‘भाग्य लक्ष्मी’: लक्ष्मी को अपनी लाइफ में वापस चाहता है बलविंदर, ऋषि को लेकर भी मलिष्का नहीं मानेगी हार

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में इन दिनों बेहद बड़े ड्रामे और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में चल रहे कोर्ट रूम ड्रामे के बाद अब यह शो नए दिलचस्प ड्रामे और रोमांचक ट्विस्ट और टर्न के साथ आ रहा है। ऋषि की झूठी गवाही के बाद उसे जेल भेज दिया गया है और लक्ष्मी को रिहा कर दिया जाता है।

ऋषि पर भड़की मलिष्का
ऋषि ने लक्ष्मी के लिए अपने प्यार को भी कबूल कर लिया है। हमने देखा कि ऋषि अपने बयान में जज को बताता है कि होटल में जो कुछ भी हुआ उसके पीछे उसका हाथ था। जिसके बाद जज उसे हिरासत में डाल देते है। उसके इस कदम से मलिष्का भड़क जाती है और वह उसपर सवालों की बौछार करती है। जिसके बाद वह कहता है कि वह लक्ष्मी से प्यार करता है।

बलविंदर बनेगा नई मुश्किल
ऋषि यह भी कहता है कि शायद वह लक्ष्मी से प्यार करता हैं लेकिन वह कन्फ्यूज़्ड है। उसकी ये बाते मलिष्का के दिल में और अधिक भय डर करती है। लेकिन फिर भी उसने हार नहीं मानने का फैसला किया है। दूसरी तरफ ऋषि-लक्ष्मी के प्यार के दुश्मन भी कम नहीं है। दोनों के बीच अब बलविंदर नई मुश्किल बनने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by serial_reel (@serialreel)

ये है बलविंदर का प्लान
बलविंदर जब लक्ष्मी को ऋषि के करीब आते देखता है तो वह इसे स्वीकार करने से इनकार कर देता है। बलविंदर किसी भी कीमत पर अपने जीवन में लक्ष्मी को वापस लाने का फैसला करता है क्योंकि वह उसे खो नहीं सकता। वह हर हाल में लक्ष्मी को पाना चाहता है और उससे शादी करना चाहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter