‘भाग्यलक्ष्मी’: मलिष्का के कमरे में मिला लक्ष्मी के खिलाफ सबूत, नीलम ने शालू को किया घर से बाहर

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘भाग्यलक्ष्मी’ के मेकर्स शो को ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ दिलचस्प बना रहे है। शो के अपकमिंग एपिसोड में बेहद इंटेस ड्रामा देखने को मिलने वाला है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में मलिष्का गायब हो गई है। दूसरी तरफ किरण ने लक्ष्मी पर मलिष्का की किडनैपिंग का आरोप लगाया है।

वीरेंदर लेगा अपनी बहू का पक्ष
शो में हमने देखा कि किरण ओबेरॉय हवेली में आती है और लक्ष्मी पर अपनी बेटी की किडनैपिंग का आरोप लगाती है। दूसरी तरफ लक्ष्मी अपने गायब होने का सच छुपाती है। तब नीलम उससे पूछती है कि वह कहां गई थी और उसका पता पूछती है। लेकिन लक्ष्मी सच छुपाती और कहती है कि उसने मलिष्का का किडनैप नहीं किया है। वीरेंदर लक्ष्मी का पक्ष लेता है।

लक्ष्मी के खिलाफ मिलेगा सबूत
वह लक्ष्मी से अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए सच बताने को कहा लेकिन लक्ष्मी तब भी सच नहीं बताती है। अब अपकमिंग एपिसोड में तब ट्विस्ट आएगा जब मलिष्का के कमरे में लक्ष्मी के खिलाफ सबूत मिल जाता है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्यलक्ष्मी’: लक्ष्मी पर लगा मलिष्का की किडनैपिंग का आरोप, इस शख्श के कहने पर भी लक्ष्मी ने नहीं बताया सच

किडनैपिंग के आरोप में लक्ष्मी होगी अरेस्ट
दरअसल अब आने वाले एपिसोड में किरण लक्ष्मी पर आरोप लगाती रहती है। किरण पुलिस से लक्ष्मी के खिलाफ सबूत के लिए मलिष्का के कमरे की तलाशी लेने के लिए कहती है। पुलिस को मलिष्का के कमरे में लक्ष्मी के झुमके मिलते हैं जो मामले को मजबूत बनाता है।

नीलम शालू को घर से बाहर निकाल देती है और पुलिस ने किडनैपिंग के आरोप में लक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ऋषि लक्ष्मी को कैसे बचाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter