी लगती है। नयन कहते हैं कि उन्हें अपने होटल के कमरे में जाकर आराम करना चाहिए। सैम सहमत हो जाता है और फिर से उठने और गिरने की कोशिश करता है।

Precap : सैम काशवी से यह बताने के लिए कहता है कि उसे क्या परेशान कर रहा है क्योंकि वह उसके पिता की तरह है। काशवी उसे बताती है कि प्रद्युम्न ने महिमा के साथ क्या किया।

रोमिला महिमा को प्रद्युम्न के साथ भाग जाने के लिए उकसाती है। जब काशवी अर्जुन से प्यार करती है तो सैम महिमा की अर्जुन से शादी कराने की कोशिश के लिए नयन से भिड़ जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter