फिर टूटेगा दिल : माया संग शादी कर अनुपमा के सामने आएगा अनुज , अनुपमा को एक टांग पर खड़ा करेगी मालती !

 

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” में इन दिनों एक जबरदस्त टर्न देखने को मिल रहा है जिसे देख दर्शक भी हैरान है साथ ही कहानी में अब नया ट्रैक की भी शुरुआत होगई है.

खैर दर्शको को सीरियल में बार बार इतना सस्पेंस देखना पसंद नहीं आ रहा वो लगातार ही स्टोरी में बदलाव की मांग कर रहे है.

कपाडिया हाउस से उठेगी डिंपल की डोली : शाह हाउस में डिंपल बोलती है की उसने अनुज को फोन कर हमारी शादी का आमंत्रण दिया है साथ ही वो लड़की वालो की तरफ से आधा खर्चा भी उठाएंगे,और डिंपल बोलती है की उन्होंने कहा है की कपाडिया हाउस से ही मेरी विदाई होगी .

यह सब सुन बा को फिरसे डिंपल पर गुस्सा आता है हर कोई उसको ताना मरता है की उसको यह बताने की जरूरत ही क्या थी.

"

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अपनी जिंदगी में आगे बढ़ेगी अनुपमा
शो की शुरुवात में देखने को मिलता है कि अनुपमा को समर बताता है की अनुज वापिस आ रहा है और साथ में वो माया और छोटी को भी लेकर आएगा, ये सुन शाह हाउस में सब हैरान रह जाते हैं और पूछते है की अब वो क्यों ही आ रहा है पहले तो आया नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

इस बेच अनुपमा फैसला यहां पर वह अपना फैसला लेती है। अनुपमा ठान लेती है कि इस बार वह किसी के लिए नहीं रुकने वाली है। वह अमेरिका जाएगी और किसी को भी अपनी उड़ान के बीच में नहीं आने देगी। वह कहती है कि एक फैसला अनुज ने लिया था और अब एक फैसला मैं ले रही हूं।

अनुपमा को आया बुरा सपना
शो की कहानी में आगे देखने को मिलता है कि अनुपमा को एक बुरा सपना आता है, जहा गुरुकुल में देर से जाने की वजह से गुरु मां अनुपमा पर गुस्सा करती है और उसे छड़ी से मारती है। साथ ही वो , उसका अमेरिका वाला कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल करती है। ये सपने के बाद अनुपमा डर कर उठती और भगवान से बोलती है की यह सच नहीं होना चाहियें.

सच में मालती देवी का फूटेगा गुस्सा
सीरियल में आगे देखने को मिलता है कि अगली सुबह अनुपमा और भैरवी तैयार होकर गुरुकुल जाते है लेकिन वो लोग तीन मिनट लेट हो जाती है, जिस वजह से मालती देवी अनुपमा पर बडक जाती है और वो उसको सजा देती है।

गुरु माँ अनुपमा को एक टांग पर खड़ा कर देती है। साथ ही खूब ताने भी मरती है जिस पर अनुपमा अपना जवाब देकर उनको चुप कराती है.

माया संग शादी कर अनुपमा के सामने आएगा अनुज : शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलता है की अनुज अपनी बेटी अनु और माया के संग समर और डिंपल की शादी में आता है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

जिधर माया अनुज की पत्नी के रूप में सबके सामने खुद को पेश करती है,हर कोई अनुज को गलत ही समझता है वही छोटी भी जब अनुपमा से मिलती है तो वो बो उसको अपनी माँ नहीं मानती. अब देखना दिलचसप होगा की कहानी कौन से नए ट्रैक पर जाने वाली है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close