‘भाग्यलक्ष्मी’: लक्ष्मी को ऋषि से दूर करने के लिए करिश्मा ने किरण को दिया आईडिया, लक्ष्मी को अपने जाल में फंसाएगी मलिष्का

जी टीवी के पॉपुलर ‘भाग्यलक्ष्मी’ के हर नए एपिसोड के के साथ नया ड्रामा देखने को मिलता है। शो में ऋषि और लक्ष्मी एक दूसरे के करीब आ रहे। यह देखकर मलिष्का गुस्से में पागल हो रही है और लक्ष्मी को ऋषि से दूर करने के लिए तरह-तरह के पैंतरे अपना रही है। दूसरी तरफ किरण और करिश्मा भी मलिष्का का सपोर्ट कर रहे हैं।

करिश्मा ने किरण को दिया आईडिया
शो अपकमिंग एपिसोड में करिश्मा किरण से मिलने जाती है। जहां दोनों मलिष्का और ऋषि के बारे में बात करती है। करिश्मा किरण से कहती है कि लक्ष्मी ऋषि को कंट्रोल कर रही है।

करिश्मा किरण को आईडिया देती है कि मलिष्का को ऋषि को खुश करने के लिए मोटीवेट करना चाहिए ताकि ऋषि का ध्यान मलिष्का की तरफ रहे। वह कहती है कि वह बस ऋषि को खुश देखना चाहती है।

किरण ने मलिष्का के भरे कान
इसके बाद किरण मलिष्का को लक्ष्मी के खिलाफ भड़काती है। वह मलिष्का को ऋषि को पाने के लिए लड़ने के लिए मोटीवेट करती है और लक्ष्मी को यह दिखाने के लिए कहती मलिष्का क्या करने में सक्षम है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अपकमिंग ट्रैक में मलिष्का लक्ष्मी को बड़े जाल में फंसाने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्यलक्ष्मी’: किरण और करिश्मा को लक्ष्मी ने दिया करारा जवाब, अंजाम भुगतने की दी वॉर्निंग

लक्ष्मी-ऋषि के बॉन्ड को तोडना चाहती है मलिष्का
वह ऋषि के साथ लक्ष्मी के बॉन्ड को बर्बाद करने की प्लानिंग बना रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मलिष्का लक्ष्मी को फंसाने के लिए उसपर किडनैपिंग का आरोप लगाकर उसे ऋषि की नजरों में गिराने की कोशिश करती हुई नजर आएगी। मलिष्का की मां लक्ष्मी पर जलन के कारण मलिष्का के अपहरण का आरोप लगाती है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter