महिमा के प्यार में पागल होगा अर्जुन : सबके सामने करेगा यह हरकत !

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में इनदिनों गजब का ड्रामा देखने को मिल चल रहा है।जहा सीरियल की कहानी के सस्पेंस को देख दर्शक बेहद ही उत्सुक है उनको अब शो में फिरसे सब ठीक होता नज़र आ रहा है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में अर्जुन शादी के मंडप में महिमा का इंतजार करते हैं। पंडितजी शुभ मुहूर्त में दुल्हन लाने के लिए कहते हैं। अर्जुन कहता है कि वह जाकर महिमा को लेकर आएगा। नित्या उसे रोकती है और उसे थोड़ा धैर्य रखने के लिए कहती है। रोमिला कहती है कि वह जाकर जांच करेगी कि काशवी महिमा को गिराने में इतना समय क्यों ले रही है। वह महिमा के कमरे में जाती है और उसे बाहर से बंद पाती है।

वह एक नाटक बनाने के बारे में सोचती है और सभी को बताती है कि महिमा और काशवी दोनों खुद को एक कमरे में बंद कर चुके हैं, उन्हें डर है कि वे भाग गए होंगे। मेहमान चर्चा करते हैं कि इस शादी में केवल अशुभ हो रहा है, पहले दुल्हन की मां के अफेयर की खबरें और अब दुल्हन का भाग जाना। दादी रोमिला को फर्जी खबरें फैलाना बंद करने की चेतावनी देती हैं और महिमा और काशवी की जांच करने जाती हैं।

प्रद्युम्न  ने बताया सबको सचसैम का कहना है कि दादी ने महिमा और अर्जुन की शादी खत्म होने तक प्रद्युम्न को महिमा से दूर रखने का वादा लिया था और इसलिए उसने प्रद्युम्न को एक कमरे में बंद कर दिया, लेकिन महिमा ने उसे मोंटी के माध्यम से बाहर निकाल दिया। प्रद्युम्न आगे बताता है कि कैसे महिमा ने उसे अपने साथ भागने के लिए मजबूर किया और जब उसे पता चला कि उसके पास पैसे नहीं हैं, तो उसने उसे छोड़ दिया; महिमा एक शानदार जीवन जीना चाहती है और किसी से प्यार नहीं करती।

काशवी कहती हैं कि शायद वे गलत हैं। सैम का कहना है कि वे नहीं हैं और उसे अपनी बहन के अंधे प्यार से बाहर निकलने और सच्चाई को स्वीकार करने के लिए कहते हैं। वह प्रद्युम्न को घर भेज देता है और नयन के घर की ओर दौड़ता है।

महिमा का होगा किडनैप : परिवार के साथ नयन महिमा का दरवाजा खटखटाता है और उसे बंद पाता है। दादी महिमा को प्रद्युम्न के साथ पकड़ने को याद करती हैं और उम्मीद करती हैं कि वह उसके साथ नहीं भागी हैं। महिमा कैब टूट जाती है और वह चलने का फैसला करती है। ड्राइवर ने उसे चेतावनी दी कि यह सुनसान इलाका है और उसके लिए खतरनाक है। महिमा ने उनकी सलाह मानने से इंकार कर दिया और सड़क पर चल पड़ी। कुछ गुंडे उसे देखते हैं और उसके गहने लूटने की कोशिश करते हैं। वह भागती है।

पीछे से लकड़ी के पटरे से उसके सिर पर वार कर दिया। वह बेहोश होकर गिर जाती है। गुंडे उसके गहने चुराकर भाग जाते हैं। नयन और परिवार महिमा के कमरे का दरवाजा खोलते हैं और महिमा और काशवी को वहां नहीं पाते हैं। सैम काशवी के साथ घर लौटता है और पूछता है कि क्या महिमा घर लौटी। नयन पूछता है कि क्या हुआ।

नित्या ने पूछा नयन से यह सवाल : सैम बताता है कि महिमा प्रद्युम्न के साथ भाग गई थी। काशवी का कहना है कि सैम सही है और बताता है कि कैसे महिमा प्रद्युम्न के साथ भाग गई और जब उसे पता चला कि वह अमीर नहीं है और अर्जुन से शादी करने के लिए घर की ओर चली गई तो उसे छोड़ दिया। सैम का कहना है कि इसीलिए उसने उनसे पूछा कि क्या महिमा घर लौट आई है। नयन घबरा जाती है और पूछती है कि वह नित्या को क्या जवाब देगी, क्या उसे सूचित करना चाहिए कि वह प्रद्युम्न के साथ भाग जाएगी। नित्या यह सुनती है और पूछती है कि क्या महिमा वास्तव में प्रद्युम्न के साथ भाग गई थी।

Precap : नित्या कहती है कि उसे परवाह नहीं है कि महिमा वापस आती है या नहीं क्योंकि वह अर्जुन के लिए एक स्वार्थी लड़की नहीं चाहती। वह अर्जुन को महिमा का पत्र दिखाती है। अर्जुन ने अपनी कलाई काटने की कोशिश की। काशवी उसे रोकने के लिए दौड़ती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter